Flashback

2.7K 105 0
                                    

Goenka Villa

kartikDadi: Manish beta hume lagta hai hume Dev ki bhi shadi karwa deni chahiye wo bhi bada ho raha hai.

Manish: Ap sahi bol rahi hai maa.

KartikDadi: Humne uske liye ek ladki bhi dekhi bahut sundar hai wo.

Manish: Ye to achi baat hai maa.

Kaira and Dev came form office.

Kartik: Kya achi baat hai papa?

Manish: Wo hume lagta hai ab Dev ki bhi shadi karwa deni chahiye hume.

Kaira were happy listening to this but Dev was there who was not happy and Naira noticed that and decide to ask him about that later.

Swarna: Chalo bacho ja kar fresh ho jao.

Naira went to Dev's room and he was crying on the bed keeping his head on the pillow.

Naira kept her hand on his head thats when he saw her and started crying keeping his head in her lap.

Naira: Dev bacha kya hua? Tum ro kyu rahe ho? Btao na beta(he considered Naira as his mother only)

Dev: Wo... wo mai ... kisi aur se.... pyar karta hu aur usi se shadi karna chahta hu. Please kuch karo na bhabhi mai uske bina nahi jee sakta.

Naira: To kya hua hum tumhari usi se shadi karwaenge jisse tum pyar karte ho.

Dev: Par dadi....

Naira: Dadi se mai baat karugi par tum mujhe uska name to btao.

Dev: Ap use jante ho. Infact sab log use jante hai.

Naira:Kon??

Dev: Keerti

Naira: Keerti(she was shocked as well as happy)Par tum dono. Wo bhi tumse pyaar karti hai?

Dev nods.

Naira: Haan to mai dadi se baat karti hu tum tension mat lo.

Dev hugged her.

Naira went to dadi's room and saw her sitting on the chair closing her eyes.

Naira went and sat near her legs and s
placed her head in her lap thats when dadi saw her and started caressing her hairs.

Dadi: Kya hua beta?

Naira: Wo dadi mujhe Dev ke bare mein kuch baat karni hai apse.

Dadi: Bolo na Naira

Naira: Wo dadi Dev Keerti se pyaar karta hai aur usse shadi karna chahta hai.

Dadi was delighted listening this.

Dadi: Ye to bahut achi baat hai beta. Hum log kal hi Singhania Sadan Jaate hai Dev ka rishta le kar.

Naira hugged and thanked her.

Dadi: Naira tum baki sabko bata dena.

Naira nods and went form there and told everyone about this in GV except for Dev and Singhania Sadan except for Keerti.

Next Day

Everyone was preparing for the shagun which they have to take Singhania Sadan.

Dev: Ye kya ho raha hai maa?

Swarna: Tumhe btaya tha na kal ki tumhare rishte k liye ladki dekhne ja rahe hai.

Dev: Par Naira ne to....

Naira: Kya Dev?

Dev: Tune to bola tha ki sabse baat karegi ki mai ye shadi nahi karna chahta.

Kartik: Ye kya bol rahe ho Dev tum?

Dev: Haan bhai mujhe ye shadi nahi karni.

Dadi: Par beta ek baar ladki dekh to lo.

Dev: Mai kisi aur se pyaar karta hu mene kal bhabhi ko btaya bhi tha.Mai nahi karuga ye shadi.

Naira: Par Dev ladki to dekho kya tumhe pasand aa jae.

Dev: Nahi mujhe nahi karni ye shadi.

Naira:Par ladki tumhari pasand ki hi to hai.

Dev: Nahi nahi nahi mujhe ye shadi nahi karni....... kya? Kya kaha? Meri pasand ki ladki?

Naira: Haan tumhe shadi nahi karni Keerti se? Koi baat nahi hum nahi jaenge Singhania Sandan.

Kartik: Haan dadi Naira sahi bol rahi hai jab isse shadi nahi karni to hume shagun le kar jane ka kya fayda.

Dev: Are nahi nahi jab ap log itna bol rahe hai to mai kar leta hu ap bado ki baat to nahi taal sakte na.(he said buttering them)

Naira came and twisted his ear.

Dev: Ahhh...chod na billi...maa dekho... isse.....ahhh...chod...

Thats when she leave his ear and he hugged her.

Dev: Thank you so much bhabhi.

Naira: Ye kya sun liya mene hey ganga maiya ye kya hua.... aj isne mujhe bhabhi kaha.

Dev: Oye naukanki bas kar.(he said laughing)

Naira:chal ja kar ready ho ja ab.

Singhania Sadan

Naksh and Gayu went to Keerti's room and told her that some family is coming to see her for marriage and asked her to get ready and make her understand saying something something.

Keerti was in her room getting ready.

Keerti: Mai sirf Dev se pyaar karti hu ab kya karu please bhagwan ji kuch karo na. Mai uske bina nahi rah sakti.

Goenka's reached there.

Naksh: Kesi hai? Aur baby kesa hai?

Naira: Mai aur baby dono ache hai bhai.

Naira: Bhabhi Keerti kaha hai?

Gayu: Room mein hai wo ready ho rahi hai apne hone wale husband ke liye.

Dev blushed.

Naira and Gayu went to take Keerti downstairs.

Naira: Chal Keerti ladke wale aane wale hai sab neeche bula rahe hai tujhe.

Keerti nods.

Both of them took Keerti downstairs.

Dev was just looking at her shamelessly.

Swarna: Bahut sundar lag rahi hai.

Dadi: Aao betho.

Keerti: Bhaiya mujhe kuch bolna hai 

Naksh:Haan bol na

Keerti: Actually mai kisi aur se pyar karti hu.

Naira: Ye kya bol rahi hai tu?

Keerti: Haan di mein ye shadi nahi kar sakti.

Dev: Please mana mat karo yaar.

Keerti: Kyu? Ab tumhara pyaar khatam ho gaya?

Dev:Are meri baat to suno...

Keerti: Sab jhut tha wo?(she said ready to cry)

Dev: Are aise mat bolo.

Keerti: Kyu!!!

Naira: Kyuki ye wahi ladka aur wahi family hai jo tumhara rishta pakka karne aai hai.

Keerti was shocked.

Keerti: Par apko kese....

Naira: Kal raat Dev ne btaya mujhe to mene sabse baat karli. Par tum dono nahi chahte to ye rishte ki baat hum aage nahi badhaenge.

Dev and Keerti: Nahi nahi please aisa mat karna(and everyone started laughing)

Dev and Keerti hugged her. Family decide to get them engaged tomorrow in a private ceremony.

Precap: Engagement

Kaira LifeWhere stories live. Discover now