Chapter 34

1.5K 69 0
                                    


Manik nandini ko ishare me bolta ki usse baat krni h..
.
.
Magar nandini Kaisa ati .. Ravi ki nazar usi par Atki padi thi har jgh jaha Nandini jati Ravi har pal uspr nazar rakhta..
.
.
Nandini ab smjh chuki thi ki Ghr jygi tab hi kch hga ...office me wo Manik sa bat Ni Kar skti..
.
.
Nandini Jan bujh Kar tbyt khrb Ka bahana Karke ghar chli jata n Manik ko ishara krti..
.
.
Manik smjh jata.. as nandini n  Manik me bht Kam tym me understanding bht jyda badh chuki thi..
.
.
Kch Der baad Manik Apne kaam Ka bahane se staff Ka sth nikl jata h.. Ravi ne itna dhyn  Ni dia bcz Manik nandini ke bht baad nikla WO b staff Ka Sath..
.
.
Nandini Manik ko call krke ek jgh bulati jaha Kisi ko pta na chle nahi kisi ko koi shak ho...
.
.
N --plan suno..
.
.
Nandini manik ko Sara plan btati h kis kya krna Kaisa krna n all..
.
.
M -- Ye thoda risky h me tmhe ISS khatre me Ni Dal skta ..
.
.
N -- asa hi khatre me h izzat manik kch th krna hga ASA dar dar ke daily me Ni jee skti... Uska touch 😣😣😣bht ghin ATI uski nazro se..
.
.
Manik smjh gya tha ki  nandini ab Andr SE tut rahi h ..Manik ko bht gussa th aara tha magar nandini Ka lie wo gussa side Karke usko hug krta..
.

Manik ko bht gussa th aara tha magar nandini Ka lie wo gussa side Karke usko hug krta

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

.
M --  kch ni hga trust me .. me Hu na ... Hm mil Kar karege ..tmne Jo plan btaya h na wahi krge...BT me rahunga .. thk h na..
.
.
Nandini hug krte hue -- ha thk h..
.
.
Nandini then hug break Karti..
.
.
Nandini then Ravi ko call krti..
.
.
N -- Hello..
.
.
PHN speaker par tha..
.
.
R -- bolo MERI Jan kya baat h aj mujhe Yaad Kaisa Kar lie..
.
.
Nandini thoda sexy voice me -- Dinner at my place or urs..
.
.
R -- wah kya baat h itna jaldy man gyi.. wah.. Dinner at my place at 9 pm n ha thoda sexy hokr ana ...😍😍
.
.
Nandini PHN rakhti h .. wo bht muskil SE khud ke ansu control ki thi..
.
.
Nandini janti thi ye waqt strong rehne Ka h na ki weak padne Ka .islie wo Raat ki tyari me lag jati h..
.
.
Wo Neyonika Ko call krti n sexiest dress mangwati.. Manik b drinks Ka arrange krta Jo nandini lekr jygi..
.
.
SB kch perfect tha.. Nandini changing room jati..
.
.
Kch Der Ka wait Ka baad nandini bhr ati..
.
.
Nandini haad se jyda hot lgri thi kch Der Ka lie th Manik b usme hi kho gya tha..BT ab tum aa gya tha Ravi Ka khilaf kch krne Ka ..
.

BT ab tum aa gya tha Ravi Ka khilaf kch krne Ka

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

.
Nandini  Ravi Ka ghr Ka lie nikl jati h.. n kch duri par  Manik b ussse follow krta h..
.
.
Let's c age kya hta h
.
.
#Like
#Vote
#comment
#Stay_tunned
#Tbc
.
.
Ur Writer
.
.
#Ruh💕

Innayat (Completed ) Where stories live. Discover now