part 6

1.1K 91 17
                                    

recap:gauri:omkara ji...hame maaf kardijiye.....
om:kyu gauri...maafi toh mujhe mangni chahiye.......im soo..sorry(before he could compleate she she gave a "eisa mat karo "look)

om:teek hai jo hogaya...use bhool jao....

now lets start.......

at barreilly.....

dadi:annika...beta ham mumbai kab jaungi..........
annika:dadi bas ek hi din mein...voh actually hame kuch kaam dhi yaha....
dadi:kaun sa kaam ....sab teek toh hai na???
anni:ji sab teek hai....kisi ko kuch nahi hua hai....bass ham yahi soch rahi dhi ki..gauri puri tarah se teek hone ke baad mumbai chale jayegi....

dadi:ha..vachi acha hoga....par beta...ham aaj jayegi...
anni:kya hua dadi.....??kuch gadbad....??
dadi:nahi beta....hamari ek dost hai ....aj unki bete ke shaadi hai aur hame voh attent karna hoga....toh...hamne socha ki ham aaj raat hi chale jayengi...
anni:ha ...dadi teek hai....par aap akele jaogi???

jhanvi:nahi nahi...mein aur pinki bhi jaungi.....hame bhi ghar pe bahut saari kaam hai(kya kaam tum log toh oberois ho na...ghar pe 100 naukaron ko rakha hai aur tum log kaam karungi??🤔🤔😠😠)
anni:ji aunty....
dadi:beta gauri ki kyal rakhna..
anni:ha dadi....voh hamare paas safe hai....

gauri just woke up from her long sleep and was searching for some one(haye ...haye...apne pati dev ko dhoondreho kya??😆😉😉😉)and by then pinki enters the room

pinki:dekho yaha iski mummy ki deaths hui aur ye sote sote enjoys kar raha hai....kaisi ladki hai yeh....

gauri:aunty ji ye aap kya keh rahi hai😠😠

pinki:yahi sach hai na...??aur ha...hum chalte hai aur tum log bhi kuch dino baab oberoi mansions vapas ayegi...us vakt tum ye mat sochna ki tumari ma marne ke vajah se ham tumse acche se pesh ayenge...samjhi....besharm ladki......
gauri:aunty ji aap eise kyu kar rahe hai....hamne kya galti ki...??😢😭😢😭😢😭😢😭

pinki:tumne kuch galti nahi kiya....galti toh omkara aur shivvay ki hai ......
gauri:kya galti hai unki ...??
pinki:bahut badi galti ki hai....voh log 2 fateechar ladkiyon ki OM  me entries karva di....ache naam khoon khandan.....kuch bhi nahi hai na tum logon ko....unpad gavaar....

gauri:aap kya chati hai aunty ji hamse...???

pinki:agar thodi bhi sharam baaki hai toh vapas OM mat ana.....aur om ki piche bhagna
chod do....vahi chahte hai ham sab......

om:HAM SAB NAHI..!!!!SIRF AAP.!!!!!
pinki:omkara......??
om:ha....omkara hi hu.....meri bevi se eise baat karne ki himmat kaise hui aapko...??meine sab sunliya...agar ek aur baar gauri se eise behave kiya toh mein ye bhool jaungi ki aap meri chotymaa hai....DHAKE MAARKE ISS GHAR SE NIKALVAUNGI ....!!!SAMJHI AAP!!!!!!(ek jhaap mein fivaar se sat jaye be😠😡🙅🙅💪💪💪👊👊👊)

pinki:mein kuch nahi kahungi....jona hona hai vo ho jayega...tumhari yeh beeevi hai na voh jyada din oberoi mansions mein nahi rahegi....uske pehle hi use....(shivaay cuts between pinkis canvo)

shiv:MRS OBEROI...!!!!!!APKI KAISI HIMMAT HUI KI MERI BEHEN SE EISE BATEEN KARDI!!!??NIKAL JAO YAHA SE...!!!!

Pinki:beta ....shivaay....tu...

Shiv:I SAID GETTT OOOUUUUT!!!VARNA MEIN AAPKO YAHA SE BAAHAR FEIK DUNGA....!!!!SAMJHI....!!!

pinki:mujhe is ladki ki ghar mein rehne ki koi shauk nahi hai.....
before she could compleate dadi gave her a khidkithod slap......

dadi:tum kabhi badalnewali nahi hai.....sharam nahi aati tume pinki....eise doosroon ki zinjagi mein aag lagane par....

and pinki left with out even saying a word.....gauri was still shocked and confuse...she couldnt belive her eyes...what was happening there???she collapsed on the floor...

Rooh ka rabta-The vanwas conflictWhere stories live. Discover now