Next Day Evening
Rajveer's RoomDr. Ritu- Captain aapne mujhe bulaya tha??
Rajveer- Yes dr.mishra
Dr. Ritu- Captain ab to aap mujhe naam se bulaiye..plz....
Rajveer- Uski naubat hi nhi ayegi..he murmured..
Dr. Ritu- kuch kaha aapne?
Rajveer- Kuch nhi.. Dr. Mishra dekhiye ab baat kafi sambhal chuki hai..to isliye main soch raha tha ki yeh engagement tod de..
Dr. Ritu- Par kyun Captain? Main aapse pyaar karti hu..mujhe laga aap bhi mujhse...
Rajveer- dekhiye Dr. Mishra aapko hurt karne ka koi irada nhi tha mera..main bas yhi kehna chahta hu ke iss rishte se aapko kuch milega..siwaye dukh k.. M sorry..mujhe maaf kar dijiye..he turned opp to Dr. Mishra..
Dr. Ritu- thik hai Captain aapke liye kuch bhi..main chalti hu..
Koi baat nhi Captain..aap agar maan jate to mera kaam asaan ho jata..khair mujhe bhi itni asaan khel khelna manzur nhi..dekhte hai kab tak uss Naina ko aap bacha sakte hai..aur khud ko bhi... she thought this n left Rajveer's room with a wicked smile...
-----------------------------------
Dinner Time
KMA MessYudi- whats this yaar!!kitne bore ho rahe hai...nothing interesring..
Huda- yaar Yudie baat to tune bilkul pate ki kahi hai..na to dhang ke drills milte hai..na to dhang ke jananiya dikhne ko milti hai KMA me..upar se khana bhi dhang ka nhi...mummyji aap kaha fasa diye ho mujhe..
Alekh- Sala nautanki..
Ali- Huda bhai agar aise nhi rahenge to jab hum border pe larne ke liye jayenge waha hum log nhi reh payenge..
Huda- abbe ye usool tu chup reh
Pooja- kyun bekar me apna talktime waste kar rhe ho..yaar naina tu kyun silent mode pe chali gayi hai??
Naina- 24hrs pure hone me sirf kuch hi waqt bacha hai..pata nhi Sir ne meri baat mani hogi ya nhi..agar na mani to?? Nhi nhi Naina aisa anab shanab sochna bhi mat.. Sir pakka man jayenge..she was busy in thinking all this n doesnot notice Pooja was saying something to her..
Pooja- Abbe oye Naina...main tujhe sms pe sms bheji ja rahi hu..aur tu hai ki reply bhi nhi de rahi..ho kya gaya hai tujhe???
Naina- kuch..kuch nhi Pooja main sun rhi hu..
In the meantime an orderly came and said Captain Rajveer is calling Naina in his room...
Huda- lo aagaya bulava majnu ka aapne laila sorry sorry apne Naina k liye...ab to baat yaha tak pohuch gayi hai k orderly se bulaya ja raha hai..
Naina- huda agar iske baad ek aur lafz bola mujhse bura koi nhi hoga..yaad rakhna..
By saying this she left for Rajveer's roomRajveer's Room
Naina knocked the door n she found that its already open..so she entered his room n closed the door(waise bhi humesha bina knock kiye aa jati hai..par aaj kuch zyada hi manners ho raha hai.. 😉😝)
Naina- Sir!! Aapne mujhe bulaya..
Rajveer-baitho..
Naina- no Sir m fine..
Rajveer- kya tum meri itni si bhi baat nhi maan sakti..haan??he yells at Naina..
Naina- Sorry Sir..lights out hone wali hai..aur mujhe room jana hai..
Rajveer- to kal tumhe yeh baat yaad nhi thi??
Naina- Sir yaad to mujhe bohat kuch hai..khair jab aapne mujhe bula hi liya hai to bata dijiye aapne kya socha??main jake sab ko bol du??
YOU ARE READING
Gumsum Gupchup....
FanfictionRaina story..based on one of my fav serial left right left..what happens when you have to fight for your love..when no one is there to support you..when you try to sacrifice your love for others..when you have to hide your love from everyone.... rea...