Manik nandini ke pass jate hue ..
.
.
Manik ghutno ke Baal ata n uska pass akr baithta -- ye kya TM ye wheel chair.. Dr ye kya ?
.
.
Dr -- ghabrane ki baat Ni h inhe bht weakness h chlna mana h kch din .. Aram kre islie wheel chair par hi rhe ye kch din th Acha ho.. ap fikar na kre ye bilkul thk h ..
.
.
M -- okay .
.
.
Manik then nandini ko bade pyar se usse ghr lekr jata h .... .. itna care krta uska ki usko ek moment b koi taklif Ni hti... Pero ko zamin par b NI rakhne deta..
.
.
On a random night ,
.
.
Manik nandini Ka bht jyda khyl rkhta ..
.
.
Manik nandini Ka khyl rkhte hue ... Uska pass hi Raat me so jata ..
.
.
Nandini ki achnk se ankhn khulti.. .. wo Pani Lene Ka lie hath bdhti ki usse glti SE jug gir jata n wo tut jata h ..
.
.
Jug ki awaj sa Manik uth jata h n ghabra jata ..
.
.
M -- kya hua ? Kya hua ? Nandu TM TM thk ho na ... Are you ok ?
.
.
N -- ha me thk Hu bs Pani Lene gyi thi so gir gya ..
.
.
M -- mujhe bol deti me tha na pass me .
.
.
N -- TM itna kch Kar rhe TM thak gye the so Maine socha ..
.
.
M -- Acha koi baat Ni me Pani le ata ..
.
.
Nandu Manik Ka hath pkr Kar usse ROK leti ..
.
.
N -- idhar baitho mere pass..
.
.
M -- hn..
.
.
N -- tysm Manii .. tmne Mera itna khyl rkha ek aanch tak ane Ni Di ..... Mera itna khyl rkha itna pyr Kia ..
.
.
Manik nandu Ka face cupped krte hue -- N m sorry .. Maine bht taklif Di h tmhe bht dukh dia h ... Maine bht gltiya ki h .. TM kya cahti thi sirf do pal ki Khushi mujhse n Maine kya dia har Paal dard... Biwi. Hone Ka haq b na de paya me tmhe..Kaisa pati Hu me ..n tmne hmesha Mera lie Kia Jo Kia .mmera lie TM itna sehri thi.. MERI nafrat Mera gussa SAB Saha bsa Mera lie
.
.
Nandu Uske lips par fingers rkhti -- shhhh.... Maine b the itni galtiyan ki .. tmhra bharosa toda... ... N nandu n Manik ek h..manan h na ... N pyar me kn Kitna dia kn Kitna Lia ye Ni Dekha krte ... Pyr th conditional and pure hta ..
.
.
M -- I love you so much ❤ nandu
.
.
N -- love you too mani😘
.
.
ESE hi chlta RHA ... Kch years bit gye..
.
.
After 3 years ..
.
.
Nandu was 9 months pregnant ..
.
.
N aj uski delivery day tha .. Manik bht Nervous tha .. Nandu chikh rhi thi ye Manik se Dekha hi ni jara tha ....
.
.
Kch Der baad operation theater se Bache ki rone ki awaj ati..
.
.
Dr bhr Ata -- congratulations apko twins hue h ..
.
.
Manik was like itni Khushi usse life me kbhi ni hui hgi WO satwe asman me tha ..
.
.
M -- Dr meri wife kaisi h ? She is fine na ? N babies they are healthy na .?
.
.
Dr -- ha SAB thk h ap mil skte ho...
.
.
SAB Andr Jate h SAB bht happy hte h .. Manik bs nandu ke eyes me dekhta Mano dono ki ankhein baate Kar rhi hi..
.
.
Manik itna Khush tha ki wo kch keh b NI pata .. wo bs jata n nandu ke Forhead par kiss krta ..
..
Kch Der me nurse babies ki lekr ati ..
.
.
Manik darte hue babies ki uthata h .. ek baby ko Manik pkdta n ek ko Hayat ...
.
.
They were Twins one boy n one girl..
.
.
Manik dono babies Ka Forhead par kiss krta.. n uska ankhon me Ansu the ..
.
.
N -- Manii TM roo q rhe ho .. are u not happy ?
.
.
M -- Khushi isse jyda Mili hi ni kbhi.. bs islie..
.
.
Nandu -- Acha waisa TM btao unka naam kya rkhna cahoge TM kch sochs ho ..
.
.
Murat -- haa Manya manik malhothra and Manan manik malhothra ...
.
.
Nandu - wow ❤❤❤
.
.
Manik nandu n dono babies ki hug krta ... N sbke ankhon me Khushi ke ansu the...
.
The End ..
.
.
Next part will b epilouge .. Pls comment how was the stry..💟 keep voting n hppy reading 😘😘
.
.
#Like
#Vote
#Comment
#Stay_tunned
#Happy_reading
#Tbc
.
.
Ur Writer
.
.
#Ruh💕
YOU ARE READING
Innayat (Completed )
Mystery / ThrillerManik nandini broken love story after marriage.. one small mistake n everything is destroyed