Scene opens in jungleWhole vampire clan is there in front of Nirbhay...
There are some vampires who looks like they are against Nirbhay...
Abhiya reached there...n bends down in front of Nirbhay...
Abhiya are also in hoods...
N they stands...
A vampire who is against Nirbhay
Vampire: sardar yahan poora vampire clan h lekin apki beti kyu nahi h...
Aman stares at him angrily...
Nirbhay: kyuki wo meri beti h use yahan aane ki koi jarurat nahi.....or mujhe nahi lagta ki mujhe tumhe koi safayi dene ki jarurat h....
Vampire: maaf kijiye sardar...
Nirbhay: mujhe lagta h yahan kuch log aise bhi h junhe mere sardar banne se problem h...
Whole clan shocked..
Another Vampire: nahi sardar ....aisa nahi h....apne humare liye itna kuch kiya h... hum apke khilaf kyu jaayenge...
Nirbhay: lekin kuch aise log h jinhe lagta h ki maine clan k niyam tode h .... Or wo sachayi ka pta lagane k liye meri beti ka peecha kr rahe h...kyu maine sahi kaha naaa Mr. D'souza...
Abhay: ji sardar....
Nirbhay: mere liye mera poora clan meri family jaisa h.... or agar meri family ko mujhpr vishwash he nahi to mera sardar bane rahne ka bhi koi faida nahi...
All shocked...
Pia in her mind:...Nirbhay stop it.....
Abhay in his mind: Nirbhay stop it... tumhara sardar bane rahna bhot important h.... Khushi k liye...
Nirbhay in his mind: ye sab mai Khushi k liye he kr raha hu... just trust me...
Vampire: sardar aisa mat kijiye... humare liye apse acha sardar or koi nahi ho sakta...
NIrbhay: mai faisla le chukka hu...or ap logo ko naya sardar dene ka kaam bhi mera he h....
Nirbhay stands from the chair of sardar... n comes in front of Abhay n bends down on front of Abhay...
Nirbhay: ye h humare naye sardar...
Abhiya shocked...
Nirbhay stands...
Nirbhay: ye new vampire h.... isliye bhot strong h.... or mujhe poora vishwas h ye ap sabka khayal rakhenge... or ap sab bhi inhe apna sardar maan lenge....
Aman bends down in front of Abhay.... Then one by one whole clan bends down in front of Abhay....
Nirbhay ABhay ko apna locket nikalkr pahna deta h...
N makes him sit in sardar's chair...
Scene moves to another part of jungle....
Alisha is there in front of her whole clan...
Alisha: aj se ap sabki sardar mai nahi Nitya h...
All bends down in front of Nitya...
Camera is focused on Nirbhisha n both smiles...
Scene moves to Nirbhay's home...
Abhiya n Nirbhisha are there...
Abhay is angry..
Abhay: Nirbhay ...Alisha ye tum dono ne kya kiya... or kyu.....tum dono ka sardar bne rahna khushi k liye bhot jaruri tha.....
Nirbhisha are silent...
YOU ARE READING
Intezar
Fanfiction#319 on 30.11.2017 PKYEK Season 3 Intezaar: Generations evolved and dissolved.. Decades passed.. How much more will Piya has to wait for her love to come back? Will she ever reach him? If she does, is there more to it..?? Is it worth the wait? Do lo...