shehbaaz knows the truth

2.4K 294 28
                                    

So here is the update:
Sid went to sana's room. She was sitting on her bed . And was little upset. Sid came inside and laid on bed in front of her.
Sid(to in lighten her mood):kya hua baby..
Sana:mujhe kuch nhi hua h sidharth... Tu abhi jaa yha say..
Sid:abey agr kuch nhi hua toh g muh kyu fula rkha h...
Sana: sidharth tu jaa na yha say..
Sid:mai khi nhi jaa rha .. mere yha baithne say kya problem h... Maine kya kia...
Sana:tu baith yha ... Mai jaa rhi hu...
She get up from there. Sid try to hold her hand but she went from there. She went to balcony.
Sid came behind her.
Sid: baby this is not fair haaa... Tu kisi or ka gussa mujh pr nikal rhi h..
Sana:mai koi gussa nhi hu... Pr mera mood thk nhi h tu ja pls...
Sid: mtlb itni zidd ...hd h..yaar thk h meri koi value hi nhi h...mai yha kr kya rha hu jb meri sun ni nhi h .. mai Mumbai hi wapas chla jaata hu
Sana turned towards him.
Sana:bebu ismy Mumbai jaane ki baat kha say aayi ... Mera mood vese hi khrab h
Sid:haa toh ... Jb tu thk say baat nhi kregi ... Toh yhi krna hi hoga na...
Sana came close to him and hug him
Sana: sorry bebu ... mai hmesha apna hi sochti hu .. tu bhi hurt hota h bhul jaati hu
Sid(rubbing his back):mai hurt nhi hu... Pr jb tu pareshan hoti h toh mai bhi pareshan ho jaata hu...Tu hmesha hsti achi lgti h.. or kya tu bhi itni si baat say pareshan ho gyi ... Shehnaaz may actor hu... Aage bhi kyi actress k saath kaam krunga... Or log meri pairing ki compare krenge.. but tum in cheezo   say affect nhi hogi... Smjhi..
Sana nodded her head:pr may kya kru bebu tera naam koi kisi say jode mujhe acha nhi lgta...😔
Sid:kisi k khne say sach bdl jayga kya... Toh fir kyu affect hona...
Sana:hmmm... Mai ainda aise react nhi krungi... Tujhe pta h mujhe y sb smjh nhi aati h... Tu smjha dia kr mai smjh jaaungi...
They both went to room.
Sid was sitting on bed while sana was lying on bed her head was on Sid's lap..sid was caressing her hair
Their was silence there for few minutes.when sid broke silence
Sid:baby... Tune kya socha fir
Sana:kis baare may bebu...
Sid: Mumbai wapas chlne k baare may...
Sana didn't speak for sometime.
Sid:baby ab toh tu mujhse naraj bhi nhi h ... Toh chl na vapas...
Sana: sidharth... Vo mai ab Mumbai nhi jana chahti..
Sid:kyu baby
Sana:bebu tujhe pta h .. mai Mumbai job ki vjh say gyi thi.. or ab maine job chodh di h toh mai kya krungi Mumbai aakr ...
Sid:y kya mtlb hua... Job nhi h toh mai kya kru Mumbai aakr .. or mera kya mere baare mai kon sochega...

Sana:mai tujhse bhut pyar krti hu bebu... Pr abhi mera Mumbai jaana mujhe thk nhi lg rha ... Bina job k ... Vha sirf mai didu k upr bojh bn jaaungi... Or mai nhi chahti ki koi meri vjh say pareshan ho.. maine yha kuch jobs k liye apply kia h.. uska result bhi aane wala hoga... Fir may yhi job kr lungi...
Sid:sirf job ki baat haina .. toh mai teri help kr skta hu...
Sana:mtlb
Sid:mai tujhe apni pr manager ki job offer krta hu...
Sana: sidhaarth mujhe job apne talent pr chahiye.. koi khairat may nhi... Tu mujh pr aisa krke ahsaan kr  rha h or mujhe koi ahsaan nhi chahiye..
Sid:sana aisa kuch nhi h... Mai y job tujhe tere talent k bharose hi day rha hu .. tune jb jb mere interview liye or publish kiy toh meri image joh media may kaafi khrab ho gyi thi ... Vo improve hui h... You can handle all my press related work easily... So tu ab y job accept kr rhi h...
Sana: sidharth.. pr ...
Sid interrupt in between:pr vr kuch nhi... Job accept kr vrna mere paas dusra raasta h tujhe Mumbai wapas le jane ka...
Sana:dusra rasta or voh kya...?
Sid:bahr sb tere ghrwale baith h ... Abhi jakr sbko sach bta deta hu ... Or tera haath mang leta hu... For shadi krke hmesha k liye tu Mumbai mere saath...
Sana:oye y gjb mt kr dena pls...
Sid:kyu tu ready nhi h shaadi k liye..☹️
Sana(looked at his disappointed face cupped his face):bebu ...aisa kuch nhi h...mai teri hu ..or teri hi rhungi tera pura haq h mujh pr... Pr agr abhi sb ko hmare baare mai pta lg bhi gya toh shayad sb maan bhi jaaye .. pr kyuki didu mujhse bdi h.. or sb unke peeche pd jaayenge shaadi k liye.. or tujhe pta h jay or didu ko abhi time chahiye... Isliye...

At same time shehbaaz interrupt from behind he was standing at Door and had heard all conversation between sana and sid
Shehbaaz:oy mottu ab y jah kon h....
Sana and turned towards door and was shocked to see shehbaaz there..
Sana: shehbaaz...
Shehbaaz:haa mai .. pr tu y sb chodh phle bta y jay kon h...
Sana(pretend she didn't know anything):kon jay...
Shehbaaz:oye motto.. jyada natak na kr ... Menu sb pta chl gya h ... Mujhe sidharth or tujh pr toh shuru say hi doubt tha... Pr y jay or mahi ka kya angle h...
Sana: shehbaaz tujhe pta h...
Shehbaaz:haa... Mujhe pta h .. itna bhi buddhu nhi hu may...
Sana:oy! Ghr pr kisi ko kucb nhi btana lgi smjh...
Shehbaaz:mai ni btata kisi ko... Pr mai hu bhut khush... Mtlb tu or sidharth. Kmaal hi h...he went to hug sidharth
Shehbaaz:oy.  Bhai... Meri mottu ka hmesha aise hi khyal rkhio
Sid:y bhi koi khne vali baat h...
Shehbaaz:ab mujhe bta y jay h kon ... Mtlb tum dono nay hd krdi... Mujhe apna bhai nhi manti tum .. itna kuch chupaya mujhse... Tune bhi or mahi di nay bhi...
Shehnaaz:aisa kuch nhi h shehbaaz... And she reveal the whole story of mahi and jay...
Shehbaaz:mtlb ... Mahi toh tujhse bhi do kdm aage nikli ... Sidha shaadi kr li... Or kisi ko kuch btaya bhi nhi...
Sana:shhh... Dheere bol ..
Shehbaaz:mai kisi ko kuch nhi btaunga pr mahi di say ladunga jrur...itni vdi baat chupane k liye...
Sana:haaye mai toh dr gyi thi...ki tu pkaa kuch gdbd krega...
Shehbaaz:oy mottu....bhai hu tum dono ka bhut pyaar krta hu tum dono say ...agr kuch glt krte toh pkaa tokta pr mujhe tum dono pr bhrosa h...bs mahi nay y vya ki gl chupa kr bda siyapa  kr liya h...
Sana:shi time aane day sb thk ho jayga...
Shehbaaz:baki sb ka toh mujhe pta h.. koi kuch nhi khega... Pr papa bhut gussa honge uss pr...
Sana:abhi k liye is baat ko chupe rhne day... Shi time pr jay or didu sbko bta denge... Kya pta dubara shaadi kr le ... Bina kisi ko y btaye ki unki shaadi ho rkhi h ... Papa ko bhi koi frk nhi pdega... Vaise bhi papa ki ladli h didu...
Shehbaaz:hmm.. oy motu vaise mere dimag may 1baat aayi mai toh bhot bda celebrity bn gya ... mere dono jija itne famous actor...
Sana and sid both blushed on this.
Shehbaaz:chehra dekho dono ka kaise laal tmatr bna hua h...🤣🤣🤣
Sana and sid also start laughing.

So this is complete for today.how it was pls tell me in comments.
And guys vote bhi kr lo pls..
Love you all💕💕💕

Coincidence Or Destiny....?Where stories live. Discover now