Sach ka khulasa

1.8K 133 273
                                    

Ahluwaliya house

Baba- Naina Naveen baad me lad lena tum dono. Pehle hume sach bataoge???

Rajveer- haan Naveen..tu zinda tha toh 1bar bhi hum mese kisise contact kyun nhi kiya tune??? Kaha tha tu itne din???

Naveen- bataunga..sab bataunga..

Naveen sits back on sofa and starts narrating the story...

Naveen- usdin jab mai bhaga sabse bachke mujhe Raj mila raste me....main janta tha mere bachne k chances bahut kam the...army k haatho pakra gaya to bhi woh log mujhe maar denge..agar unn traitors k haathon pakra gaya to bhi maar denge...jab Raj mujhe mila to laga ki inn sab k haathon se marne se accha main apne bhai jaise dost k haathon maru...shayad mujhe woh sukoon mil jaye...to Raj ko maine force kiya mujhe shoot karne k liye...ayr Raj mujhe bebas lachad zindagi se harta hua dekh shoot kar diya aur khud toot gaya...

He said with pool of tears in his eyes.....

Annie- Navu..mujhe kehne do..kyunki tum khud behosh the uss waqt..aur ab yeh sab kehna....

Maa- tumhe kaha mila Navu???

Annie- maa...uss din main aur mere papa bahar gaye the..lautte waqt papa ki car kharab hogayi thi..to hum use thik kar reh the ki achanak goli ki awaz aayi..mere papa doctor hone k naate dekhne gaye kya hua hai..to hume waha yeh mile..khoon se bhare..par saasein tab bhi chal rhi thi..shayad army me hone k faide honge..papa ne inhe kisi tarah humre car tak laye aur hum inhe humare ghar le gye..mahol dekh k yeh saaf tha yeh aise nhi mare hai...kuch bahut bada hua hai..hum jab unhe ghar le aye bahut blood loss ho chuka tha...papa ne bullet nikal to di..par yeh coma me chale gye..bahut dhunda agar kuch mil jaye jisse pata chale yeh kaun gai..kaha se hai...kuch nhi mila unke paas se...intezar tha to bas iska ki kab yeh coma se bahar aa jaye..har roz yeh socte hue hum bitate the ki najane kaha hongi inki parivar..najane unn logo par kya beet rhi hai..unhe to shyad yeh bhi nhi pata ki unka beta zinda bhi hai...mahino intezar k baad...inhe hosh aaya...tab jaake pata chala yeh kaun hai..par tab tak bahut der ho chuki thi...sab maan chuke the yeh ek traitor hai jo mar chuka hai...hum sab chah k bhi kuch nhi kar oaye..bharosa kijiye maa agar hume aap sab k bare me pata hota..to mai khud aap sab tak yeh baat pahucha deti ki aapka beta zinda hai..sirf zindagi se thak chuka hai.....

Everyone can sense the helplessness im her voice....all were having tears in their eyes....feeling helpless for not being able to do anything....

Naveen- jab mujhe hosh aya to mujhe kuch samajh nhi aa rha tha..mai kahan hu kaise pahucha..fir dheere dheere jab sab se baat ki to pata chala mai bach gya...maa..aap vishwas nhi karogi mai kitna khush tha yeh jaan ke...ki mai aap sabse mil paunga..apne gudiya ko dekh paunga..aapke godh me sir rakh ke so paunga...fir pata chala mujhe yeh zindagi mujhe mere apno se dur rehne k liye mila hai...bahut roya...khud ko kosa...bhagwan se sawal kiya kis baat ki saza mujhe mil raha hai....ahista ahista khud ko sametne ki koshish ki..tab mai apne gudiya ko KMA me ladte hue dekha sabse...mai dur tha..par nazar humesha aap sab pe tha...sirf ek baat ki khushi thi meri gudiya akeli nhi hai KMA me..uske saath mera Veeru hai..uski raksha karne k liye..jab jab aap logo ko ladte huye dekhta tha..khud hazaro maute marta tha...saasein to chalti thi par mai zinda nhi tha...humesha sochta tha kaise fir se jiyu..kaise fir se ladu...sawal bahut saare..par jawab ek bhi nhi tha...bhagwan se sirf yhi puchta tha maine aisi kaunsi galti kar di thi k mai nato ek accha beta ban paya..na ek accha bhai..na ek accha dost...na hi ek accha sipahi.....

Naina- nahi bhaiya aap to duniya k best bhai ho...aap k liye to aise hazar ladai lad sakti hai aapki yeh gudiya....she said while crying bitterly...

Naveen- pata hai tujhe Raj jab jab tujhe dekhta tha..main kitna matlabi hu yeh samajh me aata tha...khudko mukti dene k liye tujhe zinda laash bana diya tha...khud ko itna majbur kabhi nhi mehsus kiya tha..jitna tujhe dekh k kuch na karne par mehsus kiya ho...

Gumsum Gupchup....Where stories live. Discover now