Snippet 21

92 13 0
                                    

Randhir (looking into her eyes): Do you still love me? Kya tum mujhse aaj bhi pyaar karti ho?

Sanyukta (simply shocked): Mein iss question ka answer abhi nahi de sakti.

Randhir: Kyun nahi de sakti? Ek simple sa question hai,uska ek simple sa answer hai. Jaise mein simply bol sakta hu, I love you. Hamesha se karta tha aur hamesha karta rahunga. Do you still love me, Ms Sanyukta Agrawal?

Sanyukta: Har question ka answer itna aasan nahi hota.

Randhir: Sanyukta, don't do this yaar. Don't keep me hanging like this. Seedhe se bol do naa please.

Sanyukta: Agar pyaar ka izhaar itne aasani se kar de, toh vo pyaar nahi. Payaar mehsoos karni ki cheez hai, bolne ki nahi. Jab tum paas hote ho toh mehsoos ho hi jaata hai. Zubaan pe kyu laana fir?

Randhir: Oh ! Toh aag yahan bhi lagi hai vahan bhi. Fir yeh ishq ka paani aag kyu nahi bhuja paa raha hai? (Sanyukta chuckles and Randhir feels embarassed) Mein ne socha mein bhi try karta hu yeh shyari vyari. Bas haso mat. Iska matlab yeh hai ki tum mujhse pyaar karti ho aur tum mujhe bataa nahi chahti. Right?

Sanyukta: wrong! Mein ne kab aisa kaha. Do saal me bhi wait kiya tumhare call ka. Pata nahi wapas aaoge ya nahi. But you know what, I love you more than you love me. (There is a sudden sparkle in Randhir's eyes)

My apologies for skipping on Saturday's update. I'll compensate for it on 14th October. Also, I'm rescheduling 13th October's update for 16th October. 

It means, you will get back to back update next week. Please note the schedule for next updates. 

11.10.2018 Thursday | 14.10.2018 Sunday | 15.10.2018 Monday | 16.10.2018 Tuesday 

Do help me celebrating Navratri away from home

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Do help me celebrating Navratri away from home. Your love in form of vote and support in form of comment would be most welcome. 

Stay tuned!  

A Duologue on Sandhir - Completed ✅Where stories live. Discover now