*Sameer Rushing out of his boarding*
Sameer - Okay I M done with this.. Mujhse aur nhi saha jaata hai... Mai yaha aur nhi reh sakta bas...
Mai aaj hi nanaji k paas chala jaaunga..He gets into his hostel room aggressively and takes out his bag. As soon as his packing is over he harsly pulls the bag and drops it on the floor. He gets out of the hostel room with his bag and rush outside the hostel.
He puts his bag into the taxi and ask him to take to railway station.Sameer - Bhaiya Railway station chalo.
Hostel warden runs coming towards him.
Warden - Sameer aise taxi m Beth k kaha jaa rahe ho. Agar Principal sir ko pata chal gaya toh meri naukri chali jayegi.
Sameer - Usse mujhe koi farak nhi padhta.. Mai bas yaha se jaa rha hu..
Koi puche toh keh dena Ahemdabad gaya h. Apne nanaji k ghar.*To taxi driver*
Sameer - Bhaiya chalo yaha se.
Sameer gets down at the station.
He gets into a train for ahemdabad. On reaching he gets down and directly reaches to His nanu's house.Sameer - Nanu kaha ho aap..? Mai aa gaya hu.
Nanu - Sameer tu yaha. What a pleasant surprise. Par tu yaha vo b itni acchanak. Kaise ?
Sameer - Kyu nanu aap mere aane se khush nhi ho ?
Nanu - Are paagal hai kya. Kaisi baatein kar rha h. Mai bohut jyada khush hu. Meri jaan hai tu. Kitne dino baad aaya hai. Mai bohut khush hu.
Sameer - Toh bas. Ab aap mujhse koi sawaal nhi puchoge. Mai aaj se yahi rahunga hamesha k liye.. Aapke paas.
Nanu - Par Sameer tu..
Sameer - Nanu abi aapne kaha na aap mujhse pyaar karte ho. Toh bas ab aap mujhse kuch mat pucho.
Accha theek hai nanu. Mai aapko bataa deta hu. Mai apne hostel se bhaag k aaya hu.
Nanu - Bhaag ke. Par kyu mera baccha
Sameer - kyuki mai hostel mei nhi rehna chahta hu. Jaha na koi mujhse pyaar karta h aur na hi kisi ko meri fikar hai. Nanu mai aapke paas rehna chahta hu. Please aap mujhe apne paas yahi rakh lo.
Nanu - Beta ye tera hi toh ghar hai. Aaj se tu yahi rahega
Sameer - Par Mummy ?
Nanu - Tu chinta mat kar. Vishakha ko mai sambhaal lunga.
Sameer - Thank u so much nanu. I love you.
Nanu - Haan haan ab makkhan mat laga.
Chalke kuch khaa le. Bhook lagi hogi naSameer - Haan bohut.
Nanu takes him inside.
I literally hope u guys will enjoy my series. I know i m taking into so much details. But I will be uploading chapters very frequently.
Plz do comment how do u like it ❤
YOU ARE READING
Jab Sameer Met Naina #Samaina
Teen FictionA story inspired by TV show Yeh Un Dinon Ki Baat Hai