chapter 30

497 21 29
                                    

scene opens in jungle

Vampire: ye insan humare islake me kya kr rahe h...kon h ye....

Abhay moving back...

Abhay thinking: oh no agar inhone mujhe pahchan liya to....i might be in danger...

They are going to attack Abhay but PIa comes in fornt of Abhay n holds his hand....

They are going to attack Abhay but PIa comes in fornt of Abhay n holds his hand

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Pia stares at those Vampires...

Pia: Abhay chalo mere sath...

N she left with Abhay....

Abhay stopped...

Pia turns back...

Abhay: kyu bachaya mujhe....ab kyu waps aayi ho...marr jaane diya hota mujhe.... Kahan thi tum itne dino tak....

Pia: Abhay plz ghr jao.....Kriya tumhara wait kr rahi hogi...

Abhay holds Pia tight

Abhay: Kriya...Kriya...Kriya....Pia mai tumse kuch pooch raha hu.....kahan thi tum ...or kyu....

Pia angrily: pahle tum mujhe btao Abhay tum yahan kya kr rahe ho ...tum jante bhi ho mai kitna dar gayi thi...agar wo log tumhe pahchan lete to...

Abhay: mai thik hu ....waise bhi tumhe kya fark padta h

Pia: tum thik ho but mai nahi...maine tumhe mna kiya tha naaa ki yahan mat aana .....kyu kr rahe ho Abhay ye sab kyu....apne concerts cancel kr rahe ho.... Kriya se tum baat bhi nahi krte tumhari use shadi huyi h...n moreover u started drinking...Abhay kya halat bna li h tumne apni

Abhay: to tumhe sab pta h or fir bhi tum mujhe chor kr chali gayi...

Pia: tum samajh kyu nahi rahe ho Abhay/......i....i don't love u....Abhay tumhe gaye 150 years se jayada time ho gaya..... mai kaise ab tak tumse pyaar kr sakti hu....han main tumhe bachane ki koshish kr rahi hu... but sirf isliye kyuki kabhi maine tumse pyaar kiya tha bhot pyaar kiya tha Abhay....but ab nahi krti....waqt badal gaya h Abhay or mai bhi....

Abhay shocked .....tears rolled out from his eyes....

Pia thinking: m sorry Abhay...mai tumhe hurt nahi krna chahti but tumhe meri life me aane ki izaazat bhi nahi de sakti.... Pahle mujhe uss Shorya se nipatna hoga......

At other side

Khushi is thinking about moments with Aman...

Khushi : wo eyes mujhe itna attract kyu kr rahi h...maine use pahli baar dekha h fir kyu aisa lag raha h jaise mai use janti hu...dost ne use meri wajah se mara....

Shine come

Shine: areyy Khushi abhi tak soyi nahi....

Khushi: neend nahi aa rahi ...

Shine: Aryan ne mujhe btaya aj kya hua.... Tum uss ladke ko lekr pareshan mat ho... Aryan use sambhal lega....tum yahan aao or so jao ...come...

Khushi bed pr let jaati h n her head is on Shine's lap...

IntezarWhere stories live. Discover now