New begning

2.6K 105 0
                                    

After pooja Karna and Sia came there.

Karna: Mumma hum yaha kyu nahi rehte ye ghar kitna acha aur yaha chachu aur maasi bhi hai.

Sia: Haan mumma hume India mein hi rehna hai.

Gayu: Beta esa nahi ho sakta na humara ghar to Cape town mein hai aur papa ka business bhi.

Karna and Sia: Okay

After some days Kaira Karna Nayu and Sia went back to Cape Town.

Naira: Kartik Wo mujhe kuch baat karni thi.

Kartik: Haan bolo na.

Naira: Wo Kartik Karna bhi ab bada ho raha hai aur school se late aata hai aur tum bhi office chale jate ho to i was thinking ki agar mai apni graduation complete kar lu to....

Kartik was happy that Naira is doing something for herself.

Kartik: Ye to bahut achi baat hai Naira.Tum form fill kardo university mein.

Naira:Sath mein karte hai hai.

Naira and Kartik filled the form and submitted it and told about Naira's decision to Nayu and Deerti all were very happy for her.

Naksh and Gayu came with Sia

Naira: Bhabhi apse ek request karni thi.

Gayu:Bol na 

Naira: Wo actually mai college jaugi to kya ap Karna ko apne sath rakh sakti hai jab tak mai college se na aau?

Gayu: Ye kesi baat kar rahi hai tu Naira Karna mera bhi to bacha hai jese Sia hai wese hi karna hai.

Naira: Thanku di. Karna bacha jab tak mumma college se nahi aengi ap bua aur Sia ke sath rehna ok?

Karna: Okay mumma.Mai bua aur Sia ke sath rahuga.

Kartik: Naira mene college mein baat kar li hai ki koi bhi tumhari identity dislose na kare.

Naksh: Wo kyu Kartik?

Naira:Wo bhai I don't want attention aur mai ek dum simple ladki ki tarah apni studies puri karna chahti hu na ki KG ki wife ban kar.

Kartik: Tension mat lo tumhare bare mein sirf dean ko pata hai.Aur haan next week se tumhara college start hai.

1 Week leap

Naira woke up and saw Kartik sleeping and to wake him up she kissed him.He woke up due to the kiss and started responding.After sometime they left eath other and Naira went to take a shower.

Naira: kartik tum bhi fresh ho jao mai Karna ko utha kar ready kar deti hu.

Naira made Karna ready for school. 

Kartik: Chalo Naira office jaate hue mai tumhe Karna aur Sia ko raste mai chd dunga.

Naira: Kartik koi dekh lega mujhe college mein tumhare sath.

Kartik: Are koi nahi dekhega.

Naira: Nahi tum bacho ko le jao mai dursi car mein chali jaugi.

Kartik dropped Karna and Sia in the school. Naira went to college in her car.


University of Cape Town

Naira parked her car and was going towards the dean office when she collided with a boy.

Naira: I' m sorry

Boy: Hey no problem dude. 

Naira:Excuse me!(she said to a girl)

Kaira LifeWhere stories live. Discover now