Scene opens at Raichand Mansion
In Abhiya's room
Vivan is again lost in those pics
Then he noticed Nirbhay with Pia ....Abhay n Khsuhi..
Vivan puts his hand on Khushi's face....n smiles
Vivan: ye kaise ho sakta h...mai in sabke sath kaise...or ye Aryan ki pic yahan kyu h...Aryan or Siya to bas business partners h....to fir unki pic yahan kya kr rahi h...
Then he noticed some book on table....
N he opens the book history of pandher...
Vivan: kitni purani book h....History of pandher ...ye pandher kahan h...kon si jagah h,....or ye language....konsi h...kuch samajh ni aa raha....
N he is going to turn the page n next page pr Maithli or Abhay ki pic h....
At that time Pia enters the room
N snetched that book from Vivan...
Pia: how dare u....tumhari himmat kaise huyi yahan aane ki...
Vivan: tumhe kaise pta ki mai yahan hu....
Pia: ye mera ghr h...mujhe yahan aane k liye tumhari permission ki nahi tumhe yahan aane k liye meri permission ki jarurat h....
Vivan: mai to bas...
Pia pushed him n pinned to wall
Vivan: wooooo beauty with strength haaannnnn....waise iss pose me girls jyada achi lagti h....so can u plz excuse me....
Pia: just shut up Vivan.....tum to bas kya...yahan kya kr rahe the....or tumne mere room se keys churayi....or ye room open kiya ...why Vivan .....why...
Vivan: oh really.....tumhe kya lagta h mai tumhare sawalon ka jawab dunga.....tum to mere kisi sawal ka jawab nahi deti...
Pia: dobara yahan kabhi mat aana....wrna...
Vivan angrily: wrna kya haaannnn wrna kya...Miss Siya Raichand....chillana mujhe bhi aata h......thik h tumhe jawab chahiye naaa fine mai tumhare saare sawalon ka jawab dunga but pahle tum mere saare sawalon ka jawab do...
Pia nervously: kaise sawal...
Vivan: who r u....
Pia nervously: what ??? tum jaante ho mai kon hu...m Siya Raichand...
Vivan: or mai kon hu...
Pia: tum Vivan ho...
Vivan is getting more angry coz use pta h Pia jhooth bol rahi h...
Vivan pulls Pia near a big Pic of Abhiya...
Vivan: to fir ye dono kon h....
Pia is silent...n thinking what to say...
Vivan: kya hua sari jhoothi kahaniyan khatm ho gayi.....mai btata hu...ye Abhay h...yani mai or ye Pia...yani tum....
Pia is shocked
Pia: kya tumhara dimag kharab ho gaya h....ye tum or mai kaise ho sakte h....mujhe bas purani pics collect krne ka shauk h.....or fir in pics me jo ladki h uski shaql mujhse milti h....or jab maine tumhe dekha to mai bhi shock ho gayi thi ki tumhari shaql bhi pic wale ladke se milti h....cant u see ye pics sadiyon purani h...look at their clothes....pta nahi kis jamane k h...tumne suna nahi ki duniya me ek he face k 7 log hote h....
Now Vivan is confused n trusting Pia....
Vivan: or Aryan ???
Pia: Aryan ko bhi iss pic k bare me kuch nahi pta.....uski pic bhi yahan aise he h jaise meri or tumhari h...
YOU ARE READING
Intezar
Fanfiction#319 on 30.11.2017 PKYEK Season 3 Intezaar: Generations evolved and dissolved.. Decades passed.. How much more will Piya has to wait for her love to come back? Will she ever reach him? If she does, is there more to it..?? Is it worth the wait? Do lo...