Chapter 10

1.8K 92 11
                                    

Preeta put hand on her mouth...
Shristi: batao na...
Preeta: haan wahi aaya tha...car lekar...
Shristi: aap sooe kahan the???....kuiki ghar me toh aaplog ni the..mujhe laga aap luthra house chale gae the.....

Preeta: woh car hi me sooe the...
Shristi: aat gae the??
Preeta: haan uske upar sooe thi....
Shristi wide her eyes....preeta was shocked that she reaveled everything....

Preeta(mind) : preeta arora tum puri pagal ho gae ho...kya kya bol diya..
Preeta: mera mtlb..
Shristi: hauuu di....aap mere preeta di hi ho na....karan sir ne kya jadu kea h.....I luv him soooooo much....aap me kya jaan daal di h....

Preeta: itna i luv uh shuv uh bolne ki jaroorat ni h.....
Shristi: ab aap mujhse bhi jealous hoge...😂😂
Preeta: bakwas baand kar...mai kitchen me ja rahi....
Shristi: ek min di....

Preeta: ab kya h...
Shrusti: ek baar aapna face or neck dekh lejea....aap bhi kya yaad rakhenge...aapki izzat bacha li...

Preeta saw herself covered with marks....
Preeta: ess karan...ka mai kya karu...
Shristi: kaise kahhu ishq mai tere kitna hu beetab maii...aakho se aakhe milkar chura lu..tere khawb mai....

Preeta felt embarrassed
Preeta: shristi tu....
Shristi: mai ice cubes lati hu..thik ho jaega...
Preeta rubbed ice and it was quite normal.....

Preeta: tujhe ice use karne ke baare me kaise pata tha....
Shrusti: woh sammy ne jab kea tha toh ice se thik ho gaya tha....
Preeta: sameer me....

Shristi(mind) : yeh kya bol dea tune...
Shrusti moved out of room without saying anything...preeta laughed loudly....

Preeta: ek kaam karti hu karan ko bhi bol dete hu ice use kar le....warna ghar par kahin pakda na jaee .....

Preeta called him...and told him about ice....
Karan: babydoll don't worry maine use kar liya h.....mujhe yeh pehle hi pata tha....
Preeta: kaise..
Karan: woh jab bhi marks aa jate the yahi karta h.....humesha se yahi kar raha hu......

Preeta thought it in wrong way...she felt bad and cut the calll....karan understood her misconception....

Karan( mind) : aare yrr..mai eski hi baat kar raha tha...esse laga ki jb mere purani girlfriends ke sath rehta tha tab ki baat kar raha hu.....yr karan kya zaroorat thi aaise bolne ki...usse kitna bura laga.....

Preeta(mind) : karan...kyu karan...kyu thi itni saari tumhari girlfriend...kabhi kabhi daar lagta h...kahin mai bhi un girlfriends jaise aakele na reh jauu.....bahut pyar karti hu tumse......jo bhi tumhari girlfriends thi woh tumhara past thi....aaj unki baate sunkar bahut bura lag raha tha.....

Karan changed and directly moved to arora house...as he wanted to confront her rather than leaving a message or call.....
Shristi opened the gate...
Shristi: aacha hua karan sir aap aa gae...di ko aachanak pata ni kya hua...itni sad kyu ho gae h...aachanak se.......

Karan: preeta kahan h??...or baki sab kahan h???
Shristi: maa or sab pados wali aunty ke yahan gae h....thodi deer baad aaenge...mai bhi bahar ja rahi thi....

Karan: tu ja...mai hu preeta ke sath..
Shristi: ok sir...but thoda door se pyar karna...aaj wale marks gae ni h...dusre ki planning maaat karna...ok

She laughed and left....
Precap: karan apologising and his fav work....tkl style...love flirt....remember that.....happy shappy...kissy wisse..hassi khushi....hahahaha..

Guyz now wait for nxt part....thoda suspence rehna chahea....warna mazza ni aata....so catch uh tomorrow....at night with nxt part😘

All in meh...Where stories live. Discover now