Sid home :
Morning 7 am
Sid mom (sm) - sidharth uth ja! Ajj tere clg ke final session ka first day hai...ajj to late mat ho.
Sid - mom ! Plz kuj der aur sone do na..Abhi bhut waqt hai clg jane mein.
Sm- no sid..tu bas Abhi uth rha hai varna ajj se teri late night parties bnd..
Ab jldi se hamare party boy shukla ji bed se uth jate hai bcoz unhe pta hai k agr Abhi na utha to late night parties bnd ho jayegi.
Sm- ohh ab kese uth gya parties bnd hone k naam se.
Sid mom ke pass jata hai aur forhead pe mrng kiss deta hai.
Sm- mrng bachha ab jdli se fresh ho k niche aa aur breakfast kar le.
Sid ready in 20 minutes & went to downstairs for breakfast.
Sid wish to his father & sisters & eat his breakfast with family.
While eating his mom inform him about Vikas & asim.
Sm- sid ... Vikas ka call aya tha jab tu nahane gya tha...usne tuje msg dene bola k vo dono ajj jldi clg ja rhe hai aur tum v jldi clg paucnh jao...unke ghr pick up krne mat jana..
Sid- Ohh..ok mom.
.
Mera phone muje de doSid in mind mein v jata hu jldi se clg ..ja kr dekhu to Shi k inko kya kaam aa gya jo meri wait v ni kri...aur fir muje apne sukoon apni jaan shehnaaz ko v to dekhna hai...ajj kitne din baad dekhunga use..😍
*( he is very excited to see her bcoz exams ke baad se usne sana ko nhi dekha na hi uske pass apna phone hai k vo us se baat kar ske)
Other side-
Sana home:
Sana mom- Sana uth gyi beta..
Sana- hnji mumma! Good mrng mumma 😘
Sm- gud mrng putr.. muje to lga tu uthi nhi hogi..itne din baad clg jo ja rhi hai..neend ni khuli hogi.
Sana - nhi mumma..Mein to kab ki uth kr clg jane ki sari tyri kar rhi thi.
Sm- thik ee putr..jldi neeche aa tere papa ji teri wait kar rhe hai..fir unho ne clg v jana hai aur mein shehbaaz ko v dekh lu utha hai k nhi
आप पढ़ रहे हैं
Sidnaaz- love In Air (Completed)
Romansff about our beautiful couple sidnaaz. Sidharth Shukla 26 yrs handsome rich boy and shehnaaz gill 24 yrs cute bubbly innocent girl. Both of study in same clg & class.