Hi guys sorry for late update. But is baar late isliye hua kyuki mai aage story continue k liye plot soch rhi thi jo mujhe mil gya h so ab may aapko update day skti hu.
So here it is. lets start:
Next morning
Shehnaaz wake up. She was sleeping on chest of sid and sid arms has covered her. Waking up she look at sid he was sleeping like a little baby. She cupped his face with her hand and kissed on his cheek. After this she try to wake up from bed when sid pull her back towards him.
Sana:bebu .. good morning chl ab mujhe jaane de
Sid:😴 abhi kha subh hui h.. or kha jaana h tujhe.. chl abhi soja chupchap..
Sana:oy .. chup kr jldi uth .. or tu bhul gya h bahr mummy vgera uth gye toh kya hoga..
Sid:baby sone day na thodi der .
Sana:tu so mai toh jau iss say phle koi uth jaaye.
Sid hold her more tight: acha jaane dunga pr phle 1 kiss day.
Sana:vo toh maine phle hi de di(smiling)
Sid: bkwaas mt kr bola na 1kiss day
Sana kissed him on cheek .
Sana:ab jaane day.
And she finally went from there to her room . No one has waked up till now .
After sometime on dinning table
Everyone was doing breakfast.
Sana's father: puttar ji aapne btaya nhi aap kaam kya krte ho(asked to sid)(he has no knowledge about tv and film industry)
Sid was going to say something when sana's mom and brother interrupt in between
Sana's mom and brother together: aapko itna ni pta y actor h filmo or serielo may kaam krte h.
Sana's father (laughing):acha chlo nhi pta tha mujhe bhai .o ki h na puttar ji mennu y filmo vgera ki thodi km knowledge h.
Sid: it's alright uncle.
Sana's father:acha shehbaaz ik baat toh may bhul hi gya btana .
Shehbaaz:ki hogya papa
Sana's father:oh puttar..aaj teri daadi aa rhi h unhe station lene chla jaio .
Shehbaaz:hnji paapaji..
Sana's father:chlo fir aap kro breakfast..mai chlu.
Sana's father leave from there.sm also went with him to help him.
Sana:haaye dadi aa rhe h...
Shehbaaz: mottu kitne din baad aa rhe h vo maza aayga..chl mai jaa rha hu station unhe lene.
After that shehbaaz also leave from there .
Sid:teri daadi kaise h
Sana:tu khud hi mil lio.puri duniyan may akeli sample h . Vaise h vo super cool dadi .movies or serials ki knowledge mujhse jyada h bhut bdi fan h serials ki ..pkka dekhna tujhe tere kisi character k naam say bulayngi..
Sid:acha ..chl dekhte h
Sama:pr mujhe toh tension mummy kk ho rhi h ...ghr pr fir world war 3hogi..
After few hours
Sana's dadi reached at home.sana's dad came to meet him
Dadi looking at dressing on his head and plaster on his hand
Dadi:y kaal haal bna rkha h ...kaise hogya y
Sana's father:oh biji kuch ni ...chota sa accident ho gya tha...
Dadi:chota sa accident...aie dikh rha h kitna vda Accident hua h ..kitni chot aayi h .. (start crying)
Sana's father: biji kuch nhi hua tussi chup ho jao...mai thk hu
Dadi finally stopped crying:hy rabb tune na jo kuch krna h mere saath kr le pr mere bacho pr mhr rkh.
Sana mom came to touch her feet.
Sm:sat shri akal biji
Dadi:jindi rhe...pr mai naraj hu tere kol . mtlb itni vdi baat hogi pr tune mujhe btaya bhi nhi ..
Sm:biji ..oh menu lga tussi tension le loge isliye...
Dadi:tu jyaada socha na kr ...pr sb bta dia kr smjhi.
Sm:hnji..
Sana came from her room.
Sana:dadi.. came and hug her
Dadi:aaye meri bachi ..kaise h put ...
Sana:mai thk hu...aap kaise ho.
Dadi:mai thk hu.. kitni dubli patli hogi h
Shehbaaz (laughed):y or patli
Sana:dadi dekho na hmesha chidata rhta h😞
Dadi:oy... Khote khbrdaar jo meri kudi nu tng kia toh..acha isnu chodh y bta mahi kaise h..vo toh bilkul bhul hi gyi h hmme ...
Sana:didu bilkul thk h..or koi bhuli vuli nhi h aapko ..sbko bhut yaad krti rhti h .
Dadi:usko bhi le aati ..pta kitna mn tha mera milne ka ussy .
Sana:acha chlo koi na..hm shaam ko baat krenge unse or unhe yha aane ko khenge..
Dadi:haa thk h
At same time sid enter the hall . looking at dadi he came forward to touch her feet.
Dadi:oy....aap toh shiv hona...
Sana:😲ab y shiv kon h
Dadi slapped her shoulder:kudiye tujhe shiv ka ni pta .. baalika vadhu vala
Sana:dadi vo...
Sid :dekha tum se jyaada toh tumhari dadi updated h
Dadi:haaye puttar kaisa h tu ..or teri voti aanandi kaise h
Sid:mai thk hu ..or aanandi bhi thk h
Sana puched his foot with her leg
Sid screamed: ouch ...sana kya kr rhi h
Sana(with jbrdasti smile vala face): aanandi teri biwi kb say hui..
Sid:maine kb kha ki vo meri biwi h
Sana:abhi dadi nay kha na teri voti mtlb biwi..
Sid:arry mtlb vo toh serial may ..
Sana:haa dadi vo toh 1 serial may asliyt may inka naam....
Dadi(intrupt in mid): vo sb mainu ni pta.. aap ni jaande mainu teri or teri voti aanandi ki jodi bhut pyari lgti h...tusi meri baat krvaoge na aanandi naal...
Sid:hnji mai krva dunga aap ki baat aanandi say
Dadi:tujhe pta sana ikthe kitne sone lgde h dono
Sana was getting jealous on listening sid name with other girl:hmm lgte honge..🙄
Sm:biji ..kya aap bhi 8saal purani serial ki baat kr rhe ho..mujhe toh y shorvari k saath jyaada ache lgte the...
Sana:🤦inki ksar baaki thi..
Dadi: purani serial hui toh kya ...mai aaj bhi dekhti hu ...or iski jodi sirf aanandi k saath achi lgti h...
Sm:nhi biji shorvari k saath...
Dadi: Maine kha na aanandi k saath..
They both start arguing like kids .
Sana:ruko dono kya bacho ki trh ld rhe ho... vaise bhi sirf serial hi toh h ...asal may aisa kuch nhi h...jo aap ld rhe ho..
Dadi:oh ...tu chahe kuch kh .. mujhe pta h vya(shaadi) toh iska aanandi naal hi hona h
Sm kaise peeche rhti:nhi vya hoga
Toh shorvari k naal
Sana:aap dono chup hojao...or koi vya bya nhi ho rha h...smjhe😤
And she leaves from there in anger.
Daadi:ab issy kya ho gya.
Sid(in mind):iss aanandi or shorvari k chkkar may sid teri band jrur bjay gi y ..
Sid: mai puch k aata hu..and he also went from there.
So this is complete for today... Or haa meri Punjabi thodi kachi pakki h toh agr kuch glt likha ho toh uske liye sorry
how it was pls Tell me in comments.
And keep voting..
Thank u💓💓💓
YOU ARE READING
Coincidence Or Destiny....?
Fanfictionwhat if shehnaaz is news reporter. and sid is famous tv celeb what will happen when they meet each other. Their meeting is just a coincidence or destiny To Know more just peep in.