We landed in the school and Sameer parked his bike.
Munna - Are waah hum school time se pehle hi school pohuch gaye.
Pandit - Haan wo isiliye kyuki sameer hame bike pe uda k laya hai.
Sameer - Sorry yaar vo na meri aadat hai. Nainital mein b mai aisi hi bike chakata tha.
Munna - Bhai sorry mat bol. Ulta hame tujhe thank you bolna chahiye. Tune hame time pe school pohucha diya.
Pandit - Haan warna mujhe toh laga tha aaj hum late hai.
Sameer's Voiceover (S.O.)
Hum school ke bahar khade hokar baatein hi kar rahe the jab maine use pehli baar dekha.Ek chota sa cardboard ka baksa, jisme 2 chote chote pyaare se kutte ke bacche the. Aur ek ladki bade pyaar se unhe khaana de rhi thi.
Uski peeth meri taraf thi aur mai uska chehra dekhne ki koshish kar rha tha.Aur fir wo hua jise dekhne ke baad meri zindgi badal gayi.
Wo dheere se meri or palti, uske kaale baal uske muh se neeche gire aur maine usko pehli baar dekha...
Aur bas dekhta hi reh gaya.Maasoom sa chehra, choti pyaari jheel se aakehin, jisme bas doob jaane ka man kare. Aur ek pyaari si muskuraahat jise dekh kar mera dil wahi tham gaya.
Mai uspar se apni nazre nahi hata paa rha tha.Tabhi peeche se mujhe Pandit ne bulaaya.
Pandit - Bhai Sameer. Kaha kho gaya.
Sameer (turning towards Pandit) - Pandit wo ladki kon hai.
YOU ARE READING
Jab Sameer Met Naina #Samaina
Teen FictionA story inspired by TV show Yeh Un Dinon Ki Baat Hai