Somewhere in Ambala
Naina..tum yaha kya kar rhi ho ????
Naina- bhabhiiiiiiii...
Annie turned and saw two of the kidnappers were going to hit her with a rod..Naina tried to call Rajveer at that momemt but seeing her Sister in law fighting with the two and being a would be soldier she without cutting the call starts fighting with the goons...and seeing the situation getting out of control both of the goons came out of the house and signalled their gang who were throwing petrol on the house and ignited fire
Annie-What the hell......Naina tum yha kya kr rhi ho,kaise aayi tum yha or tumko yha ane kisne diyaaa..... ??Or Navu wo kha hai??where the hell is that dumb head frog??usko maine kha tha na khud yha aaye na kisi or ko ane de mai yha se khud nikl lungi i"ll manage myself...but nhi usko to apni chalani hoti hai her baar meri sun lega kisi din too naak kat ke gir jayegi na uskii....
or yaar yeh sala Raj bhai ko kya ho gya hai navu ki sangati me reh reh ke is he also lost his common sense?? ya kisi junk yard me phek aye uske jaise.....aise kaise aane diya unhone tumko yha pw yaar yeh to hadh laprwahi haii.....or to or Tumko pta kaise chala ki mai yha hu???? Uss nalayak navu ko itna bhi akal nhi hai ki kya baat pet me rkhna hai kya nhi call kiya tha to tell him maa baba ko bhaga diyaa hai mai nikl rhi hu ...tabhi yeh sab mushtande aagye or drama shuruu....wo chodoo or tum yeh bolo ki tum...or hain yeh kuch jal rha hai na nainaa ...ye smell jalne ki kha se aa rhi hai?
Naina-yaar bhabhi aap bhai ko jee bhar ke baad me kos lijiye aapka birth right hai but abhi ke liye plz chaliye mere sath..yeh time K.B.C khelne ka to bilkul nhi hai yha gunde piche pade hai aapke or apko yha tum ayi kyu ayi wo kyu na ayaa krna haiii ....pehle yha se nikle uske baad mai aapko KMA le jake sab bata dungi ..abhi ke liye bhai ke bare me soch ke unko gali deke mai yha kaise aayi krke detective giri ka kam hum bad me krngee abhi time waste mat kijiye...chliye yha se ....
wo log kbhi bhi wapas aa sakate hai ....chaliye bhabii wrna mai aapko khich ke jabrdasti leke jaaungi chalooo...bhaiya or Rajveer kab tak ayenge iska andaja mujhko nhi hai or wo call jo apne kiya tha wo bhai ne nhi maine uthaya tha...isliye aapki location mili usi phone ke jriye and aap problem me ho whi se sense kiyaa ...or jab aapne ma baba ko bhaga diya tha to aap khud yha kya kr rhe the aap kyu nhi bhagee....
Annie:-Mai bhaagne hi wali thi ki itne me yeh 5 6 mushtande aagye or pakd liye phir se mujhko may be ma baba ko bhi dhudne ki koshish ki in logo ne per wo shyd bhut dur nikl chuke the tab tak isliyee...inke hath wo chodo tumhare pas navu ka phone kaise aya yeh emtpty head owl navu ek phone nhi smabhal ke rkh sakta yaar tum to K.M.A thi phir mujhe..kuch smjh nhi aa rha ki yeh sab ho kya rha.....
Naina:-"yaar bhabhi yeh puzzle puzzle hum bad me khelnge chalooo yha se ... chodo yeh sab aap yeh waqt in sab baato ka nhi hai yha se niklne ka hai kyuki yeh shittttttttttttt bhabhiiiiiiiiii..aapke picheeeee.......i told u kha tha maine apako chalo yha see.....wo log kuch bhi kr denge kbhi bhi aa jayngee and see what the mess the have created noww....Godddd.....they set this house on firee....
ab hum kya krngee phone mera phone kha hai mai Rajveer ko call kr rhi thi un sbako aapse ladta dekh panic me phone gir gya hath se ab shit yaar ab kya kru maii .....phone kha gyaaa.......yar mera phone ab bhai raj kaise aaynge mai aapko kaise save krungi mere bhai ne phir se jena shuru kiya tha apke pyaar me or yeh or Rajveer agr unko yaarr mera phoneeeee..
Annie:-Naina relax dont panic ...calm down relax take a deep breath....hum kuch krte hai yha se niklte hai phone ko chodo or apna dekho ....hath do or yha se.....
But before they could move Naina screamed...
Aaaaaaaahhhhhhhhhhhhh....
A burning piece of wood fall in between them....almost touching Naina's feet...
YOU ARE READING
Gumsum Gupchup....
FanfictionRaina story..based on one of my fav serial left right left..what happens when you have to fight for your love..when no one is there to support you..when you try to sacrifice your love for others..when you have to hide your love from everyone.... rea...