Yeh kya siyappa hai!!!( part 6)

810 68 201
                                    

Manik was leaving the place at the same time he heard his name being called.
.
.
.
.
MANIK!!!!

He turned and saw a girl in her mid 20s was walking towards him. She was wearing a Salwar suit. And was running towards him. Before he can understand anything he was......
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Hugged by the girl so tightly that he could not breathe. He stood shocked and still like a pole.
(Ab toh sachchi ka pole bann gaya yeh. Height bhi toh khambe jaisi hai! 😉)

Girl-" I'm your fan manik. Hayeee Dili tamanna puri ho gayi tumhe hug karke."

M-" hello miss, aap Kya kar rahi hai yeh. Dekhiye don't hug me or come close to me. Mujhe sirf meri Nandini hi hug kar sakti hai aise." He told her distancing himself from her a little. Bechara dar gaya kahin kuch ho naa jaye uske saath. Nandini dekhegi toh usse room mein hi enter nahi karne degi...😵😖

Girl-"hayeee kitna pyaar karte ho na tum Nandini se... Mujhe pata hai acha lagta hai dekhke ki aaj bhi iss mean n cruel world mein true love exist karta hai. Dekha hai maine of...owo tumhare interviews mein. You always talk about her. Par tumhari wajah se mere ko toh koi milega hi nahi." She says getting all sad.

M-" Kyun?? Mere wajah se tumhe koi kyun nahi milega?"

G-" Are ab tumne jo benchmark set kiya hai perfect boyfriend and lover ka usse kaun todega? Koi milega hi nahi mere tum jaisa jo mujhe itna pyaar kare. Care kare possessive ho."

M-" Dekho sab alag alag hote hai. Sab ka pyaar jatane ka tareeka bhi alag hota hai. Main sirf nandini se aise pyaar karta hoon. Baaki sab ke liye I'm a monster. Tumhare liye bhi koi hoga who will love you differently and only you. So just give a chance to your heart. Main bhi kuch itna acha nahi hoon. Perfect sirf nandini banati hai mujhe. She says' ham ek dusre ki mistakes repeat karke equal nahi ho sakte. Hame ek dusre ki mistakes se Sikna chahiye aur do imperfect mila kar hi perfect banate hai'". He says all this smiling may be remembering something.

( Guys yeh dialogue yaad hai Kya kisi ko? Nandini ne kab bola tha Yeh? *wink* lets take your kyy test)

G-"Bohot acha kaha tumne. Aree maine apna intro nahi karaya na.. wait so hello Manik Malhotra its me........
.
.
.

Sharanya( Sharanya apna pura name nahi batai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Sharanya
( Sharanya apna pura name nahi batai. Kahin yeh info nikalne laga toh?? Yaa agar pura name bolti toh shak ho jaata)

S-"Acha woh sab chodo waise tum paas se aur bhi handsome dekhte ho you know you r a SEXY TEDDY BEAR!!!!"😉😍

Manik ki toh ankhe hi bahar aa gayi maano. He looked at her shocked. Then looked at himself.
M-" Oyeeee.. main tumhe kis angle se teddy bear lagta hoon??? Achi khaasi meri body hai. Tumhe teddy lag raha hoon main.?"

S-" Are nahiiii.. dikhne mein nahi lagte. Hug karne mein lagte ho. You know Abhi I hugged you na ikdum waisi wali feel aayi jaise main apne teddy ko hug ki hoon. And sexy and hot toh tum ho hi. So isliye 'SEXY TEDDY BEAR '.

MANAN- MANIK AND SIYAPPAYWhere stories live. Discover now