Chapter 8

1.8K 106 12
                                    

Rakhi: karan toh aapne baap pr gaya h...lekin tum preeta..tum toh samjah daar ho....
Karan(mind) : mom dato ess bajjarbatti ko haar baar mujhe bahut attitude dikhati h....

Preeta: aunty yeh sab karan ki wajah se hua h....
Karan shocked...
Karan: huhhh...mai agar bounga mujhe sabke samne kiss karo tum ni karogi..or raat bhar rehne ki baat maan jaogi....

Preeta wide her eyes...karan realised what he said...
Preeta: mai aati hu..
Karan: mai bhi aata hu...

Rakhi: yeh dono bacche bhi na....lekin yeh toh pata chal gaya....bahut pyar h enke beech...
Kritika: haan mami...warna preeta aisa step kabhi ni utha ti.....

Preeran in karan's room
Preeta: tum pagal wagal ho...sab mere baare me kya soch rahe honge...aahh

Karan: yahi soch rahe honge ki tum mujhse kitna pyar karti ho.....mere sath haar raat romance karti ho...

He pulled her by waist..
Karan: kiss karti ho...yahan wahan..pata ni kahan kahan....
Preeta blushed...
Preeta: kuch bhi...chalo haato

Karan: hayy...blush karte kya lag rahi ho....ek kiss toh banti h....
Preeta pushed him...and turned...
Preeta: bilkul ni...or ab kal se..infact aaj se raat me nahi aaungi.....

Karan: kkkyyyaaaaaaaaaaaa....ni plzz babydoll...mere jaan .....sweetheart......I luv uh so much...plzz...plzzzzzzz

Preeta: bilkul ni...
Karan: raat me neend ni aaege...bhuk pyas sab mit jaege...plzzz....
Preeta: itna drama maat karo....soch lo mai pehle wali preeta hu...

He pulled her by waist...
Karan kissed her...she kissed back.....karan parted her hairs and was playing with front parts....

Karan: yrrr plzz thode deer ke liye aa jana...mai soo jaunga fir chali jana...
Preeta: ni mtlb ni...

Kritika: kya nahi...
Preeran aparted...
Karan: tum log ko koi kaam ni h...
Shriti: jab aap dono ko romance ke siwa kuch ni aata toh hume bhi ni aata.....

Sameer: bhai ka toh thik tha...lekin preeta tum...tum bhai ke sath reh rahi ho 2 hafto se...raat bhar...
Karan: ooey sammy tu bhi reh aapni lambu ke sath...hume kyu disturb kar raha h.....

Preeta turned...some love bites were visible on her back....karan suddenly hugged her from back so that noone further disturb them....

Kritika: bhai waise kahin aap dono ne aapni limits toh...
Preeta: kya bol rahi ho kritika...aisa kuch ni hua h....
Shristi: oakka di...

Preeta: tum sab jao..jaldi...
After karan left her....
Karan: ek baat batao...kal itna hot dikhne ki kya zaroorat thi....tumhare back pr itne marks ban gae h..abhi light me dikha...

Preeta: oh..thanks karan...tumne mahi se mujhe bachaya or abhi bhi..
Karan put finger on her lips...and kissed there....

Karan: shhhh.....

This was it guyz....lemme know if uh like it...nd also don't forget to put down a like nd comment❤

All in meh...Where stories live. Discover now