Recap -- last me tha ki Nandini n Manik dono police station Jate h .
.
.
Ab age..
.
.
Manik nandini Ka hath pkd Kr usse darne ki koi jarurat Ni h n wo dare na..
.
.
Itna keh KR wo nandini Ka hath pkr ke le jata..
.
.
Nandini ke man me bs sawalo ke bhuchal aara tha ...
.
.
Nandini Apne maan me sochte hue .. --- yaa Allah kaisi kasmakash me daal dia h Apne kya Karu me... Wo video apni bhn apni Ammi Ka Sochi ya iss ghatiya insan ko isle kie ki saza du... Ni isski complain ki th ye mere pariwar ko Ni chorega .. Ya Allah kya Karu rehm Kar koi th rasta Dikha ya Allah .. ma Manik ko sb sch b ni bta skta wo th isse Jaan se hi maar dega n MERI izzat MERI. Bhne MERI Ammi ..Ni no me ASA Ni Kar skti mujhe iske khilaf complain Ni krni hgi...kya kru..kya kru...
.
.
Nandini Apni uljhan me khoyi hui thi..Manik ke awaj SE wo sense me ati h..
.
.
Manik to police inspector --- Sir humne ek complain USS ghatiya insan Ka khilaf ..
.
.
Inspector -- saaf saaf boliye itna waqt na h hmare pass aur b bht cases h hmare pass..
.
.
Manik -- humne wo Ravi Ka khilaf
.
.
Manik bol hi rha tha ki nandini ne uski baat Kat Di aur wo bolne lgi..
.
.
N-- sir wo hm kehre the ki hme USS bnde ke khilaf koi b complain Ni krni uski Bel KR dijea..
.
.
Manik th Mano bht jyda shocked tha..
.
.
M-- ye kya bolri ho pgl the Ni ho gyi ho kya mtlb h ye ki report Ni krwani ..
.
.
N-- mujhe Jo kehna tha me keh chuki Hu ab isse age mujhe kch ni kehna 😌😌😌pls n TM ab kch Ni puchoge ISS mamle me bs Baat khtm..
.
.
Manik kch aur bolta use pehla hi nandini Bina kch bole waha sa chli jati h..
.
.
Manik uske piche jara hta tbhi jail me ked Ravi usse bolta..
.
.
R -- chi chi chi kya hua hua Manik malhothra bada uchal kudte aye the mujhe saja dilane meri maal ne hi mujhe yha SA nikala...😎😎ab Tu Dekh kya kya hta..
.
.
Manik Ravi Ka collar pkd leta h..
.
.
Police akr Ravi Ka collar chudati h..
.
.
Police -- ye SB yha ni chelga pta Ni Kaha Kaha sa aa Jate h ..
.
.
Manik gusse se lal police station se niklta h ..
.
.
Nandini gadi me baithi thi..
.
.
Manik gusse me Ata gadi me baith ta n gadi full speed me pglo jaisa chalata h..
.
.
N -- ye kya KR rhe ho Manik pgl ho Manik accident ho jyga dheere Manik
.
.
Manik kch ni sunta Uske sir pr gussa sawar tha. ravi Ka ek ek labs Uske Kano me gunjh rha tha..woo pglo jaisa gadi chlata h..
.
.
Manik nandini ke ghr ke pass gadi rokta..
.
.
N -- MERI baat th suno..
.
.
M -- out i said out
.
.
Manik nandini ki baat sun ne ko ready hi ni tha Uske sir pr th jaisa bhoot sawar tha..
.
.
Nandini manik Ka ye behaviour ye gussa first tym dekhri thi th wo dar jati h ..
.
.
Wo uss tym kch na bolna hi Sahi smjhti h .. n wo chup chap Apne ghr chli jati h..
.
.
Manik bht speed se cab chalata h pglo Jaisa..
.
.
Manik Apne Ghar jata.. gusse me Apne kamre me jata n Sara Saman idhr udhr gusse me phek ta...
.
.
Gusse me Manik Sara Saman gusse me fekta jisse usske hath me b chot lag jati h ...
.
Let's c age kya hta.
.
.
Part psnd aye th
.
.
#like
#Vote
#comment
#stay_tunned
#tbc
.
.
Ur Writer
.
.
#Ruh💕
YOU ARE READING
Innayat (Completed )
Mystery / ThrillerManik nandini broken love story after marriage.. one small mistake n everything is destroyed