Next morning
Naira was on roaming on ganga ghat when she saw same boys she helped yesterday and decided to say hi to both of them.
Naira: Hey!!
Boy1: Hii! Thank you once again for helping us yesterday.
Boy2: Haan jungli billi thank you.(he said teasing her)
Naira: No problem monster.
Boy1: Btw we I'm Kartik Goenka and he is my brother Dev Goenka.
Naira: I'm Naira
Kartik: Yeah we know you. You are very famous in Hrishikesh.
Naira: Cool. So friends?(she said extending her hand for friendship)
Kartik: Friends(he said shaking hand with her)
Flashback ends
Dev: Di bahut sahi name hai us monkey ka.
Naksh: Par Naira tu Kartik se mili kab? aur teri shadi kab hui?
Naira: Bhai mai kartik se 2 saal pehle mile thi aur humari shadi 1 saal pehle hi hui hai.
Naksh: To teri aur Kartik ki shadi ke bare mein kisi ko pata kese nahi hai?
Naira: Wo bhai mein nahi chahti thi ki humari shadi ki news media mein aae isliye humne sirf Goenka family ki presence mein shadi karli.
Naksh: But chotu mumma papa ka sapna tha ki tujhe shadi ke jode mein dekhe...
Naira: Is liye to mai unhe ye bta kar unka dil nahi todna chahti bhai.(she said emotionally)
Keerti: Di aage batao na.
Naksh: Nahi baki ka kal abhi so jao tum dono late ho gaya tha bahut.
Naira and Keerti: JI bhai/bhaiya
Naksh: Keerti tu ja mujhe chotu se kuch baat karni hai.
Keerti went to her room.
Naksh: Kartik ko bata dena chotu ki kal wo mujhe office mein aa kar mile mujhe usse baat karni hai.
Naira: Ji bhai
Next day
Singhania Diamonds
Kartik knock on Naksh's cabin when Naksh ask him to come in and sit.
Kartik: Naksh tumhe kuch kaam tha? Naira ne mujhe bola ki tum mujhse milna chahte ho.
Naksh: Haan Kartik. Tum meri behen se pyaar karte ho aur tum dono ki shadi ho chuki hai ye mujhe pata hai
Kartik was surprised to know that Naksh knows everything and now was scared that what will Naksh do now.
Kartik: Wo.. Naksh... actually mai... wo.. mai..
Naksh: Daro mat aur sahi se jawab do.
Kartik: Haan Naksh mai Naira se bahut pyaar karta hu uske liye kuch bhi kar sakta hu. I promise mai use hamesha khush rakhuga kabhi sikhayat ka mauka nahi dunga agar wo mujhe maregi tab bhi mai use kuch nahi kahuga wese pehle marti thi tab bhi nahi bolta tha par fir bhi jo tum kahoge mai wo karuga aur sach mai Naira se marte dum tak pyar krunga hamesha uska sath dunga aur uske liye kisi s bhi lad jauga agar koi takleef hogi to usse pehle mai wo sab khud sehen kar kar lunga par use kuch nahi hone dunga I promise.(he said in one go)
Naksh: I don't doubt on your love Kartik balki mujhe tum par pura bharosa hai ki tum meri behen ko khush rakhoge.
Kartik was happy after listening that Naksh believed him.
Kartik: Thank you so much Naksh.
Naira and Gayu came there and listening each and everything. Naira hugs Naksh that he supports her and Kartik.
Gayu: Aur mai?
Naira: Aww Gayu di ap bhi ajao.
Seeing them Kartik gets jealous not in a bad way though.
Kartik: Aee cheaters tum log mujhe bhool gaye mai bhi hu yaha.
Naira: Aww mele baby ko bula laga. Come i will give you a tight huggie.( she said cutely without realising that Naksh and Gayu were still there)
Kartik and Naira were hugging and were looking too cute to handle when both Naksh and gayu coughed because of which both of them came into their senses.
Kartik: Kya hai yaar tum hume huggie karne do aur tum dono bhi apna huggie karlo.
Naksh: Ok come baby(he said pulling Gayu towards him)
Both the couples were looking cute.
Suddenly Naira shouted
Naira: BHAI!!!!
Naksh: Kya hua?
Naira: Are bhai mujhe kuch ni hua but i think hum logo ko kahi ghumne jana chahiye bahar.
Kartik: Yeah!! Good idea janeman.
Gayu: Haan Naksh, Naira sahi bol rahi hai.
Naksh: Thik hai to fir sab chlenge.
Naira, Kartik and Gayu: OK BOSS!!(all of them said saluting him)
Singhania Sadan:
Naira: Mumma Papa Keerti kaha hai ap sab?
Akshra: Haan beta bolo.
Naira: Mumma hum logo ko picnic jana hai bahut time ho gya Goenka house mein bhi humne Kartik aur Gayu di ko bta diya hai wo waha sabko bta denge.
Naitik: Par princess hum log nahi jan sakte parso Akshra aur mujhe mere friend k bete ki shadi mein jana hai to tum teeno chale jao.
Keerti: Par papa..
Akshra: Beta humara jana zaruri warna hum bhi tum logo ke sath chalte.
Naksh: Koi baat nahi mumma. Ap aur papa jae mai hu.
Goenka Villa:
Kartik: Dadi Maa Papa Dev kaha hai sab log ?
Manish: Are yahi hai sab kartik bolo kya hua?
Gayu: Wo papa parso hum sabko picnic par jana hai Singhania's bhi jaenge.
Dadi: Par beta hume Manish aur Swarna ko to kal haveli jana hai kisi zaruri kaam se tum bache chale jao.
Dev: Par ap log bhi chalte to maza aata.
Swarna: Par beta haveli jana bhi to zaruri hai na.
Gayu:Koi baat nahi maa ap log jao.
Precap: Picnic