Important note -- sry guyz maind yha glti se Neyonika naam manik ki frnd n mom dono ka same naam n face de dia h ... Pls Imagine Neyonika - Manik's frnd as Jasmine kaur and neyonika -- Manik's step mom as kishawr... Sry for the inconvinience... Pls koi confusion ho th puch lena ..comment m
.
.
.
.
Flashback khtm ab sirf present chlega ..
.
.
At .Present
.
.
Manik ki ankhein nam ho jati ... Usse realise hta ki uska n nandini ke Sath kya kya ho chuka h ...
.
.
M -- USS din se sab tere samne hi h Jo hua SB kch ...
.
.
Dhruv -- ek Baar uski baat Sunni cahiye thi tujhe .. koi majburi koi th baat rahi hgi .
.
.
M -- kya krta Mera gussa jnta Hu Kisi ki ni sunta .... N USS samay itna tut chuka tha me... Tu jnta h nandini mere lie kya h ...me Ni reh skta Yaar Uske Bina 😭.
.
.
D -- But tujhe ek Baar uski baat Sunni cahiye thi..
.
.
M - hmm chal ab mujhe chlna cahiye nandini Ka pass uska hath me chot lga li h usne pta Ni kch lgaya b hga ki NI uspe..
.
.
Manik waha SA niklta h n Ghar jata h ...
.
.
N waha nandini nafrat Dikha th rhi thi magar wo Manik Ka lie bht caring thi ...
.
.
Wo Manik Ka fikar me idhar se idhar ghum ri thi magar gate ki awaj hti hi wo room me Jana Ka lie bhagti h .. mgar slip ho jati n zamin par gir jati h..
.
.
Manik usko Gira hua dekhta n usse uthane jata h ..
.
.
M -- Kaisa LGA TM thk ho na kya hua kaise giri..
.
.
N -- I can handle myself..
.
.
Manik uska hand ko notice karta jispr usse LGA tha n usne kch v Ni lgaya tha uspr...
.
.
Wo ointment lekr Aya tha th WO ointment niklta n Bina kch bole nandini Ka hath me lgane lgta n eyes se tears niklre the ... ASA lgra tha LGA nandini ko h magar dard Manik ko hora ....
.
.
Manik nandini ki tarf dekhta jo usko pehla sa hi dekhri hti h .. and they had a sweet eye contact...
.
.
Kch Der baad nandini sense me ati n hath chuda Kar coat pehn Kar Bina Manik ko kch bole ya uski sune nikl jati h ..
.
.
Nandini Manik Ka Ghar jati jaha dadi Jaan log rehte the ..
.
.
Wo turant Ghar me jati ... Sofe par Manik ki mom baithi thi .. Nandini unhe dekhti n bht hi gusse wala look deti n WO nandini ko Dekh smile krti .. Nandini bin kch bole dadi Jaan Ka room me chli jati h ..
.
.
Dadi Jaan baithi hui thi..
.
.
Dadi Jaan -- Ary Bache TM..aao aao
.
.
Nandini Sidha unke pass jati n bed Ka sahare niche baith jati h n unke god me sir Rakh deti h ..
.
.
Dadi Jaan -- kya hua meri bachi..
.
.
N -- q hora h dadi Jaan ye sab ... Maine khuda sa jyda th ni manga tha na bs thodi khudiya n normal life th q mujhe Ni dete q ye sab Kar the q ... Dadi Jaan pyr krte hue b nafrat dikhana merse Ni hta ... Thak chuki me haar chuki Hu me..
.
.
Dadi Jaan uske ke sir par hath ferte hue -- Ni mere Bache Ni... Haar Ni mante ... Ek kahawat h pyar na ek aag Ka dariya h n dub ke janaa hta Iska mtlb jnti...
.
.
N -- haa yhi na ki pyar Asan ni hta bht probs face krni pdti h tab Jake mukamal hta h ..
.
.
Dadi Jaan -- th Bache yhi th hora... Tmhra test h n apko jeetna h Apne lie Apne pyar Ka lie .. Manik Ka lie ..
.
.
Dadi jaan and nandini baat Kar rhe the tabhi clapp ki awaj ati ..
.
.
Person clap krte hue ---
.
.
Person -- wah kya nautanki chal rhi yha th pkka filmy ... Filmo me try q Ni krte aplog ... ap jaisa faltu log yhi Kar skte
.
.
Dadi Jaan -- zaban sambhl Kar ..
.
.
Yes ye h manik ko step mom .. Jo Apne pero par Sahi salamat thi .. jabki sbke samne wheel chair par hti ... Readers are u confused ... Don't be .. age pta chlega q ...
.
.
Neyonika -- opps kya hua Bura lga... Ohh so sad.. BT it's tym to be sad for u 😏😏😏 be sad ... U sad n me happy 😂😂😂😂
.
.
#Like
#Vote
#Comment
#Stay_tunned
#Tbc
.
.
Ur Writer
.
.
#Ruh💕
YOU ARE READING
Innayat (Completed )
Mystery / ThrillerManik nandini broken love story after marriage.. one small mistake n everything is destroyed