Karan: waise ab tum bhi sorry bolo...
Preeta: mai kyu sorry bolu???...
Karaan: aacha tumhe ni pata tumne kya kea h...haan.....Preeta cutely nodded...karan suddenly kissed on her lips..
Karan: tum aisa cute face bana kar bach ni sakti....mom jab aae thi tab tum kya kar rahi thi...haan....He started tickling her...
Preeta: aah..aahh karan sorry na...socha tha ki thoda mai bhi faida utha lu tumhara....
Karan: aacha...toh yeh tumhe tab hi sujhta h jab mai mom se baat karta hu....unhe pata chal jata tab?...Preeta: I know karan...sorry..
Karan: aare...mai toh mazak kar raha tha....
Preeta: karan...
Karan: haan babydoll...
Preeta: mai kitna badal gae hu na...bina shaddi tumhare sath hu....Karan: yrr 1 week baad hi toh hai humari shaddi...esme kya problem h...
Preeta: aacha...shaddi h..lekin hue ni h abhi tak...kisse ne dekh liya toh??..Karan: dekho kuch ni hoga....nd agar kabhi hota bhi h...toh mai humesha tumhare sath rahunga....chahe jo ho jae....ok
Preeta hugged him...Preeta: esse karan luthra se toh mai pyar karti hu...jo mere itni care karta h....itna pyar karta h....
Karan huggs her tighter....Preeta: chalo mai ab ja rahi hu....ghar jakar ready hokar fir wapas aati hu tumhare pas....rakhi aunty wait kar rahi h mera.....
Karan: abhi na jao...
Preeta: nautanki luthra...chalo chodo..
Karan: I'll miss uh...
Preeta: chup...haato..She tried to go but karan hold her hand...
Karan: tumhari bahut yaad aaege...
Preeta: bss bahut ho gaya...rooz ka tumhara drama h...koi aa jaega..Karan: tum bin kaise rahunga...
Preeta joined hand...
Preeta: or kuch bolna h....ni pehle bol lo....aise bol rahe ho jaise mai jaang pr ja rahi hu....Karan laughed at this....he hugged her and let her go......
I hope ur confusions are unlocked😂....
Plzz lemme know do uh like the story and concept.....nd plz comment yrr....I luv reading ur comments and like too.......Andddd....don't ask me to upload soon....yr exams h.....thoda mera daard bhi samjho....and kal or parso mujhe best wishes jaroor dena exams ke liye.....plz...
YOU ARE READING
All in meh...
Любовные романыIt's a super romantic fan fiction of our favourite preeran.....I hope u guyz will have best time reading it...... Do comment like and lemme know how's it??.....