Naina to Help Sameer 😻

1.7K 100 19
                                    

*Sameer Munna AND Pandit got seated next to Naina's table along with their other few friends*


Munna - Bhai yaar bohut bhook lagi hai. Aie Ponga Pandit, Canteen wali aunty se Garma Garam Somose le aa yaar.

Pandit - Nhi.. Mai nhi jaaunga.. Pehle ki udhaari baaki hai. Mujhe pakad liya na toh mai gaya kaam se.

Munna - Bhai yaar.. Udhaari toh meri bhi baaki hai. Ab kya karein.

Nikku (One of their friends) - Sirf tumhaari hi nhi.. Hum sab ki udhaari baaki hai. Sivaay Sameer ke.. Ek kaam kar ise bhej de. Ye laa sakta hai.

Munna - Vaise baat toh tu pate ki kar rha hai.
Sameer bhai bobut bhook lagi hai. Samose le aa na please.

Sameer - Accha theek hai tum log ruko mai leke aata hu.

S.O. -
Mai Samose lene ke liye muda aur dekha ki Naina apne dosto ke saath Has Has ke baate kar rhi thi.
Vaise ek baat toh hai. Naina haste hue bohut sundar lagti hai. Us samay use hasta hua dekh ke mere chehre par bhi muskaan aa gayi thi. Usne meri taraf dekha aur mai nazar chura kar waha se chup chaap nikal gaya. Haha mai waha se aise nikla jaise meri koi badi chori pakad mein aane wali ho.

******

S.O -
Lunch break khatam hone ke baad hum sabh log class mein jaa rhe the. Tabhi Waha Naina aayi... Uske haath mein bohut saari kitaabein thi. Mai use dekhte dekhte wahi seedhiyon ke aage ruk gaya. Aur vo mere taraf aa rhi thi. Usne mujhe hatne ko kaha par mai kaha sun rha tha. Mai toh bas use dekhta hi jaa rha tha. Aur uske haaton se saari kitaabein gir gayi. Kitaabon ki aawaz se mai hosh mei aaya aur dekha vo unhe utha rhi thi. Mai bhi neeche jhuk k uski madad karne laga.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Apr 19, 2018 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Jab Sameer Met Naina #SamainaWhere stories live. Discover now