Sab aaram se baithe the, Abhishek headache ka complain kar raha tha.
Divya: Abhishek to tum chai peete ho na?Abhi: Haan.Divya: Shresta, Sujit tum?Shresta-Sujit: Haan.Divya: Ragini beta, tumari wali special chai bana de.Adrak wali, please...Ragini: Okay. But Shreyas aap kya loge, Divya ne toh puccha hi nahi.Abhishek: Aree Divya ko pata hai wo adrak wali chai leta hai, islye nahi puccha hai na Divya.Divya: Waise kuch nahi hai, tu chai bana jaldi.Divya-Shreyas ek dusre ko dekhke smile kar rahe the.Abhishek chai ki tareef kar karke sab ko pareshan kar raha tha aur Ragini yaha sharma rahi thi.Divya to others: Breakfast mai kya khaoge? Poha ya dosa?Shresta, Abhi, Sujit ne dosa kaha but Shreyas kuch bol hi nahi raha tha.Shresta to Divya: Bhaiya bhe dosa khayenge.Divya ne Shreyas ke taraf dekha aur usko laga ki Shreyas ko dosa nahi khana hai.Divya to Shresta: Okay. Tum log TV dekho tab tak.
In the kitchen:Divya to Ragini: Tu dosa bana le, mai chatni aur poha bana leti hu.Ragini: Arre but sab toh dosa hi kha rahe hai fir poha kyu.Divya: Wo Shreyas ne kuch kaha nahi na. Aur upar se humne 1-2 baar hi dosa banaya hai, kaise banege pata nahi.Ragini: Ohh Shreyas ke lye poha ban raha hai.Divya: Chup reh aur bana jaldi jaldi.30 mins mai sab ready ho gaya tha...Dining table pe sab dosa ka wait kar rahe the but unko pata hi nahi tha ki poha bhe bana hai dosa ke sath.Jab Shreyas ne dekha poha wo smile karte hi ja raha tha aur Divya ke taraf dekhe ja raha tha.Shresta: Woww Divya, tumne toh bhaiya ka man pasand poha bhe banaya hai. He loves it.Abhishek: Usse pata hai wo, issilye toh banaya hai. You guys are just made for each other( by looking at Shreyas-Divya)Sab shocked mai the ki wo kya bole ja raha but Shreyas-Divya blush kar rahe the. Tabhi Ragini ne topic change kar diya.Divya to other: So, kya plan hai aaj ka. Meri toh chhuti hai aaj.Ragini: Mujhe jana padega thodi der mai.Shresta: Hume relatives ke yaha jana hai but bhaiya aap tired ho so aap yahi aaram karo. Mai aur Sujit jake aate hai fir aapko pick karte hai.Shreyas: okay. Cool.Abhishek to Ragini: Tum kaise jaogi? Kaha rahti ho?Ragini: Bawdhan mai rahti hu, 1 hr lagega yaha se, cab se chali jaungi.Abhishek: Mai drop karta hu tumhe waise b mujhe mere friends se milna hai. Ragini: Okay, cool.Sab Shreyas-Divya ko akele kuch time dene ka plan kar rahe the.Shresta: Divya-Ragini, photo Instagram pe dalu toh chalega na. Ragini: okay.Divya was not saying anything, Shreyas was looking at her.Shreyas: Shresta photos daalo but tag mat karna, warna sab picche padenge inke.Ragini kal ke picture share karna whats app pe. ye hai mera number.Abhi, Shresta, Sujit ko mai add karta hu group pe.Ragini: Okay Shreyas.Sab photos dekh rahe the, ek photo thi Shreyas-Divya ki jo bahot acchi aayi thi.Jisme Divya smile kar rahi thi aur Shreyas usse dekh raha tha.. Divya ko wo bahot pasand aayi.Divya to Sujit: so sab theek (shresta ko dekhkar )Sujit: All thanks to you, kal maine usse batayi mere feelings. usse b mai pasand hu. Tum sach mai bahot acchi friend ho.Divya: Welcome, that's what the friends do right.Sujit: Right, tu bhe bata de apni feelings jab tume time mil raha hai. (Shreyas ko dekhkar )Divya: Mujhe dar lagta hai, agar wo mujhe pasand nahi karta ho toh .Sujit: Tume kon mana kar sakta hai. You are perfect. Waise koi b ullu bata sakta hai wo tumhe like karta hai.Divya: Kya sach mai !!Sujit: Haan...bol de aaj. Mai inko lekar nikalta hu.Divya: Okay. Thank you.
Shresta-Sujit and Abhishek-Ragini left together. Shreyas ne pasta order kiya hai lunch ke lye.Divya-Shreyas ne movie dekhne ka plan banaya. Kal ke bare mai kuch baat nahi ki. Divya usme hi happy thi.Divya ne kuch popcorn banaye hai aur spirit layi hai movie ke lye.Titanic dekhne ka plan ban raha tha. Divya soch rahi thi " ki kal jo kuch hua sirf kwaab tha kya ?Shreyas kuch kyu nahi bol raha hai? Uske mere feelings ke bare mai pata toh nahi chala hai? "Shreyas: Divya kaha rah gayi, aa ja movie start hui hai.Divya: Aa rahi hu. Ye lo tumare popcorn aur spirit.Shreyas: Wow great !! you are awesome.Shreyas wanted to hold her hand. So he made some space beside him and asked her to seat there.Divya waha baith gayi. Woh nervous aur curious thi, ki Shreyas ye kya kah raha hai. Abtk toh usko kal ki baate kwaab nahi thi pata chala hai. Shreyas ko bhe wo thoda thoda pasand hai.Shreyas: Divya come here.(usne shahrukh khan wali pose karke use apne pass ane bola)Divya: huh...Shreyas: What huh? Come here. Mere pass I am waiting.Divya uski baho mai chali gayi aur hug kiya aur galo pe kiss kiya. Divya itna sharma rahi thi ki usse dekh ke Shreyas hasse ja raha tha.Shreyas: Mai bahot khush hu, pata nahi ye kya feeling hai toh. Tumare sath rahne ka mann karta hai, tumse sab share karne ka mann karta hai. tum rahti ho toh sab sahi lagta hai, sab sahi ho jata hai.Divya: Hmm mujhe bhe. Tumare sath rahne ka mann karta hai. Sirf 45 days ho gaye hai hum mile but lagta hai hum humesha se jante hai ek dusre ko.Shreyas: Hmm.
Shreyas POV:
Slowly turning her toward me, I looked at her who was not looking at me. Moving more closer, I didn't let the distance come between us but moved much more closer ending every possible distance left between us. With shivering eyes, she looked at my face which was just a few inches away from her.
Her red eyes, pink cheeks, red nose everything was pulling me to her. I was hardly controlling myself from doing anything. She did not know what she was doing to me.
Cupping her face in the right hand, I said "Divya" and she looked back in my eyes. I could sense her breath for few seconds.
"What are you doing to me Divya" I said and I placed my lips on hers, kissing her.
YOU ARE READING
The Cricketer and his fan
Romance"So I am just your fan and nothing else right ? " Divya asked him with her skyrocketing heart beats. Shreyas just kept looking at her and not wanting to say anything. He knew he has to do this for her own good, but in the process he was hurting hims...