jealousy at peak

3.1K 306 26
                                    

It was afternoon sid was resting in sana's (i.e.-his room).sana was helping her mother in cooking lunch. She was cutting vegetables. When sid came out of his room . He sat beside sana to pacify her . But she was not paying any attention to him.
Sid:baby 1baar baat sun legi toh kya chla jayga tera .sun na pls ..
Sana: sidharth tujhe kitni baar bolu ..y baby baby mt kr..agr kisi nay sun lia toh mere liye aafat ho jaygi.
Sid:acha sun na ...sorry ..maaf kr day or vaps chl Mumbai..
Sana: tujhe kitni baar bolu mujhe nhi jaana Mumbai .toh pls ab apna time waste mt kr ..or tu bhi ja yha say... mujhe koi frk nhi pdta ab tu jo bhi kre..
Sid:sach ..may koi frk nhi pdta tujhe...(in serious tone)
Sana:haa ..nhi pdta
At same time a girl enter in home . she lives in neighbor of sana  her name was jasmeet .
Jasmeet: auntie ji... auntie ji kidhr ho aap..
Sana and sid turn to see her. Sana's mom also enter in hall .
Sm:hanji beta ..
Jasmeet: auntie ji vo na mummy aap ko bula rhe the agr aap abhi velle baithe ho toh.
Sm:haa hu toh mai velli .. mil aati hu .. sana puttar tu tb tk khana bnane k liye tyaari kr lio..
Sana:hnji mummy.
It was time when jasmeet saw sana and sid.
Jasmeet:hayee rabba...mtlb aaj toh death hi ho jaani h...mtlb mujhe believe hi nhi ho rha y aap ho ..mtlb sidharth shukla..or vo bhi yha..y kaise ho gya..
Sidharth (wave her hand):hello
Jasmeet:hello(come forward and hugs him even kiss him on cheek) mera naam jasmeet aap mujhe pyaar say jassi bhi bula skte ho..
Sana was looking jasmeet in anger .she was getting angry on how can she kiss him and why the sid allow him .sid look at her face and clearly feel the jealousy on her face .so to tease her more.
Sid try to flirt more.
Sid:arrey jassi ..kyu mai aapko jazz bulaunga pyaar say..😜 it's sound more cool... right..
Sana rolled her eye in anger to him.and start cutting vegetables in anger.her frustration is visible in her face .
Jasmeet:aap toh mujhe kuch bhi bulao mere liye toh bhut bdi baat h..
Sid:how sweet of you ...
Jasmeet:agr aap bura na mano toh aik selfie click kr lu.
Sana was sure he will not agree to click selfie because he don't like to click selfie.but surprisingly sid get agree fir selfie.
Sana became more angry she thought in mind (jb mai khti thi toh bolta tha baby i don't like taking selfie of ab dekho)she start chopping more fastly..
Sid:yaar sana thodha dheere mera sr nhi h jo itne gussy mai kaat rhi h aaram say kr..
Sana:mai jo bhi kru tujhse mtlb...
Jasmeet:didi sidharth ji shi toh kh rhe h dheere aaram say kro..
Sana:didi...or vo kb bni mai teri ..hmesha toh sana khti h ..achank y didi kyu...
Jasmeet:arrey aap bde hona mujhse...
Sana :acha aaj pta chl rha h tujhe mai tujhse bdi hu..hai..
Jasmeet to avoid further debate:haaye sachi mai toh kuch bhul hi gyi ..mai na thodi der may aati hu.. sidharth ji aap yhi rukna..pls
Sid:haa ....haa bilkul mai yhi hu.
She went from there.sid come besides her .
Sid:kitni sweet ldki hai ..haina(to tease her)
Sana: acha sweet h toh tu ja rhe uske saath mera dimag mt sadaa..lgi smjh.
Sid:aik vo h kitne pyaar say bolti h sidharth ji .or aik tu h mtlb pyaar toh dur ki baat h thida dhng say baat kr lay vhi kaafi h
Sana:toh bola na ja apni jazz k paas ...aaya bda 😤
She stands from their to go to kitchen when jasmeet come with 5-6girl of neighborhood.everyone come to meet him .sid also start to flirt with them to make sana more jealous.he also took selfie with them.sana who was watching all this drama.went from there in anger.
After few time her mother came back and those girls went back to there home.sid in order to check sana's mood came to kitchen.she was looking very angry.
Sm:arry beta ji aap yha kyu aa gye kuch chahiye tha ..awaaj lga li hoti..
Sid:nhi aunty mujhe kuch nhi chahiye..vo Maine socha ki  aap ki kuch help kr du.
Sana listening this reminds of there  first meeting at their home and thought how well he can help in kitchen.
Sana:haa tu or help...(start laughing)
Sid:help krne may kya h ...mai toh saara lunch khud bhi bna skta hu.
Sana:acha jra soch smjh kr bol mujhe teri cooking skills ka ache say pta h.
Sid:dekh challenge mt kr .. nothing is impossible for me
Sana:hmm ..pta h tu kitna acha khana bnata h ...apne kitchen may kya kha rkha h vo toh pta hai nhi aaya bda lunch bnayga..
Sid:dekh mai fir kh rha hu challenge mt kr..
They both were fighting like kids . sana's mom was watching all this .she interrupt in between.
Sm:oh ...bs kro dono...sana tu chup kr .. sidharth aap ko koi jrurt nhi h koi kaam krne ki ...y toh hai hi jhalli..mehman say koi kaam krvata h kya aap ja kr rest kro ...mai or sana bna lenge..
Sid:aunty aap mujhe baar baar mehmaan mt bulaya kro ...or mai bhi help kr skta hu.(giving look to sana)
Sana:help krni haina tujhe tu ruk.. mummy aapko meri kasam aap kuch nhi bnaoygi ...or na mujhe kuch khoge...or haa aaj ka saara lunch the great sidharth shukla bnayge ..kyu sidharth thk h😏
Sm:sana aise acha lgta h kya..
Sana: mummy aap kuch nhi bologe vaise bhi y mehmaan thode hi h... haina sidharth...
Sid:hmm ... lunch mai kya h mai bna lunga konsi bdi baat h...
Sana:toh thk h ...hm chlte h all the best sidharth..😌
she push her mother out from kitchen.
Sid:abby yaar kya ldki hai y .. or tu bhi khud fas gya .. kuch aata toh hai nhi.. isy khti h khud kulhadi pr pair marna.. ab kya kru ..
After few hours
Sana came out of her room. To watch what sid is doing..
Sana:jyada bn rha tha na apne aap ko ab dekhti hu kya bnaya hoga...
She went near kitchen.when she saw lunch was ready on dinning table .she was shocked to see all this.she taste something:y isne bnaya h ..pr issy toh khana bnana nhi aata..fir y..
She heard voice of laughing from kitchen she enter in kitchen and was surprised to see all those girls who  had came for selfie in her kitchen ..they all were laughing
Sana cough to get some attention..
Jasmeet: haay didi aap...
Sana:fir didi ... Tum sb yha kya kr rhi ho
Jasmeet:vo na hm sb sidharth ji ki help kr rhe the..
Sana:acha mtlb jo khana bna h vo sidharth nay nhi tum logo nay bnaya h(giving death stare to sid)
Sid:nhi.. vo bs inhone thodi help krdi.
Sana :hmmm ..dikh rha h.
And she went from there.blabbring in anger
Sana:hm toh sidharth ji ki help kr rhe the y jasmeet apne aap ko smjhti kya h ...or usssy jyada gussa toh mujhe sidharth pr aa rha h ..mtlb itna frank hone ki jrurt kya h ussy ..mn toh kr rha h un sb ka mu tod du..y sidharth yha aaya hi kyu..at same time mahi call her.
Sana pick the call
Sana: hello didu(dull voice)
Mahi:sana tu thk toh h ..kya hua
Sana:didu kuch nhi bs mai sidhaarth ki vjh say pareshan hu..mtlb hd hogyi..saare k saare iske piche paagal ho gye h ...meri mummy or mera bhai mujhse jyaada ussy puch rhe h...or ab y ldkiya saari ki saari aise chipk rhi h sidharth say ..mera mn kr rha h aik aik ka mu tod du...mtlb smjhti kya h
Mahi start laughing..
Sana:didu y joke nhi h ..aap has kyu rhe ho😒
Mahi(try to control her laugh):acha mtlb koi ab jealous ho rha h..
Sana:mai kyu jealous hongi ..kre vo jo krna h ...mujhe kya
Mahi:acha bachu...agr jealous nhi h toh y mu tod dungi kya tha ..mujhe mt bna..smjhi ..sb pta h mujhe..or itna hi h toh khid baat kr ussy ..baimtlb mai preshan ho rhi h.
Sana:mai koi pareshan nhi ho rhi ...or ussy jo krna h kre mujhe koi frk nhi pdta..
And she cut the call.
Mahi shooking her head :iss jhalli ka kya kru mai..chlo acha h khud hi suljhao..
So this is complete for today. How it was plz tell me in comments.
And pls vote also.it takes only one second.
Thank u .love you all💖💖💖

Coincidence Or Destiny....?Where stories live. Discover now