Scene starts from Kitchen
kunj n twinkle were above each other
Nivi came to check n widen her eyes - God tumdono zameen pe kia kr re ho...
both stood up immidiately
twinkl frowns - mumma ye mujhe tang kar ra tha
kunj shocked- what?? maa no ye jhut bol ri h isine mujhe bola ki she wants to cook n soup k liye sabzia kadai me dali ni jaa ri isse nakhre kar ri h das hazar ....
nivi chuckled - okay okay tum dono ko sath me bhejna he meri galty thi
kunj pouts
nivi - Acha choro ye sab tum dono upar chle jao Dev k pas khana me bna lungi .. dev ki medicin ka bhi time ho ra h na...
kunj sadly - sorry maa bhai ka khana time se ni hopaya...
nivi - oho bacche itz ok relax me hu na.....
kunj sighs - Maa meine juic already bna lia tha vo leke chla jau tab tak ap khana le ao ..
nivi nodded ...
kunj glares at twinkle n left.. while twinkl frowns giving *What have i done look*
Scene moves to Dev's room
Dev was lieng on bed closing his eyes. ..
kunj sat beside him n hold his hand tenderly... as Dev was not sleeping he open his eyes to see kunj sitting with teary eyes ...
Dev tensed - Bunny? kia hua tu ro kyu ra h
kunj - Ap bohot bure ho bhai ...
dev sit up - Bunny
Kunj - Mat kaho mujhe bunny pta h jaan nikal gyi thi meri jab ap ese respond ni kar re tha.... ek to apko bp ka issue tha apne bataya nhi n upar se sleeping pills bhi le liye?
Dev sadly - Bacche... me kese smjhau. . i jzz did wht i felt right ..
kunj - Haa... khud pareshn ho re ho ... but stilk hum me we kisiko bula ni skte tha?? me to chalo paraya hu
dev angrily - BUNNY!!!
kunj flinched
dev - Kitni bar bola h mere smne ye baate ni bolni tujhe .... tu fir bhi..? (sighs) u know what bunny jzz leave ..
kunj realised that he jzz did a blunder ..
kunj - Bhai me
dev cuts - Jzz leave bunny mujhe tujhse koi baat ni krni
dev look at otherside
kunj sighs - Bhai acha thik h m sorry... me to bas flow flow me nikal gya...
dev still looking otherside
kunj hold his ears - Acha age se ni bolunga esa dekho kan bhi pakar liye plz sorry plxzzzz.
dev still didnt look at him..
kunj - bhai sorry na age se ni hoga esa sacchi.... plz na
Dev glares at him kunj look down
dev - kyu tu bar bar ye baat bolta h .... or agar paraya he smjta h to kyu itni sry bol ra h ... mere naraz hone se tujhe fark ni parna chahiye right as hum to paraya h ..
kunj - no plz esa mat kaho ... aplogo k elawa to mera koi bhi ni h . mera to sabkuch he ye family h...
dev - to kia sab kuch teri taraf se h humari trf se kuch ni??
आप पढ़ रहे हैं
LOVE ~ Ka Hai Intezaar (complete)
FanfictionStory of love... what happen when you love someone and you have to loose that person for there happines... and just when they were trying to move on and Fate comes up with a TRAGIC TWIST .. Now what is that? for that you have to peep in....!!