Preeta Kidnapped!!

(First of all I want to thank all of you... mere 50 followers hue!!! Love each and every one of you❤️❤️... ab story...)
—————————————————————

Three days later...
Arora House
It was 7:00 am... Preeta was getting ready to go to Luthra House... Shrishti was already at Rishabhs office (that's where she works as Rishabhs event manager... she manages his meetings and ceremonies)... Preeta leaves with auto... unknowing that the driver of the auto is one of Prithvis men... and he was driving Preeta to his men...

Preeta: bhaiyya yeh aap kaha jaa rhe hai... hume toh Luthra House jaana hai!!

Man: nhi madam yeh to ek short cut hai aap chinta mat kijiye...

Preeta: thik hai... aap jaldi kijiye...

20 Minutes Later...
Preeta's auto breaks down in a jungle and she gets out of the auto... the driver calls his men and some of Prithvi's goons come wearing masks and hold Preeta... she fights them a lot but they hold her tightly and blindfold her...

Preeta: chodo mujhe! kaun ho tum log! let me go!!

Man 1: abe iss ladki ko chup kar naa!

Man 2: haan boss ek minute...

A man comes behind Preeta and covers heer mouth and nose with a cloth with chloroform on it... Preeta smells it and faints... she falls on the ground with a thud....

Man 1: utha iss ladki ko... aur car mai daal de... mai uss Sherlyn ko phone karta hoon...

A man lifts Preeta and puts her in the trunk of his car... the rest of the men leave with him but Man 1 goes to his own car... he takes off his mask and is revealed to be Prithvi... he dials Sherlyn's number...

On Phone
Sherlyn: hello? kaun hai?

Prithvi: hi Sherlyn darling... its me your love...

Sherlyn: ohhhh... hi musibat 😂😂

Prithvi: mai tumhare liye good news laya hoon... Preeta Arora humare kabse mai hai...

Sherlyn: really? perfect! fir toh plan successful ho rha hai... achha suno... tum use darao... aur kehna ki woh Luthras aur Karan se dhur rhe... aur fir... thode ghante baad... use chod dena... lekin use kuch mat karna... koi nuksaan nhi pahunchna chahiiye use...

Prithvi: thik hai... aur mere paise...

Sherlyn: paise toh mai tumhe baad me dungi... kaam hojane ke baad... samjhe?

Prithvi: thik hai... ab rakhta hoon...

Prithvi ends the call with Sherlyn and calls someone else... woh unknown aadmi... Prithvi ka asli boss ... (use hum masked man bulayenge... jab tak identity na pata chale...)

On Phone
Masked Man: kaam hogaya?

Prithvi: haan... woh abhi aa rhi hai... aap waha jaldi pahunchna...

Masked Man: perfect... ab mai uss Preeta Arora ko itna torture karunga... ki woh zinda hoke bhi maut ke liye taras khayegi... meri zindagi kharab karne ka reward toh leke jao Preeta Arora...

Prithvi: aur boss mera inaam?

Masked Man: tera inaam bhi jaldi miljayega... maine Sherlyn Rishabh Luthra ke piche mere aadmiyon ko laga rakha hai... uski saari information mujhe denge woh... aur jab time sahi hoga... mai uss Sherlyn ko kheechke... tere kadmon pe phekunga... aur uske baad... tujhe uss ladki ke saath jo bhi karna hai woh kar... koi tujhe rokega nhi...