Naksh: Chale
Gayu: Haan Naksh wo ye gifts car mein rakh do please pehle.
Naksh Yash and Ranveer kept the gifts in the car.
Naksh and Yash: Ab chale?
Sanju: Dono ko apni bheno se milne ki jaldi ho rahi hai.
Naksh and Yash: Bahut zyada
Goenka Villa
Kartik: Aram se Naira Stairs pe dheere dheere chalo na tum.
Naira: Haan mendak aram se hi chal rahi hu.
Manish: So now here are the couple of the day.
Dev and Keerti came their hand in hand.
Everyone applaud for the newly wed and congratulate them.
Deerti cut the cake.
Naira: Chalo dance karte hai.
Naksh Ananya
Kartik Swarna
Naira Dev
Yash Sanju
Ranveer Gayu
Manish Keerti
Naksh and Ananya
Naksh: Di Yash aur Sanju ko dekha apne.
Ananya: Haan chiku aur I think wo dono abhi bhi ek dusre se pyaar karte hai.
Naksh: Haan di Yash btata nahi hai kisi ko par i know wo is shadi se khush nahi hai aur na hi Rose.
Ananya: Sanju bhi Yash ko pyaar karti hai aj tak.
Naksh: Haan dono ek dusre se pyaar karte hai par batana nahi chahte.
Ananya: Haan agar itne saal pehle wo sab na hua thota to Yash aur Sanju sath hote.
Naksh: Di hume hi kuch karna padega ab in dono ko milana hoga aur sab thik karna hoga pehle jesa. Mai maa papa ko to kho chuka hu abhi Yash Sanju aur Keerti ko nahi khona chahta.
Ananya: Chiku sambhal khud ko Keerti wala sach kabhi bahar nahi ayega kyuki ye baat sirf tujhe mujhse Yash aur Sanju ko pata hai.
Naksh: Di agar Keerti ko ye sach pata chal gaya to wo tut jaegi aur mai apni behen ki wo halat bardasht nahi kar paunga.
Ananya: Kisi ko kuch nahi pata chalega Chiku.
Naira and Dev
Naira and Dev were shocked
Naira: Bhai aur di ye kya baat kar rahe the? Yash bhai aur Sanju di?
Dev: Haan aur ye Keerti wala konsa sach hai jo jiju kisi ko nahi btana chahte. Mujhe darr lag raha hai Naira. Kahi kuch...
Naira: Kuch nahi hoga Dev tum tension mat lo kal hum bhai aur Ananya di se sab sach jaan kar rahenge. Aur kal maa papa aur dadi bhi gaon ja rahe hai tab baat karte hai hum bhai aur di se.
Next Day
Goenka Villa
Manish Swarna and Dadi went to haveli.
Naira: Kartik office ke liye ready ho jao.
Kartik went to office.
Naira: Keerti mai na bahar ja rahi hu academy ke kaam se aur mai Dev ko apne sath le ja rahi hu usse thodi help chahiye
Keerti: Ji
Naira and Dev went Krishna and called Naksh and Ananya there.
Naksh: Kya hua Naira tune yaha kyu bulaya?
Naira: Wo hume apse kuch baat karni hai bhai.
Ananya: Haan bolo na
Naira: Di humne sab sun liya tha jo bhai aur ap baat kar rahe the dance karte hue.
Naksh and Ananya were shocked.
Naksh: Ky...kya... suna tumne?
Naira: Yahi ki Yash bhai aur Sanju di ek dusre se pyaar karte hai.
Dev: Aur...
Naksh: Aur?
Dev: Keerti ka sach kya hai jiju?
Naksh and Ananya did not know how to tell them the truth.
Naira: Batao na bhai kya sach hai Keerti ka.
Ananya: Dekho Naira tumhe ye jaan ne ki koi zarurat nahi hai abhi tum bache ho aur aisi koi baat nahi hai tension wali.
Naira: Tension wali baat nahi hai to bata dijiye na di.
Dev: Wo meri wife hai mujhe jaan na hai use kya hua hai.
Naksh: Please tumhe meri kasam mat pucho(he said joining his hands in front of them)
Naira was shocked because her brother had never done like this in front of anyone.
Naira: Bhai??
Naksh: Please Naira please. Mat pucho ye mai kisi ko khona nahi chahta maine zindagi mein apne sare close ones ko khoya hai ab apni behen ko nahi khona chahta.
Ananaya: Naira Dev please samjho ye jitne kam logo ko pata hoga utna Keerti ke liye acha hai warna isse uski life ko khatra ho sakta hai.
Dev: Nahi please Keerti ko kuch nahi hona chahiye.
Ananya: To humari problem ko samjho please aur promise karo ki aj k baad is baare mein tum humse kabhi nahi puchoge aur kisi ko bhi nahi btaoge is baare mein.
Dev and Naira: Promise
Naksh: I'm sorry
Goenka Villa
Kartik got a calling saying that his parents and dadi died in the car blast. All the family memebers were shocked.
3 months later Naira gave birth to a baby boy. Yash Sanju got married.
Kartik was not able to stay in India after his parents death so Kaira and Karna shifted to Cape Town along with Naksh and Gayu but Dev and Keerti did not want to leave their home so they stayed there only.
Flashbach ends