Twinkl kunj and Dev were completely pastering sanjh crackinh jokes at her n finally she smiled..
Dev - Uff finally tune smile to di... Hume to lga tga ye hume nasib bhi ni hona
Twinkl - ha so true...
Sanjh sadly - i know u gys trust me but bura is baat ka lgta h jz bcz i hv no family ... Itz so easy to target me. Jz bcz me rich ni hu to kitni asani se ungli utha dete h ki m using my frnd... N it bloody hurts...
Kunj sadly - i know it hurts but hum kar bhi kia skte h sanjh..
Twinkk - Kuch logo ko bas har chiz se problem hoti h. Ab us tiya k pas bhai ni h na to bas insecure hoke bhatak ri h idhat udhar bich kahinki
Dev - Use kon bhao dega pagal h kia .. Chudail h vo....
Sanjh sighs ..
Kunj - Acha ab bas... Sanjh dont be sad yr plz..
Sanjh smile - ya m not...
Twinkl - or age se us chudail ne kuch kia na to mujhe bolna hosh thikane le aungi
Kunj - Ha ha ye h na lady don..!
Twinkk hit him - bakwas na kar smjha na
Kunj - ouch .. Karunga kia krlegi be...!!
Twinkl - tu chal tujhe to me ghar me bataty hu
Sayinh they both left.. Bickering...
Dev chuckled - in dono ka kuch ni hosakta... Sath me rehte h to humesha ladte h.. Or jb sath chut ta h
Sanjh - tab adhure hojate h...
Dev - Yaa..
Sanjh suddenly - Sana? Sana kha h..
Dev - Oh ya meine bhi notic ni kia may be classes k liye gayi hogi
Sanjh tensed - mujhe usse baat krni h...kuch..
Saying she jzz rushed there... While she found her standing in a corner alone...
Sanjh tens - Sana. Sanaa..
Sana turned - yeah
Sanjh - sana vo m so sorry mujhe ni pata tum waha se kab chali ayi. .. ..
Sana - Aree itz fine... Dev twinkl kunj jis tarah tumhe smbhl skte h wese me thori kr skty hu
Sanjh held her hand - Sana but jese tumne mmeri image bachane k liye jhut bola it really means a lot... Thanks... N trust me i..
Sana - sshhh i know... Sanjh.. U dont have to give me explanation... Dev tumpar itna bharosa krta h itne saalo se u r friend... Jab tumne kbhi dev ka fayda ni uthaya mera kyu uthaogi itz jzz peopl like her which has only some bull shit to say..
Sanjh smiled that she trusts her atleast..
Sanjh took out the bracelet - sana ye raha tumhara bracelet...
Sana - Sanjh why dont u keep it with u..
Sanjh shock - no sana...
Sana - Sanjh .. Dekho plz ye tum apne pass rakhlo.. Mujhe acha lagega.. Plz rakhlo.. N u really liked this bracelet... Tumne phlr bhi ekdin mujhe bola tha
Sanjh - ha par meine to bas ese generally bola tha i donr want it.. no sana plzz itz too expensiv i cant...
Sana jzz took it n made her wear it - Ssh.. Gifts can never be expensive.. Or me konsa naya bnwake layi hu.. Purana he to h.. Samjlo ye meri trf se ek chota sa gift tumhe... Ye meri fav bracelet h... N u r really a special friend of mine... U know jis din tumne mujhse kaha tha u like the bracelet me tab he tumhe dena chahty thi but then i thought may be u wont like it but ab jab tumhari pass aa he gya h to raklo na...
आप पढ़ रहे हैं
LOVE ~ Ka Hai Intezaar (complete)
FanfictionStory of love... what happen when you love someone and you have to loose that person for there happines... and just when they were trying to move on and Fate comes up with a TRAGIC TWIST .. Now what is that? for that you have to peep in....!!