DIL AAYA KHOTTHEY PE TOH HERO KYA CHEEZ HAI

Part 2
For better effects i recommend reading the last one phle and then continue this.
Enjoy!
.
.
.

Sana banged the phone down and waited impatiently for some stupid explanation that was going to make her more mad than relaxed...she knew this because this was not the first time he will be doing this.
Raja sahab hamesha aise hi karte hain....phle koi fuddu harkat karo fir usme logic lga lga k har point ko overexplain karte raho!!!

She hated arguing with him...fayda koi hona ni hai kyunki...is insan ne aaj tak apni galti maani hai jo aaj manega.
Why do i put up with him???

Oh han ....pyar karti hun🤷‍♀️

She finally spoke"I am sure aapke paas koi bahut sundar reason hoga mere friend ko hospital paunchane ka"

Sidharth wanted to explain but he was not sure he liked the tone of her voice
"Sawal puch ri hai ilzam lga ri hai"?

Sana-Ilzam lgati toh aapse wjh ni puchti....tujhe pta hai na mera bachpan ka friend hai,hum sath kaam kar chuke hain...fir tune uske kyun mara ...chal bta?

Sid-Kyunki sahi nahi tha wo....batmeez tha batmeezi karega toh aarti nahi utarunga uski...mukka hi marunga.

Sana-Haye ammma...sidharth tu pagal hai...hain!Dimag theek hai tera.....usne jhoola diya meko isliye mukka marega tu usko....ajeeb jealousy hai(she said this more to herself).....Fir kya ho gya yar....itni bdi bhi bat ni thi.

Sana was just being honest coz she did not know the whole story.

(Drama alert)
Sidharth on the other hand...totally forgot what was the discussion about and as soon as he heard that she doesn't think a man manhandling her is "a  badi baat"...he couldn't care less about the actual discussion.
"Ek min. kya jealous hello...main koi jealous welous ni tha okay....
Aur kya mtlb itni bdi bat nahi thi???
Usne tujhe utha k round lgaya ek poora and that was not a big deal for you...wow shehnaz wow....aur kya karna tha fir big deal bnane k liye?
Kiss leni thi usse?
He said with clenched teeth.

Sana*with a small smile* "Jo baat seedhe muh boli bhi ni jaa ri..wo soch k dimag kyun khrab kar raha hai"

she knew he will never say it but he was wayyyyyy more jealous and possessive over her than she was over him...it was just that she was vocal about it and he kept taking revenge from her in small doses in unusual and painful ways.... for example...the last time they went to a gathering where someone asked for a picture and she was too exhausted to notice that the guy's hand was on her waist..before she could say anything ,he clicked the pic and thanked her and left.

Wo to chala gya par shehnaz janti thi k ye raat ab bahut lambi jayegi and as she guessed...sid was replying to everything she was saying in one word only.
Entire car ride...entire fucking car ride was sana asking him what's wrong and him saying nothing in return.

Sana- plz yar sidharth ab is topic pe nahi jayenge bdi baat mtlb wo ni tha yar...i mean sar fadne jitna nahi kiya tha usne kuch.

Sid-kyun bola fir , bta?you really think its not a big deal sana...arti ke bday wish ka jawab nahi de skta..rashmi k sath show nahi kar skta...shefali ka nam bhi ni le skta...lekin tu jis marzi k sath jhoole le hai na....wo normal hai.

He was mad but defense tb bhi poora karna hai....isko lawyer bnna chahiye tha...kitne saboot aur gwah leke ldne aata hai 🤦‍♀️

Sana-Baby....teri sui ab big deal pe atak gyi hai ...raat bhar isi pe ldai hogi..chadd na yar plz...jo bat kar rahe they wo karte hain.