Guyss....I m sorry.... I m on vacation that's why I can't able to solve your prblm.... and tell me... now if u all can't see the update. ...I will do something. ...
Now_Next .....
After_few_mints ....
Nandni room me aati hai aur bed par jaa kar sone lagti hai...manik washroom se kapre change krke ata hai....Nandni so gyi thi...manik sofe par ja kar aram se apna kaam karne lagta hai.....!!
Next_morning .....
Manik _ dad maine sab dekh liya hai...aap tension mat lijiye....aur guest ke liye hotels me room booked kar diye...!!
Raj _ haan.... Manik beta aaj office me meeting hai wo attend krna bhut zaruri hai tumhara tum ak baar office ja aao...!!
Manik _ ok dad
"Manik room me jata hai...Nandni ne manik ke kapde nikal kar bed pr hi rkhe huye the......manik towel leta hai..aur sidha washroom me jaane ke liye door open karte hai...tabhi Nandni bhi washroom se nikal rhi hoti hai""
Manik _ (Nandni ko dekhta hai
...Nandni apne hairs dry karte huye washroom se bahar arhi hoti hai....sky blue color ki saree kamar tak aate huye gile baal Nandni ke face par bhi water drops ho rhi thi manik ko sara dhyaan Nandni par hota hai....)Nandni _ mai aap ke liye breakfast bana deti hu...!!
Manik ka sara dhyaan Nandni par hota hai....Manik jaise hi washroom me jata hai...uska pair ke niche shampoo ki bottel ki wjha se pair slip ho jata hai...manik girne wala hota hai Nandni uska hath pakar leti hai....Nandni se manik ka weight handle nhi hota...manik niche gir jata hai aur Nandni uske oper gir jaati hai....and nandni's lips lands on manik's lips.... Nandni apni eyes tightly close kr leti hai... and manik shocked....
Nandni jaldi se khadi hone lagti hai....!!
Nandni _ sorry....really sorry
Manik ke back ki band baj gyi thi kyuki uski back ke piche shampoo ki bottel thi
Nandni khadi hone lagti hai par bechari ke baal kaavya ki t-shirt ki zip me atak gye the....!!
Manik _ yaar bhut dard ho rha hai
Nandni _ sorry (Nandni jaldi jaldi apne baal t shirt me se nikalne lagti hai...par baal gile the isliye jada tightly atak gye the) (bhut nervous feel kr rahi thi)
Manik _ jaldi karo please
Nandni _ (ha me sar hilati hai...Nandni ka sara dhyaan baalo ko zip se nikalne me tha....)
Manik nandni ko dekhta hai Nandni me itna kho jata hai ke use apna pain bhi feel nhi ho rha tha Nandni manik ke bilkul close thi... Nandni ke face pr baar baar uske gile baal arhe the.... manik apna hath aage bhadhta hai.. Nandni ke face ki taraf lekar jata hai uske baalo ko face se hatane wala hota hai...tabhi Nandni bol padti hai....!!
Nandni _ nikal gye....!!
Manik _ (came in sense...aur jaldi se apan hath niche kr leta hai)
*Nandni khadi hone ke liye apna hath floor par rkhti hai....shampoo pure floor par gira huya tha.....Nandni ka hath slip ho jata hai...wo dobara manik ke oper gir jaati hai*
Manik usko rukne ke liye ishara krta hai.... Nandni uthne ka try krna band kr deti haii. ......manik apna one hand nandni ki back pr rakhta hai...
Nandni_ Ma... (bolne wali hoti hai)
Manik_ ( dusre hand se.. finger uske lips me rakhta hai....and uski eyes me dekhte dekhte lost ho jata hai. ...Nandni bhut nervous feel kr rahi thi. ...wo apni eyes close kr leti hai. .....manik apna second hand bhi uski back pe rakhta hai ...and usko apne upr se hta ke side se krta hai.... and nandni open her eyes...or abhi bhi manik uski eyes me hi dekh raha tha... nandni jaldi se khati hoti hai....)
Nandni_ I m really sorry...
Manik _ its okk....
Nandni _ aap ko jada lagi kya....!!
Manik _ nhi...nhi lagi...tum jaao mai aata hu abhi....office jana hai na....!!
Nandni _ (ha me sar hilati hai aur washroom se bahar chali jati hai)
Manik ko kamar me kaafi dard ho rha tha.....par wo ignore krta hai jaldi se naha kar room me ata hai...office me liye ready hota hai...niche ja kar breakfast kart hai & office chala jata hai.....!!
Office ...
Manik's Assistent _ sir aap subha se khade hai....chair par baith kar files check kr lijiye....!!
Manik _ nhi mai aise hi thik hu...(in mind) (baith'te hi pain ho rha hai...)
Assistent _ okk sir
*manik sari meeting khade khade hi karta hai 5 mint se jada Manik chair par baith'ta use kamar me dard hona shuru ho jata hai....bechara pura din khade khade hi nikal deta hai *
Evening....
"Manik ghar me enter krte hi...hall me soffe ja kar baith jata hai...aur apni eyes ankh band kr leta hai thodi der ke liye...manik ke sar par Neonika hath ferti hai...Manik apni eyes open krta hai"
Neonika _ aaj kaafi thak gya hai...kaam jada tha...??
Manik _ nhi bas back me aur sar me thoda dard hai...!!
Neonika _ (pyaar se manik ke sar ko sehlane lagti hai...Manik apni mom ka hath apne sar se hata kar kiss karta hai)...aap tension mat lijiye mai thik hu
Neonika _ mai chai bijwati hu oper ja....(Nandni ko bulati hai)....nandni..beta........!!
Nandni _ jii mummy.....!!
Neonika _ beta tum manik ke back par move se massage kar do itna mai chai bna deti hu....!!
Manik and nandni dono shocked (dono jaldi sw bol padte hai)
Nandni _ mummy...chai mai bana deti hu...!!
Manik _ thoda sa hi dard hai kal tk apne aap thik ho jayega.....!!
Neonika _ (dono ke face ki taraf dekhti hai..)
Manik tum jaao oper.....Nandni tum bhi jaao iski back me kafi dard ho rha hai face se pata chla rha hai....ye kuch nhi bolega...tum jaao jaa kar massage do ise....!!
Nandni _ (kuch nhi bolti bad me haa me sar hila deti hai)
Manik and nandni dono room me jaate hai...Nandni drawer se move nikal'ti hai...!!
Manik _ ye sab rahne do...kal tak apne aap thik ho jayega....!!
Nandni _ (inhone meri kitni baar help ki hai kabhi kuch nhi kehte mujh se......meri itni care karte hai toh thodi responsibilty meri bhi bnati hai...inka dhyaan rkhne ki....Nandni yhi sab sochne lagti hai)
Manik _ soffe par baith jata hai...(use bhut jada dard ho rha tha...she noticed him)
Nandni _ (kaafi sochne ke baad..) mai laga deti hu....aap ki back me jada dard ho rha hai....!!
Manik _ (eyes closed)...its fine yaar....ho jayega apne aap thik hai...!!
Nandni _ suniye...
He open his eyes....
Nandni _ mai laga deti aap ko accha feel hoga....!!
Manik _ hmm ( waise bhi bhut dard ho rha hai...manik soffe par se uth'ta hai...bed ki taraf ata hai...he remove his shirt.....aur ja ke bed par late jata hai....Nandni ja kar bed par baith jati hai...tube apna hath me leti hai...uske hath kapne lagte hai Manik ko move lagane me....!!
Manik _ (Slowly).... #Nandni ...rhne do agr tumhe sahi nhi lag rha toh....!!
Nandni _ (silent)
Manik _ (khada hone lagta hai...)
To be continued.....
Ignore mistakes plzz. .......
Thanku. .....#magical★
((Also read out my new story. ..Rishto Ki Bediya.....))
YOU ARE READING
Heart to Heart Connections (Completed)
Fanficit is a very different story..its MANAN story....and i love manan very much..... if you wanna know... then plzz read it... I hope you all like it.....its my first story on wattpad. ... . and plzz if u like it... plzz vote and comments. ...... and I...