Kunj remembered all the memories of twinkl.. and all the time she was begging his forgivness...
*Mujhse zyada pyaar tujhe koi ni karega*
his word *plz chali jao meri zindagi se*
her word *me tere bina ni ji paungi*
his word *koi kisike baad ni marta adat ki baat h tumhari bhi chut jaegi or meri bhi*
dev cried - Twinkle!!
kunj gasped - No... no no no ...
kunj sat beside twinkl n push dev n clutch twinkl
kunj shock - Duck .. duck ye kia natak h ... tu ye prank karna band kr okay?? bht ache se jnta hu teri ye natak ... dekh it wont work...!!! dekh me aa gya hu na ab chl ankhe khol....
sanjh cried - Kunj ... hume use hospital le jna hoga she is bleeding too much
kunj - Aree sanjh tum ro kyu ri ho... kuch ni hua h ise srf mazak kar ri h mujhe pareshn krna h na
dev shouted - jzz stop it bunny!!! tujhe dikh ni ra uska kitna khun beh ra h ... agr abhi hospital ni le gye to...... (sighs) tu chor give her to me
kunj clutch her - No... use kuch ni hua h. suna apne kuch ni.. meri duck ko kuch ni hosakta..
while he pick her up... n rushed... sanjh dev followed...
kunj sat with twinkl in back seat along with sanjh while dev drove the car....
sanjh jzz tightly bandg her handd with a handkerchief. . crying
kunj cried n shake her - Duck.. duck plz ankhe khol na... plzzzx tu jo bolegi me vo krunga... plz ankhe khol na duck... m sry.. itni bari saza mat de mujhe...
sanjh cried - ye kia kya tumne twinkle.... oh god...
kunj jsz hug her while she was lieng lifeless but in a peacful sleep...
kunj jz huginh her tightly - tujhe kuch ni hosakta ... suna tune ... u cant do this to me twinkle u cant ...!!!!
kunj cried he rememberrd those harsh words which he said to her .. and regretted telling her....
soon they reach hospital...
Twinkle was lied in a stretcher
Kunj holding her hand with tears - Kuch ni hoga tujhe..
doc - dekhiye plz u stay here.... hume patient ko andar leke jna h inka already kafi khun beh gya h
kunj cried - Doc plz save her ... vo vo mujhe chork ni jas skty
doc - we will try our best..
and they shift her while the grip loosened...
kunj slump down on the floor his hand was bloodied with her blood....
dev jzz punched wall - I shouldnt have left her....
sanjh cried - dev ... sambhalo plz... humme se kise pta tha vo esa koi step utha legi....
dev cried - Itz our fault we know she is impulsive..... or itne din se jo chal ra h .. shit mujje use akele chorna he ni chahiye tha...
sanjh - Dev... uncl aunty ate honge tum ese tut jaoge to unhe kon smbhalega...
while nivi n uday rushed
nivi shouting - dev.. dev twinkl kha h.... kesi h vo.. or ye
sanjh cried - aunty doc treat kr re h...
आप पढ़ रहे हैं
LOVE ~ Ka Hai Intezaar (complete)
FanfictionStory of love... what happen when you love someone and you have to loose that person for there happines... and just when they were trying to move on and Fate comes up with a TRAGIC TWIST .. Now what is that? for that you have to peep in....!!