Part Twenty Seven

3.1K 297 43
                                    

precap:nandini's confession...ab aage...

--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------

Soha - umm..Nandini y dont u sing song which u kno correctly rather than spoiling good songs..

Manik wanted to go n hug her tightly bt controlled seeing others..

Manik ( pov ) - oh my god....I love you too nandu...bt ye cabir ko pata chale usse pehle manik change ur expression..kyaa karu...kyaa karu...ha,blank face...ya..ill do dat..

Nandini - ohk...(she again starts singing)kate nahi kat te din ye raat kehni thi tumse jo dil ki baat..lo aaj main kehti hu..I love u..I love u..I love u..

Cabir ( pov ) - kuch to gadbad h...ye nandini har song main I love you kyu bol rhi h??kahi bhai n nandini k beech..oh my god??(looks at manik)bt bhai kuch reaction kyu nhi de rhe..

Cabir - umm..Nandini har gaane main I love u..kya baat h??..kiske liye h ye I love u??

Nandini(covering up) - ye to di n jiju k liye...n tumhare liye bhi.. (manik's face falls hearing dis bt he hides it)

Cabir - wow thats sweet bt mere liye kyu??

Nandini -see..di ko abhi jiju mil gaye so m so so so very happy for them...I got a new frnd who will be my new evil twin n thats u...ab to officially hum manik pe pranks kar sakte h..di k ghar to main aa sakti hu na after her wedding...so socho cabir kitne chances milenge hume manik ko trouble karne k..m excited to trouble manik after a long time..i missed my pranks on manik

Cabir ( excitedly ) - aree haa...sahi keh rahi ho tum..ye to maine socha hi nhi...u r amazing nandini...

Mukti - no nandu...tum us bechare ko kyu itna tang karti ho..sidha to h vo..plz let him be na..

Manik-dost dost na rha, bhai bhai na rha...dekha tum sab main sirf meri bhabhi ko meri fikr h..bhabhi..u r just d best..

Abhi - oye..meri saali k khilaf kuch mat bolna...ok..n muje pata h tu kitna sidha h

Manik - haww bhai so mean of u...

Cabir - bhabhi plz.. aap ke pati sidhe h bt manik bhai nhi....

Manik - cabir u too..ek to main tera sath deta hu hamesha n u r back stabbing me??

Cabir - kuch b...bhabhi aapko pata h ye soha h na...isne halwa banaya tha..shakkar ki jaga namak dala..n ye baat bhai ko pata thi phir bhi he asked me to eat it..kuch bechare vechare nhi h ye..

Soha - where did I come from in ur bickering? ?

Mukti - cabir...jitna maine observe kiya h uske according vo sidha hi h bas tumhare n nandini hisab se vo change hone ki koshish karta h..

Soha - jane do na...manik kaisa b ho ab we have to tolerate him...kuch option nhi h..

Abhi-shhh...stop fighting everyone...look at dat little devil..masti kar k so gai...

Everyone looks at nandini who slept while others were arguing...

Manik ( sighing) - ye school main b aisi hi thi..muje kaam pe laga k khud gayab...difference sirf itna h is baar so gai...

Mukti - kya kare aisi hi h ye..anyways hum bhi sone jate h..its quite late...abhi plz pick her up na...varna uthana padega..n I dont have the heart to wake her up..

Abhi - u dont have to explain...I can understand...coz even I feel d same wen mom asks me to wake up cabir...

Cabir ( gives flying kiss to abhi)- love u bhai...

Abhi was about to pick up nandini bt was stopped by manik

Manik - bhai main nandu ko uthata hu...aap bhabhi ki help kardo baki samaan le jane k liye...

Abhi ( giving "I kno wat u r doing" look to manik)-ohk...bt carry her safely...

Manik n abhi dropped nandini n mukti safely in their room..whereas cabir went with soha...after that boys also went to sleep..

Next day morning

The elders woke up early and went for their outing...the youngsters woke up late n then decide to meet for the breakfast...all were present at the table n nandini was last to come..as soon as nandini came manik asked

Manik-bhai aaj hum kya karenge? ?

Abhi - aaj hum truth n truth khelenge..

Nandini - ummm...ye kaisa game h??

Mukti - ye humara game h..we launched it...

Soha - ok so karna kya hoga...

Mukti - kuch nhi bas humare kuch questions ka answer dena hoga...

Cabir - wha..what questions? ?

Abhi - last weekend me n mukti met in the mall...bt she fell on me...den suddenly manik n nandini vanished....so explain wat was that...

Cabir ( trying to get up)-umm..excuse me...I have to make an important call...

Abhi ( pulling cabir down)-sit down Cabir n tell me...manik n nandini were with me so who locked mukti in washroom? ?

Manik ( pov ) - oh shit. ..dis is d danger I was afraid of....lag gaye humare...I knew it..its way too risky. .

Mukti - acha leave it (all three sighed in relief) just tell me who planned it??

Abhi - ya...manik to plan nhi karega I kno that...so its either nandini or cabir...Come on fast bolo...coz we haven't visited any place in ooty so we have to go sight seeing

Soha - bhaiya muje kuch samaj nhi aa rha. .

Manik - soha shut up...

Mukti - we r waiting...n manik don't scold soha..

Nandini-I planned dis di..ye mera plan tha..malhotra's k funtion k din hi wedding ki baat start hui thi...we had decided ki u both will meet in the vacation n decide whether u want each other as life partner or not...bt I wanted to do some masti so I along with cabir decided to make u two meet in the mall so that the probability of u two accepting each other increases...

Mukti - what was d plan..

Nandini - to bring u n jiju to mall n make u two meet in a filmy way...n to make it realistic cabir will catch u red handed..so that it would look a co-incidental meet..

Cabir - ya n I locked bhabhi in that washroom n I tied that rope bcoz of which bhabhi fell..

Abhi(smiling) - nyc plan yaar...matlab kya idea h...superb....

Mukti - I totally agree with you..quite a smart plan..n great execution both of u..

Manik ( sulking)-I was also d part of the plan..

Abhi(shocked) - whatttt...

Manik - ya...vo mera n nandini ka vo din ka fight was fake...just to distract u from cabir who was tieing the rope...

Mukti(dramatically) - so nandini spoilt a good boy finally....ohh god...

Nandini - di plz dont start dis manik d bechara rant again...

Cabir - ha yaar...hum pak gaye ye sun sun k ki he is a good boy..

Soha - I have a question..

Manik - ask..

Soha - how did u guys meet I mean manik n cabir with nandini??

Cabir - me Nandini met in mom dad's anniversary party..I if m nt mistaken bhai n nandini used to sit together in school so they became best frnds...

Mukti - what..thats impossible...

Manan: KISMAT & CONNECTIONSजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें