PART-29

1.9K 157 22
                                    

Now_Next ...

"Dono office pahunch jate hai"

Office

*Manik office ke sabhi employees..... board of directors....share holders..mangers.....sab se Nandni ko intrduce krata hai*

Manik _ aaj tum mere cabin hi baith ka kaam karo..kal mai new cabin ready kra dunga...

"Nandni dusri chair par baithne lagti hai...!!

Manik _ ye kya kr rhi ho ?

Nandni ak dum se ruk jaati hai...!!

Nandni _ kya huya ?

Manik _ yha mat baitho...(Nandni ko apni chair par baithne ka ishara karta hai)...yha baitho

Nandni _ par ye aap ki jgha hai
nhi....mai yhi thik hu....

Manik _ meri jgha bhi tumhari hi hai...

Nandni lovingly stares him.....

Manik nandni ka hath pakar lata hai aur apni chair par baitha deta hai....!!

Nandni _ mai...yha nhi...manik...please....

"Manik nandni ki koi baat nhi sunta...aur use apni chair par baitha deta hai...Nandni ka dhyaan table par jata hai....

#Managing_Director_manik_malhotra

....left side Neonika raj and Mukti ki pic thi... right side me nandni ki pic thi.....Nandni ke face par smile ajati hai

"Raj cabin me enter krta hai...Nandni jaldi se khadi ho jati hai"

Raj _ office kaisa laga ??

Nandni _ bhut acha hai

Raj _ manik...maine danish (assistent) ko bol diya hai..new cabin ki zarurt bhi hai...mai tumare cabin me hi Nandni ka cabin ready kara rha hu..!!.Nandni ko sab kuch ache se samjhne me thoda time lagega....tum sath rhoge toh Nandni jald hi sab sikh jayegi.....!!

Manik _ okk dad

Raj _ ....(he leaves)

"Manik nandni ko sab ache se samjhane lagta hai.....dono ka pura dhyaan kaam par hota hai.....Nandni apna pura foucs kaam par rkh rhi thi....dhire dhire din nikal"ne lagte hai.....Manik nandni ki har cheez me help karta tha....use pura support kr rha tha....Manik aur uski family ke support ki wjha ghr ka aur office ka kaam ache se manage ke rhi thi.....jaise jaise din nikal'ne lagte hai...waise waise Nandni ke maan me Manik ke liye respect bhadhne lagti hai...Manik ne Nandni k dill me bhut hi khaas jgha bana li thi....Nandni dhire dhire Manik ko pasand krne lagti hai.....!!

Random_Day....

Office ....

Manik noticed her.....!! Nandni baar baar confused pout bna rahi thi laptop me kuch dekh kr.....

Manik _ kya huya ?

Nandni _ mujhe ye samjh nhi arha...

Manik _ that's why u make these cute pouts.....

Nandni (blushing) .... Manik dekhiye naa..plzz..

Manik (smiling) _ dikhao mujhe....(Manik apni chair se khada hota hai aur Nandni ke pass jata hai....Nandni chair par baithi huyi thi...Manik uski back side jata hai aur bend hota hai...)

Nandni _ ye dekhiye...(laptop ki taraf ishara karti hai....Nandni use batane lagti hai...Manik bilkul Nandni ke piche tha..bhut close...thodi der ke liye Manik distract ho jata hai...uska pura dhyaan Nandni par jata hai..) maine is projects ki old files check ki aur jo mails aye hai wo match nhi ho rha kuch bhi....!!

*Manik ka toh dhyan nhi tha ...Nandni bolti rehti hai...Manik kuch answer hi nhi kr rha tha *

Nandni _ suniye...

Manik _ (silent)

Nandni _ (slowly)...Manik. ....

Manik _ hmmm....

Nandni manik ki taraf dekhti hai

Manik _ mai dekhta hu....!!

Nandni _ itni der se mai bol rhi thi aap ne suna bhi nhi... apka dyan kha tha

Manik _ nhi.... mera pura dhyaan tum par hi tha

Nandni _ (shocked)...jii

Manik _ jii

Manik sab kuch ache se check krta hai....!!
.
Manik _ ho gya...!!

Nandni _ thank you

Manik (kissed on her cheek) _ pink sare me bhut achi lag rhi ho....!!

Nandni _ (hardly blushing)

"Office time over hone par dono ghar jane lagte hai...halki halki se barish hone lagti hai...Nandni car ka mirrior niche kr deti hai...apna hath aag krti hai...barish ki boondho ko apne hath me leta hai... She is smiling Manik nandni ko dekhta hai....wo car side me park kr deta hai.....!!

Nandni _ kya huya ?

Manik _ bahar aao...

"Nandni car se bahar nikal'ti hai"

Nandni _ suniye...Manik

Manik _ haan..kehiye

"Nandni manik ka hath pakad ke right side dekhe ka ishara kerti hai"

Manik _ chalo... (smiling)

Nandni manik ka wait hi nhi krti aur jaldi jaldi chalne lagti hai....!!

Manik nandni ke piche piche jata hai...Nandni phle hi golgappe ki stall par khadi thi

Manik _ (stall ke pass ja kr jaldi se bol padti hai)....khub sari hari mirchi daalna ...with in few mints stall wala use gol gappe bana kr deta hai...Nandni le leti hai....

Nandni _ haayee maza agya ak dum spicy hai...(Nandni maze lele kar khane lagti hai..)...aap kahenge...!!

Manik _ (na me sar hila deta hai)...tum khao

Nandni _ are taste toh kariye bhut taste hai...pllzz plzz plzz... (cutely bolti hai)

Manik _ okk...(Nandni apna hath Manik ki taraf bhadhti hai...Manik kha leta hai and lick his finger. ...and wink at her)

Nandni (blushing) _ Manikkk... (say shyly)

Manik _ bhut jada spicy hai ye

Nandni _ tabhi toh tasty hai

Manik _ tum bhut tikha khati ho

Nandni _ bhut

Manik _ (slowly)...itna tikha khati ho...aur ak dum sweet si ho

Nandni _ kuch kha aap ne ?

Manik _ nhi....

"Nandni golgappe finish kr deti hai...!! Manik payment krta hai....

"Dono car ki taraf jane lagte hai...tabhi kaafi tez barish aane lagti hai....
Manik side me chala jata hai...taki bhige na...Manik nandni ki taraf dekhta hai....wo barish me bhig rhi thi Nandni yha wha dekhti hai...Manik kisi safe jgha par khada tha...Nandni manik ke pass jati hai....uska hath pakar kar apne sath lekr aati hai...Nandni full enjoy kr rhi thi...Manik nandni ko itna khush dekh kr smile krne lagta hai "

Manik _ (in mind)...bas tum hmesha aise hi hasti rahoo....

To be continued....

Ignore mistakes plzz. ......

Thankuu......#magical★

((Also read out my second story. .....Rishto Ki Bediya.....))

Heart to Heart Connections (Completed)Where stories live. Discover now