Part 14

377 22 0
                                    

After having pasta they cuddling each other.


Divya: Ye lo tumara gift, hamare taraf se.Shreyas: Thank you, kya hai?Divya: Khol ke dekh lo..Shreyas: Okay.Gift dekh ke Shreyas toh ekdam shocked ho gaya tha. Uski first car ka model tha jo uske papa ne di thi aur uska first autograph tha jo usne U19 mai diaya tha.Shreyas: Autograph kaha se mila, maine toh woh school ki ek class ko diaya tha.Divya : Wo meri ek friend thi uss class mai, usse liya hai. Tumhe pasand aaya? Kuch aur kya du tume samaj mai nahi aa raha tha.Shreyas: Haan bahot accha hai. Ye hamesha mujhe mere starting ki yaad dilayega.aur Divya ko hug kiya.Shreyas: Mai tume bahot miss karunga.Divya: hmm mai bhe. Abhi aur Shresta aate hi honge.

Thodi der baad abhi, Shresta aur Sujit aaye. Sujit ne aate hi hug kiya aur bola 

" Tussi great ho !! Thank you "

Divya idhar udhar dekh rahi thi, usse samaj mai nahi aa raha tha ki kya hua hai.Sujit (only to Divya): Usne haa bola hai.Divya: Really. So happy for you.Sujit: Abe itna mat chilla abtak Shreyas ko nahi bataya hai.Divya: Oops sorry.Abhishek kuch khoya khoya sa lag raha tha..Divya: Kya hua Abhishek.Sujit: Teri best friend ne isse reject kar diya hai.Divya: What?? Kya hua? Kaise? Not possible.Abhishek: Maine Ragini ko bataya mujhe wo bahot pasand hai aur puccha gf banegi kya toh. usne nahi bola directly aur chali gayi. Kuch samaj mai nahi aa raha.Divya: Tumne bas itna hi bola kuch aur toh nahi bola na? Majjak mai b nahi bola?Abhishek: Nahi. Majjak mai bola that mai Shreyas ka sabse handsome friend hu, sab ladkiya mujh pe marti hai. Aur tume b mai accha lagta hu karke.Divya: Pagal aisa kyu bola... Usse lag raha hoga tu ek player hai... Mera naam kyu liya mai tumhe pasand nahi karti.Abhishek: Shoot abhi kya kare.. I really like her. Please help me. Shreyas tu help karne bol na isse.Shreyas: Mai kyu? Tu hi bol de waise tume toh wo bahot pasand karti hai na...Abhishek: Aree wo toh maine majjak bol diya tha.. Divya please help na.Divya: Okay ok. Tum log yahi ruko mai usse bate karke aati hu..


Divya to Ragini call conversation:Divya: Hi Ragini, kaha ho?Ragini: Jameen par.Divya: Wo toh mujhe pata hai, Jameen pe kaha? room pe? Kya hua tere mood ko?Ragini: Ha room. Wo tumare Shreyas ka friend pura pagal hai.Divya: First wo mera Shreyas nahi hai aur kya kiya usne.Ragini: Usne propose kar diya... Ek din mai milte hi koi propose karta hai kya? Aur usse toh bahot sari ladkiya like karti hai fir mai hi kyu?Divya: Propose? Kya kaha tune but tum bhe toh like karti ho usse. Ragini: Nahi bola. Mai like karti hu but uske list mai sirf ek number nahi hona chahti mai. Usse kuch farak nahi padta but mere liye toh sirf ek hi hai wo. Tu samaj rahi ho na mai kya kah rahi hu toh...Divya: Toh tumne usse waise bola kyu nahi.. Wo sirf majjak karta rahta hai. Koi nahi hai uski life mai. Usse friendship toh karke dekh le fir pasand nahi aaya toh chod dena. What say?Ragini: Tum sure ho iski baare mai?Divya: HaanRagini: Accha...Theek hai karungi friendship agar wo shurwat kare toh, nahi toh nahi.Divya: Okay ok..Bolti hu usse baat karne ke liye bichara kabse naraj hoke baitha hai.Ragini: Wo pohch gaya waha...Divya: Haan thodi der mai niklenge abhi.Ragini: Okay. Chai bana dena unko, Abhi ka head ache ho raha tha.Divya: Ha ha. okay madam aapke Abhi ke liye banadungi. ByeRagini: Bye<< end of Divya-Ragini call conversation>>


Divya: Abhi, mere wajah se bach gaya tu. Friendship ke liye mani hai. Abhi: Thank you thank you.Divya: Pahle usse janne ki koshish karo. Aur kisi ke bare mai mat sochana verna mai hi tumhe nahi chodungi.Abhi: Haa Divya: Tum baitho. mai chai banati hu. Ragini madam se order aaya hai chai banane ke lye kyu ki kisi ka headache ho raha hai.Sab ne chai li aur Divya ne unko unke gifts diye.Divya was going to miss them all. Sab aane ke baad Shreyas ekdam se silent mode pe gaya hai.Dekh b nahi raha hai Divya ki taraf.Shreyas to all: Let's go, guys. Nahi toh traffic mai fas Jayenge.sabne haa bola. Shresta dress change karne gayi.Abhi: Divya, itna naraj kyu hai?Tab jake Shreyas ne Divya ki taraf dekha. Divya sach mai bahot naraj lag rahi thi.Divya: Kuch nahi, tum logo ko bahot miss karungi mai.Abhi: Hum bhe. Come here.Abhi ne Divya ko hug kiya, Shreyas ko ye sab accha nahi lag raha tha.Shreyas ko samaj mai nahi aa raha tha kya ho raha hai..abtk toh usne bahot control kiya Divya ke taraf na dekhne ka but abhi nahi ho pa raha tha.


Writer Comment: Thank you so much for all your support. Keep reading and writing ... Take Care.

The Cricketer and his fanWhere stories live. Discover now