Part 5

1.2K 66 2
                                    


At Rajvansh Sadan

At Rajvansh Sadan, Meenu is playing the sitar and thinking about what had happened the previous night. Circumstances had prevented the major fight between the sisters she had planned so carefully. Now with the four of them gone on a trip together, there was a chance that Abir and Kunal will succeed in smoothing things over. Her advantage lay in exploiting Kuhu's insecurities. Her first loss was when Abir drank the coffee instead of Mishti. Now, Abir would push to forget the whole incident, and Kunal would probably agree.

So many secrets came out all at once and she had not been in a position to control anything. It was infuriating! But Meenakshi Rajvansh is not someone who gives up easily.

Meenu walks into the kitchen,

Parul - Ben Ba woh log ab tak pahunch gaye honge na?

Meenu - Haan Parul, Kunal ne message bheja hai. Woh log jaldi pahunch gaye aur rest kar rahe hain. Main thodi der baad phone karti hoon. Thak gaye honge, shayad so rahe hon.

Ketki - I wish bhai mujhe bhi saat leke jate

Naanu - Woh bahut jaldi mein the beta aur tum toh ghar mein nahi thi na

Nidhi - Accha hai na tum nahi thi. Dono behno ke drame mein tum revolve mat hona

Ketki - revolve nahi ma, involve...

Nidhi - Haan wohi. Same same different different

Naanu - Nidhi beta, ab woh sab batein chodo. Abir aur Kunal sab dekh lenge. Holi aa rahi hai. Shaadi ke baad pehli holi hai un sab ke liye.

Parul - Haan bapuji. Abir ko toh holi bahut pasand hai. Acche se manayenge.

Nidhi - Kya woh wapas aa jayenge holi se pehle? Shayad honeymoon mannane reh jayen?

Meenu - Nidhi! Woh kaam ke liye gaye hain. Khatam hote hi wapas aa jayenge.

Nidhi - Haan haan Ben Ba, main toh sirf...

Naanu - Waise Nidhi ne baat theek kaha hai. Unki abhi abhi shaadi huyi hai, honeymoon ke liye toh unhe jaana chahiye. Shayad holi ke baad...

Meenu - Woh sab theek hai bapuji lekin ab kaam kuch zyaada hai.

Koslu - Meenu Ben kaam toh hum kar lenge na

(Meenu glares at him and he busies himself with other things.)

Naanu - Kaam toh hamesha hota hai Meenu

Meenu - Haan bapuji, holi ke baad is baare mein baat karenge


At Maheshwari House

Varsha is thinking about last night's events and is wondering whether or not she should call up Kuhu to check if everything's OK.

Jasmeet - Bhabhi, aap toh meri baat maan hi nahi rahi thi. Maine kaha tha ki us muhboli ke waje se Kuhu ka life spoil ho jayega. Ab dekhiye na...

Varsha - Jasmeet, Mishti ne kuch nahi kiya. Mujhe pata hai ki tumhe Mishti pasand nahi aati par Kuhu aur uske beech jo problems hain unko humein solve karni chahiye. Tum Kuhu se uske baare mein aisi baatein karna please band karo. Unke ghar mein already kafi problems hain.

Jasmeet - Isiliye toh keh rahi hoon bhabhi. Aap ka soch theek hi tha us din pooja mein Meenakshiji nahi chahti thi ki Kunal aur Kuhu pooja karein. Kunal toh unka beta hai hi nahi. Isliye toh...

Rajashri and Vishambar walk in.

BM - Aisa nahi hai Jasmeet. Meenakshiji Kunal se bahut pyaar karte hein. Hum sab ko toh sach abhi pata chala hai, tabhi humein aisa lagta hai. Agar humein ye nahi pata hota, toh kya hum aisa sochte?

Kya hum saath reh sakte hain?Where stories live. Discover now