Mere bina yeh roka adhoora hai......
Fir hum dono ko bhul gaye tum????? Nalayak...shukr karo bahar h hum...
A girl with a small baby said from behind this guy...
Everyone was shocked seeing Naveen at their doorstep...but whuch shocked them more was the girl who was maybe of Naina's age or 1 or 2 yrs more decked up as a newly wedded bride with a small baby in her hand.......
Rajveer- Naveen.........tu????????
Naina- bhaiyyaaaaa....aap zinda ho???? Matlab woh letter aapne bheja tha??? Aap kaha the itne din tak?? Kaise ho aap??? Aur yeh kaun hai????....
Maa- Navu...mera beta...tu zinda tha??? Ab yaad ayi tujhe apne maa ki??? Aur yeh ladki kaun h??? Kise utha ke laya h tu nalayak??? Aur yeh baccha??? Kaha muh ganda karke aaya tu???
Rajveer- ullu ke patthe...pakka iss bacchi ko dara ke bhaga laya na tu????kabhi nhi sudhar sakta...shakal to h hi bandar jaisa..kaam bhi waisa hi h tera...aur zinda tha to kyun nhi bataya hume??? Maze le rha tha na hume tadpake??? Narak me jayega tu kaminee..agar tu nhi mara..to isbar main pakka maar dunga tujhko...pata nhi kaise mere goli se bach gaya tha..par isbar nhi bachega tu harami...has kya rha h tu???main joke nhi maar rha...aur jo tu yeh bholi bhali ladki ko fuslake le aaya iskeliye to tujhe narak hi jana chahiye paapiiiii....
Naina- bhaiyya aap..aapne shaadi kar li????mera ek hi to bhai tha yeh sukh bhi aapne cheen liya??? Isse accha to aap mar hi jate...dukh thoda kam hota..
Everyone was busy saying all sorts of words to Navu...and the girl was enjoying all this phatkar...
Naveen- chup karo saaaaaabbbbb....ho kya raha hai??? Sab chup rahega ab..main kuch bolu ab????
Raj tu mujhe kya bol rha hai saale?? Khud meri bholi bhali behn ko pata liya..upar se mere bina roka kar rha hai..aur to aur mere maa baba ko bhi pata liya...shukar mana meri darling h yaha..warna aaj tujhe batata THE GREAT NAVEEN SINGH AHLUWALIYA kya cheez hai..
Rajveer- cheese hai to bread pe laga ke kha jau?? Waise bhi bhookh lagi hai..aur tu roke ka time postponed kar rha hai..par nhi tujhe bread pe lagake khaunga to meri maut pakki h..fir Naina ka kya hoga?? Tere jaise virus ko khane se accha zehr pee loon main..
Naveen- tujhe khane ko kaun bola be??? Bhukkad sala...khane k siwa kuch sujhta bhi hai tujhe????
They continued this and everyone were listening this tom n jerry fight with open mouth once looking at Rajveer and again turning their face to Naveen...
Baba- bas karo tum dono...kya baccho k jaise lad rahe ho... Naveen to tha hi nalayak par beta Rajveer tum to humare samajhdar bacche ho...aise nhi ladte...
Ab batayoge barkhurdar yeh ladki kaun hai jo tabse hase ja reh h?? Aur yeh baccha kiska hai???Naveen- woh baba...mera matlab hai....hehehe..tum hi batao na..
Girl- nautanki..she murmured... namaste baba mera naam hai Anita... Anita Naveen Singh Ahluwaliya...and she touched his feet....
Baba- woh toh thik hai beta par iss nalayak ne shaadi kab ki tumse???
Naina- haan...bhaiyya ne itna accha kaam kaise kar liya????
Anita- hehehe...woh 3 mahine pehle hi huyi hai humari shaadi..hum dono pyaar karte hai ek dusre se...aur mere bhaiyya bhabi bahar jaa reh the to isliye jaldi me shaadi kar li...
Maa- mere bete ne pehli baar accha kaam kiya hai...bahut khoobsurat ho tum...
Anita- thank you...she bends to touch her mother in laws feet...
YOU ARE READING
Gumsum Gupchup....
FanfictionRaina story..based on one of my fav serial left right left..what happens when you have to fight for your love..when no one is there to support you..when you try to sacrifice your love for others..when you have to hide your love from everyone.... rea...