Don't forget to vote and comments. ..plzz..enjoy the reading. ...
.
"Manik flight me baithe baithe bas Nandni ke bare me hi soch rha tha...!!Manik _ mai toh abhi se itna miss kr rha hu ...1 week me mere kya haal hoga....Nandni ki adat si ho gyi hai..!!
Other_side ..
Nandni ghr ke sare kaam me Neonika ki help krti hai...phir office jaati hai...aise hi din nikal jaate hai...!!
After_6_Days ...
Navya _ aur bata kal ka kya plan hai ?
Nandni _ Manik k liye surprise.... unhone mere liye kitna kuch kiya hai...thanku bolna toh banta hai kal humari marriage annversry hai...aur kal hi Manik bhi wapis ajayenge.....!!
Navya _ haan...Manik ne sach me tumhe bhut support kiya hai....
Nandni _ (smiling)...
Nandni _ chal ab mai jaati hu...office me bhi bhut kaam hai phir ghar ja sari tyaariya bhi krni hai.... (Nandni jane lagti hain)
Navya _ achha sun na...Manik ko gift kya degi..!!
Nandni _ ye toh maine socha hi nhi...
Navya _ toh socho na phir ?
Nandni (phone ki traf dekhte huy) _ are...mummy ka call arha hai...mai chalti hu...bye
Navya _ sun toh...!!
Nandni _ baad me abhi jaati hu...!!
'she leaves'
Next_day
Evening.....(jis din Manik aane wala tha..)
Nandni _ inka phone hi nhi mill rha.... Maine itna sab kuch ka toh liya...par ye toh pata hi nhi ke wo aaj ayenge ya kal
...mujhe subha hi call krke pooch lena tha...(Nandni baar baar phone try kar rhi hoti hai...par Manik ka call hi nhi lag rha tha...Nandni cake fridge me rkh deti hai...bechari ko shaam se Raat ho jati hai....Nandni wait wait krte huye soffe par hi baith jati hai..use pata hi nhi chal'ta aur uski ankh lag jati hai....!!After_One_Hr ....
"Manik ghar me enter krta hai...!!
Manik _ (shocked)... ...(ghr ki lights off thi...)
"Dhire dhire ander ata hai...use pure hall me roses...small lamps... candles...lighting and all
Drive _ sir...begs ?
Manik _ (still in shock )...
Driver _ sir....sir...!!
Manik _ ha....haan....!!
Driver _ begs ?
"Manik begs side me rkhne ke liye kehta hai...driver beg side me rkh kar chala jata hai"
*Manik hall se dinning area ki taraf jata hai...2nd jhatka dinning table par flowers ....candles sara khana manik ke pasand bana tha....Manik apne room me jata hai...3td..jhatka pura room itna pyaar decorate kiya huya tha....lights off thi...toh room me dono ki marriage pics par lightings saaf dikh rhi thi floor par rose patels flowers
Manik niche jata hai...4th jhatka
....wo dhire dhire Nandni ki taraf bhadhta hai...Nandni soffe par soyi huyi thi...Nandni ne red color ka long evening gown phena hua tha......she looks damm adorable Manik ki nazar hi nhi hatt rhi thi Manik Nandni ki taraf bend hota hai...tabhi Manik ka phone ring krta hai...ak dum se Nandni ki ankh khul jati hai....!!Manik (irritated and slow voice me)- ye abhi bjna tha phone bhi...
Nandni _ aap...aap kab aaye...!!
Manik _ ye..sab...tumne kiya ?
Nandni _ aap ka phone ring kr rha hai...!!
Manik _ oh ..haan..!!
"Manik call pick krta hai...Neonika ka phone tha....Neonika and raj ..Nandni and manik ko wish krte hai phir Abhimaniyu and mukti ka bhi call ata hai...uske baad Nandni ke parents ka call ata hai...sab phone krke dono ko wish krte hai.."
Few_Mints_Later ....
Nandni _ aap ko bhook lagi hogi mai aap ke liye dinner garam krti hu...!!
Manik _ (nodded in Yes)...(.in mind.)..mai bhul kaise gya aaj humari mrg.anversry hai maine toh kuch special nhi kiya iske liye...aur isne mere liye kya kya tyaari ki hai...
Nandni _ Manik. ...
Manik _ haan....
Nandni _ aap ki meeting kaisi rhi..?
Manik _ badiya
"Nandni khana garam krke dinning table serve krti hai...Manik chair par baith kar dinner krna start krta h"
Nandni _ ak mint...mai toh bhul gyi...aap rukiye na ak baar...(Nandni chair se uth kar jaati hai...fridge me se cake nikal kar laati hai aur dinning table par rkh deti hai...)
.
Manik _ (in mind)...mai guilt ke maare mar hi na jaau kahi mai toh gift bhi nhi lekr aya kuchNandni _ kha kho gye ? Cut kriye na
"Manik and nandni dono cake cut krte hai.sath me.dinner karte hai sath me...Manik hall me chala jata hai...!!
Nandni _ mai aap ke liye coffee le kar ati hu...(Nandni apne baalo ko clutch karke ban bana legti hai)
Manik _ Nandni. ...
Nandni _ jii....
Manik _ (come close to her)...
Nandni Apni nazare niche krti hai..!!
"Manik bilul Nandni ke pass akr uske hairs open kr deti hai"
Manik _ khule baal jada ache lagti ho
To be continued....
Ignore mistakes plzz. ....
Thanku magical★
((Guuyss...response will be good... next update depend on your response. ...and next update is something special. ..))
((Also read out my second story. .... .Rishto Ki Bediya ))
YOU ARE READING
Heart to Heart Connections (Completed)
Fanfictionit is a very different story..its MANAN story....and i love manan very much..... if you wanna know... then plzz read it... I hope you all like it.....its my first story on wattpad. ... . and plzz if u like it... plzz vote and comments. ...... and I...