Oberoi Mansion,
Shivaay came to OM from Annika's house and saw everyone is busy in work.
Shivaay-"Good morning"
All family members looked at him and smiled.
S-"Kya chal raha hai?"
Jhanvi-"Hum function ki arrangements kr rahe hai. Taaki Annika pr jyada load naa aaye."
S-"Ok"
Pinky-"Waise shivaay tu kaha se aa raha hai?"
S-"Woh... kuch kaam tha"
Rudra-"Kaisa kaam?"
S-"Tha kuch."
P-"Office ka kaam tha?"
Shivaay nodded.
P-"Office ke kaam ke liye tu kurta payjama pehen kr gaya tha?"
S-"H.....Haa woh.. important tha na toh... bh.....bhul gaya"
R-"Haa ha sab pata hai aapka important kaam.."
S-"Matlab????"
R-"Matlab I know ki aap jhooth bol rahe ho"
Daad-"Jhooth bol rahaa hai? Kya?"
R-"Daadi mein dikhata hu aapko aapke billu ka important kaam."
He smirked and showed the photo in his phone to everyone except Shivaay.
All looked at shivaay and started teasing him.
S-"What?Aisa kya hai dikhao mujhe bhi."
He said and snatched phone from Rudra. He looked at the screen and his jaw dropped.
S-"Y.....Yeh k.....kya hai?"
Om-"Yeh toh hume tujhse puchna chahiye na? Kya hai yeh?"
S-""woh.... actually mein.... ek minute.....pehle yeh batao yeh pic tumhe kaise mili Rudy?"
R-"Bhavya ne send ki. Woh subah uthi toh aap dono ko aise dekha n usne pic bhej di. Waise you both were looking cute."
Shivaay blushed.
P-"Shivaay but tu krne kya gaya tha waha? N Annika ne daanta nhi tujhe ?Gussa nhi hui ki raat ko gaya tha usse milne."
O-"Gussa kyu hogi? Aree ha aap logo ko toh pata hi nhi hai. Bhabhi pyaar krne lagi hai hamare Shivaay se"
R-"Ek baar phir"
O-"Haa phirse"
All asked Shivaay ad he simply nodded.
P-"Oh my maata. Matlab inki love story start ho gayi phir se. Mummyji kyu na hum Ruvya ke saath saath Shivaay Annika ki bhi shaadi krade"
S-"Mom....."
YOU ARE READING
Kuch Toh Hai Tujhse Raabta(Completed)
FanfictionSometimes you don't know how much something means to you until it's taken away..... ❤❤❤