Snippet 37

75 10 0
                                    

Sanyukta: I have an important work.

Kaustuki: Arey Sanyukta, par meri baat toh suno.

Randhir and Jignesh is cleaning the mess in Vardhan Sir's cabin. Sanyukta enters the room.

Sanyukta: Tum mujhe ghur ghur ke kyun dekh rahe the? Tum kya lagta, cheating mein ne kiya hai tumhare saath.

Randhir: Mein ne toh tumko kuch bola hi nahi. Tum toh khud yahan aake ..

Sanyukta (interrupts): Please, tumhe kuch bolne ki zarrorat bhi nahi hai. Tum jis tarah se mujhe dekh rahe the sab clear ho gaya. Tumhe lagta hai, cheating mein ne ki hai. Mein yahan sirf yeh bataane aayi hu, mein ne koi cheating nahi ki. Mein sirf chupchap apna drill dhundhne me lagi thi.

Randhir: Really? Ek second (He picks garbage box) Agar tum itni innocent toh yeh garbage box zara bahar phenk dena.

Sanyukta: Mein kyun phenku? Mein laayi thi isse yahan pe? Mein kaha tha isse yahan phenk do? Tumhari bewakoofi ke vajah se mein kyun phenku?

Jignesh: Arey yaar. Hum dono jagada band karo. Randhir bhai, yeh mujhe do. Mein phenk deta hu.

Randhir: you stay of out this, Jiggy. Tu is ladki ko jaanta nahi hai, pata nahi khud ko itna smart kyu samjhti hai. Pahele toh isne humari car ka engine chupa diya. Ab kya proof karne aayi hai?

Sanyukta: Enjoy Randhir. Please stop it now. Tum samjh nahi aa raha ki mein ne cheating nahi ki. You know what, galti meri hai, jo mein idhar aayi tumse baat karne ke liye.Chupchap tum mopping karte hote. Tum isse jyada kuch deserve bhi nahi karte.

Jignesh : Arey tumko yeh. It's a sincere request. Ladai band karo please. (Randhir mess out the room more)

Kaustuki: What have you done? Phir se saara kharcha gira diya.

Jignesh: Phir se saara mujhe hi utna padega. 

 

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.
A Duologue on Sandhir - Completed ✅Where stories live. Discover now