Preeran look at each other lovingly... Karan interlocks his hands with Preeta's ...
Karan: kitna ajeeb haina Preeta... maine kabhi sapne mai bhi nhi socha tha... ki mai tumse pyaar karunga...
Preeta: wahi toh... maine bhi nhi socha tha... ki mai The Karan luthra se pyaar karungi... we hated each other remember...
Both laugh remembering their early moments...
Karan: yeah... I still remember... kaise tumhari dupatta mere chehre pe aake atki thi... flight mai...
Preeta: (laughs) aur tum pure flight mai mujhe irritate kar rhe the...
Karan: lekin tum meri company enjoy kar rhi thi... in fact tumne mera fayda bhi uthaya tha...
Preeta: (shocked) hawww ye kab hua??
Karan: meri shoulder pe so gayi thi remember? (huskily) meri izzat lootna chahti thi Ms. Arora?
Preeta kisses his nose...
Preeta: Ms Arora nhi... Mrs Preeta Karan Luthra...❤️
Preeta kisses his forehead...
Karan: babydoll kuch jyaada hi romantic nhi ho rhi tum?
Preeta: tumhari company ka asar hai... lekin bajarbattu tum kuch jyaada hi unromantic nhi ho rhe?
Karan: (laughs) tumhari company ka asar hai...
Preeta rolls her eyes... she puts her arms around Karan's neck... his arms slip to her waist...
Preeta: jo bhi ho... mujhe sirf ye pata hai ki...
Preeran: (together) you complete me...❤️❤️
Preeran smiles at each other and Karan kisses Preeta's two cheeks... she closes her eyes feeling his touch... Karan smiles and he too closes his eyes... both lean to kiss when...
both hear clapping😂😂... they turn to see Shrishmeer, Rishlyn, Arjika, Nisha and Kabir clapping for them...
Preeta: tum sab yaha?
Karan: maine hi bulaya tha... they helped me...
Preeta: (smiles) matlab aap sab ko maalum tha? awww how sweet guys...
Sherlyn: (smiles) I'm so happy for you Pree!! Tu aur Karan kitne cute lagte hai ek saath...
Rishabh comes and back hugs Sherlyn...
Rishabh: ekdum rab ne bana di jodi jaise...
Preeran smile at each other and Karan holds Preeta's hand... she smilingly blushes...
Sameer: (teasingly) haye bhabhi... itna sharmaye mat...
Arjun: (teasingly) haan bhabhi... Karan ko control nhi hoga...
Preeta: bhabhi?
Kritika: ofc bhabhi... ab toh mere Karan bhai aapke sivay kisi aur se shaadi toh nhi karenge...
Shrishti: ab toh mujhe Karan sir ko Karan jiju bulane ki aadat daalni chahiye...
Nisha: (excited) hayeee I'm so happy my plan worked!! I'm so happy for you Dr. Preeta!!
Nisha hugs Preeta...
Preeta: (smiling) Dr. Preeta nhi sirf Preeta aapke liye Dr. Nisha...
Kabir: yaar Karan waise tu mujhe irritate karta hai lekin aaj mai tujhe warning dena chahta hoon... ye ladkiyan naa ekdum draamebaaz hoti hai😂... (all girls glare him) pati par hukum chalati hai... aur tujhe jeene bhi nhi degi... meri baat maan aur bhaag yaha se... warna teri shaadi ki din teri phaansi lagjayegi...😂
YOU ARE READING
Saiyyan Mera
FanfictionMy love for you is a journey, starting at forever and ending at never❤️ cover by @karanxpreeta😘