PART-22

2.8K 153 24
                                    


Pllzzz....don't forget to vote and comments. ..

Nandni_ manik...ye kya kiya..

Manik ke sath se gun niche gir jati hai....and kinna bhi niche gir jata hai or riya uski grip se bhar a hati hai. .

Cabir_ don't worry manik.... koi prblm nhi hogi.... bs jo km hum krne wale thy wo tumne kr dia... u know what today I m sooo happy....yeh bloody admi zinda rahane ke layk hi nhi tha....

Cabir kisi ko call krta hai. ..... after few sec.....kuch bodyguard ate hai....

Cabir_ le jake dafna do kahhi....

Bodyguard_ ok sir ( or usko leke nikal jate hai)

Sab log hotel chale jate hai
.
.
#Hotel ....

Manik _ (hugging him) thanku so much yaar

Cabir _ ye toh mera kaam hai

Manik _ tum dono apna dhyaan rkhna

Dhruv and Cabir_ (smile)

Nandni riya Aliya bhi ak dusre ko hug krti hai & bye bolti hain

In room...

Manik nandni. ..

Nandni sitting on bed...and think something deeply... and manik room me ata hai usko malum hi nhi pdta...

Manik_ isse kya hua... itna kya soch rahi hai. ..

Manik uske pass jata hai.. uske shoulder pe hath rakhta hai.... and suddenly nandni jerk his hand .... and shout

Nandni_ dur rahooo.... ( bed se khaddi ho jati hai but manik ki traf nhi dekhti)

Manik_ (lovingly) nandni....

Nandni uski traf dekhti hai. .and both get lost in each other eyes

Manik come close to nandni and wo shoulder se usse pakadta hai...

Manik_ Nandni wo mr chuka hai... abb wo kbhi nhi ayega.... nahi kabhi tumhe touch karega or na hi pareshan.... mne kha tha na....

Nandni_ ma..manik thanku soo much.. tumne mere liye itna kuch kiya....
( some tears escape from her eyes)

Manik_ shh.... don't cry....its happy moment and me nhi karunga to kya pados wale sharma uncle karenge( ((say laughingly)) and rub her tears with his finger) smile plzz...

(Nandni smiled)
And suddenly hug him.... and wanna hide herself in his arms.... and manik also respond. ... smile not leaving from there faces....

Manik broke hug...

Manik_ nandni change krlo... or so jao... hume morning me jaldi nikalna hai...

Nandni_ (unknowingly) jaldi kyu..?

Manik_ kyu tumhe yahi rahana hai...

Nandni_ (suddenly) nhi nhi.... mne kb bola....

Manik laughing. ... and Nandni feel embarrassed and jaldi se washroom me
Chali jati hai.... and manik uske ese jane se or hasne lagta hai....

After half n hour...

Manik_ ( tap the gate of washroom) Nandni. ... kya kr rahi ho. ...itna time kyu lga rahi ho. ...

Nandni andr khadi khadi yeh soch rahi thi abb bhar kaise jauu....manik fir hasenge....
Nandni selftalk- me bhi kitni pagal hu.... ohh god...plzz....me bhar jau tb tk manik so gay ho..... vese to jaldi sote nhi.. pr ajj plzz... god ji... ( and nandni apni batto me manik ki awaj nhi sunti)

Manik_ ye kr kya rahi hai itni der se...
Manik ab thoda tez bolta hai...
Nandni Nandni. ... kya kr rahi hoo..

Nandni dr jati hai...or jaldi se gate open krti hai....
Nandni_ Manik kya hua.... itna kyu chilla rahe ho....

Manik _ chillana sunai de gya... phele bola tha ...tb to madam ji ne koi answer nhi diya.... kya kr rahi thi. .hmm..??

Nandni_ wo..wo me.... me...

Manik_ kya wo me...wo me..... abb ye mt bolna... ki tumhe washroom me sona tha...((laughingly)) ( and nandni shocked hoke Manik ko dekh rahi thi. ...ki usse ajj hua kya hai.... Nandni ke ese dekhne pr manik apni hassi control krta hai)

Manik_ kya... ese kya dekh rahi ho. ..
Majak kr raha tha...

Nandni_ (suddenly) nhi kuch nhii....and jake bed pr leat jati hai....

Manik go in washroom.
.
Other side....

#Garden

Dhruv _ mai beg pack karta hu...kal subha ki flight hai...!!

Cabir _ hmm

Dhruv chala jata hai....Cabir wahi bench par baith jata hai aur kuch sochne lagta hai....tabhi piche se awaj aati hai...!! And koi uske shoulder pr hand rakhta hai. .and wo samgh jata hai.. isliye betha rahata hai....

Riya_ cabirr...

Cabir_ hmm...

Riya_ aap yaha akele akele kyu bethe ho....thandi hawa me... mughe andr chod diya...

Cabir(( cabir uski cute complaint sun kr muskura jata hai)) _ bs esai..

Riya apna head cabir ke cheat pr rakhti hai...
Riya_ cabir ab to koi prblm nhi hai na... ajj to happy day hai na... fir aap ese kyu bethe ho...

Cabir apna hand se riya ko apne or pass kr leta hai and uski waist pe hand rakhta hai..

Cabir_ hmm... u happy ??

Riya_ very happy. ..

Cabir_ me also...
.
Next day

#Delhi ....

To be continued...

Heart to Heart Connections (Completed)Where stories live. Discover now