Hi everyone...kaise ho app sab..❤❤
Plz keep watching bhula dunga..❤❤bhut slow hai ham😣😣..100M kab hoga...kab surprise milega..
Yr mein abb regular update nhi de pa rhi to pehle se hi kam follower aur v kam hone lag gye......🙁🙁.any way..Let's start ❤❤
After 5 month (leap)
Sidnaaz togather very hard working for their company...they share great bond with their families...sana's bond grows with his parents & sarita...Sid's also comfortable with her family & very good frd with Baaz...they also spend some quailty time with each other & with their frds...
Morning at Sid home
Sid-mrng mom- dad
Sd- mrng Sid...kaisi hai business trip ki tyri
Sid- dad ...almost done...but...
Sm- but kya Sid..
Sd- bolo kya baat hai Sid..
Sid-mom-dad actually mein chatha tha k shehnaaz v mere sath chlti..isi bahane ham kuj waqt sath mein bita pate after 15 days to wo wese v job resign krne wli hai use wapis punjab jana hai to...
Sd- haa...thik hai le ja isme kya hai..
Sid- problem hai dad ..
Sd-kya problem hai Sid batao..
Sid- vo actually ik to sana mujse naraz hai ...
Sd-kya kia tumne aisa jo...hamari beti naraz hui...hamm🤨🤨
Sm- ab chup kyu hai bol...
Sid- mom-dad kya yar...app dono bonlne doge tab na bolonga ..🙄
Sd- haa..haa...thik hai..batao..
Sid-dad vo actually...
Ss- kya sid shehnaaz kyu naraz hui..
Sid-bas teri hi kami thi...sala muje to sab ne paraya hi kar dia hai...koi sun ne ko tyr nhii...
Sm- sid...language...aur shehnaaz hamari beti hai...isi liye hme uski chinta hai..
Sid- mom aur mein apka beta hu...yaad to hai na..& rolls his eyes ..
Sd- sid bas Kar bta puri baat...
Sid- wo ..wo..dad...actually..
Ss- dad iski glti bhut bari lag rhi muje to...jo yeh itna fumable kar rha hai..
Sid- wo mein puri baat ni bta skta but plz app uske mom-dad se baat kro na trip ke liye...muje Baaz ne bataya k vo meri to skaql v Nhi dekhna chahti...
आप पढ़ रहे हैं
Sidnaaz- love In Air (Completed)
Romantizmff about our beautiful couple sidnaaz. Sidharth Shukla 26 yrs handsome rich boy and shehnaaz gill 24 yrs cute bubbly innocent girl. Both of study in same clg & class.