Drishti: aap unse aise baat kiya yeh galat hai na
Drikshita :ha mumma mai neend mai thi na isiliye ab mujhe pata hai kya karna hai mai thodi dher baad atahu kahi nahi jarahahu good uncle ke pass jarahahu ok .....
Rakshit go his cabin and sit on chair and acting like he upset .... Drikshita come and stood infront of him
And pout like this ..... ( samajlo drikshita hai ) ..... She hold her ears and say good uncle good uncle sorry mene apko hurty karana chollyyyy mai neend mai thana chollyyyy mujhe maff kardona mujhe rona araha hai aap upset ho tho .....
Rakshit : kneel down in front of her and cupped her face .... Arre aap royiye matt beta dekho papa .... I ... I mean apki good uncle upset nahi hai aur apko maff kardiya lekin
Drikshita : lekin ...... Ha mujhe pata hai she kiss his cheeks .....
Rakshit : apko kaise pata mujhe kiss chahiye
Drikshita : jab mumma lekin bolteti na tab bolthi hai kissi deneko so mene samajliya ....
Rakshit lift her high in air like she stand on his chest ..... She smiling cutely his eyes filled with happy tears he kiss her face and hug her tightly he leave her down she start running whole room he chesing her drishti slowly open door slightly and see them laughing and enjoying she get tears
Drishti : mene aap dono ko itane saal dhoor rakhe bahut badi galti kiya mr shergil mujhe maff kardijiye aap dono please mene puri koshash kiya apki kami drikshita ko mehasuz na ho but nahi hopaya usko har pal apki kam mehasuz hua tha mujhe pata hai lekn mai bahut lucky hu wo kabhi zid nahi kiya apse milnekeliye kyuki wo bilkul aap pe gayi hai aap bhi tho mene bina bole sab samaj jatete .....
Drikshita : good uncle mujhe neeni arahi hai mai mumma ke pass jao
Rakshit : kyu mere saat raho na mai sulaungi apko
Drikshita : lekin mai tho mumma ko hug karke sotahu na kyu ki mumma ne bola papa mumma ko hug karke sotete aur mai bhi unki jaisihu
Rakshit : tik hai ajao mujhe hug karke sojao ....
Drikshita : tik hai .....
Rakshit take her in his lap and caressing her hair she slept soon drishti smile and leave to her cabin .....
Rakshit : mai jaldi se jaldi apko apni ghar leke chalungi bahut sara pyaar dungi apko dheke pura parivar bahut kush honge specially divya apki masi wo tho kushi shey pagal hojayegi apko sab dungi sabkuch ...... Aur meri mrs shergil usko tho mai itana pyaar karungiki wo mujhe chodke kabhi nahi japayegi lekin wo gayi kyu apne bola apki papa ko katara hai matlab mujhe katara hai lekin kissise .... Aur apne bola apki mumma ko bimari hai i hop wo bada bimari na ho mai usse puchungi tho wo batayegi nahi so mujhe jaldise jaldi sab pata karna hai aur meri do jano ko mere saat ghar leke jana hai ...... Apko meri nahi aap bhilkul meri mrs shergil pe gay ho wo bhi kuch nahi bolegi mujhe pata hai aap bahut dhuki ho apki mumma ko dheke aur apki papa ko miss karke lekin mene bhi nahi bata sakta abhi mai apki papa hu lekin jaldi bataungi tab aap mujhe papa bologina i love u my princess i love u so much but mai apse thodasa jyada hi apki mumma se pyaar kartihu wo kya hai na wo meri jineki wajha hai wo meri jaan hai tho aap meri dil ho samji .... Meri drikshita meri beti .......
Soon he also slept
Precap : drishti in danger .....