chapter 17

469 21 21
                                    

Scene opens in jungle

Vivan: tum ....

Pia rudely: don't.....dont ask anything ....kyuki mai jawab nahi de paungi...

Vivan thinking: ok fine....mai khud saare sawalon ka jawab dhoond lunga....n tum mujhe nahi rok sakti...

Vivan is confused ki abhi jo hua or jo ab ho raha h wo bilkul opposite h....

Pia and vivan are walking silently...

Vivan ko baar baar yahi yaad aa raha h ki Siya ne Vivan ko Abhay bola n use I love u bola.....n wo sab Abhiya ki memories....

Vivan thinking: iska mtlb Pia vampire h...mai....Abhay hu or siya Pia h...Pia ne ye sab mujhe confuse krne k liye kiya taki mai use door rahu....Pia vampire h isliye chahti h ki mai isse door rahu...or mai ....mai Pia se kaise pyaar kr sakta hu ye to Vampire h....but Vampires to dangerous hote h ...Pia ne to humesha meri help ki h...

Vivan is looking at Pia...Pia also looks at Vivan....

Pia thinking: kya Vivan ko pta chal gaya ki mai vampire hu...kya Vivan ko firse kuch yaad aaya h

N she is trying to read is minds but his locket blocked her....

Pia: dammm.....

Next day......

Tanya is back from school...

Tanya: bhai.....bhai....where are u

Mrs. D: arey aj vivan ki party h naaa so wo wahin hall me gaya h....

Tanya: what mom...ye party bhai k liye h or party me abhi time h to wo abhi se wahan kya kr rahe h...

Mrs. D: usne mujse to yahi kaha h ki wo Karan ki help krne gaya h....

Tanya: m sure bhai ne apse jhooth bola h...bhai ko parties me koi interest nahi h....

At other side

Vivan is talking to a doctor for his past life regression therapy....

Doctor: hmmm apki baaten sunkr to yahi lagta h ki Abhay or Pia ka apse koi gahra rishta h .....apka kahna h ki apko kuch kuch baaten yaad aa rahi h....jisse ye clear ho raha h ki Abhay or Pia ek doosre se bhot pyaar krte the....

Vivan: yea.....n the funny thing is........ki mujhe lagta h ki ...mai....mai Abhay hu or wo Siya PIa h.....jo Abhay Pia k bare me feel krta tha mai bhi Siya k bare me wahi feel kr raha hu....maine pandher k bare me bhi kafi research ki h n m sure Abhay or Pia ka Pandher palace se bhot gahra rishta tha....but unki story k bare me kuch nahi jaan paya..

Doctor: to ap chahte h ki apko sab yaad aa jaaye ki Abhay or Pia kaise mile kaise unhe ek doosre se pyaar hua or kaise woe k doosre se door ho gaye...

Vivan: ji.....i want to know everything...

Doctor: ok I think I can help u.... but I cant promise ki apko sab baaten yaad aa jaayengi ....lekin haan m sure ki apko Abhay or pia ki love story to yaad aa he jaayegi agar ap sach much Abhay ho to

Vivan is highly happy: thank u thank u so much doctor....

Doctor: its ok...but iss therapy k doraan apko takleef bhi ho sakti h

Vivan: its ok with me mujhe bas Abhay or Pia k bare me jaanana h...

Dotctor: ok then...ap mujhe apna no. de dijiye...apko jab bulana hoga I will call u...

Now its getting dark....

Scene opens at Party sight

All reached there

IntezarWhere stories live. Discover now