Shreyas POV:
Shresta change karki aayi hai. abhi niklana padega but nikalena ka mann hi nahi kar raha tha.Aaj ka din best tha. I like Divya, but bataya nahi. Bataunga ek din.Divya bahot naraj hai, mere wajah se toh nahi hai. Pata nahi."chalo guys, Sujit gadi nikalo"
Sujit to Divya: Thank you Divya. Bahot maje kiye..call karna kabhi bhe. Okay?
Divya to Sujit: Okay Sujit. Bye.Sujit ne Divya hug kiya. Inn ladko kya Divya ko hug karna bahot pasand hai, sab aate jate usse hug kar rahe hai.Abhishek ne bhe thank you bola aur hug kiya...Shresta ne b hug kiya aur bahar gayi.
Now it was just me and her. Mai kaise behave karu samaj mai nahi aa raha.
"Thank you Divya for wonderful memories and take care." I said and hugged her. She hugged me tightly and was about to cry.I felt bad but was I ready to start the relationship. no I don't think so.
"Take care, will call you once we reached." I said and finally, she smiled. Looks like someone is going to miss me. And then we left from there, everyone was silent in the car or was I only one who felt so silent.
My feelings are growing for her day by day and I am terrified of it. But also want to spend time with her. In the next 10 days, I am going abroad for a tour. Ussi time main pata chalega wo kitna miss karegi toh. I will try not to call her. Aaj pohchane ke baad ek call kar dunga, uske baad nahi karunga. Divya did not deserve someone like me, who can't love her wholeheartedly.
2 ghante baad hum ghar pohuche aur mai directly mere room mai gaya. Kisi se baat karne ka mann nahi kar raha tha. Divya ko call kiya aur bola pohach gaye aur rakh diya. Wo b soch rahi hogi ye isko kya hua hai. But ye karna jaruri tha. Mai usse meri duniya mai nahi la sakta.Mai already usse miss kar raha hu. 8 din hue, Divya se mile hue.
Instagram se uski photos viral ho gayi hai. Sab news wale ye hi janana cha rahe hai ki wo kon hai but Divya ki office colleague ne details public kar di. Sab reporters abhi uske picche pade hai. Ye sab mere wajah se ho raha hai but mai kuch kar bhe nahi sakta. Sujit ko bola hai ki statement release kar de "Ki woh meri ek sirf fan hai aur Shresta ki friend." Sujit ne naraji wale expression diye but kar diya. Abhi usse reporters pareshan nahi karenge hope so.
2 din ke baad:
Aaj mai Australia ke liye ja raha hu, Divya se milne ka bahot mann kar raha hai. Shresta ne b bola ki mil le but nahi mil sakta mai. Divya ne bahot call kiye inn 10 dino mai but maine ek bhe nahi uthaye. Uske message bhe aaye, hope issbar bhe Divya samaj le mujhe.Abhi team ke sath flight mai hu, KL puch raha tha Divya ke baare. Mann toh kar raha tha uska muh thod du, but Rishab ne sambhal liya.
Rishab ne itni tareef ki, ab unhe Divya se milana hai. Aur sab mujhe milavane bol rahe hai.Abhi India return ja raha hu 15 din ke baad. Ye tour bahot bura raha, 6 matches mai sirf 2-fifties banayi hai aur 2 bar duck pe out hua hu. Strike rate b bahot bura hai. But thankfully team ne bahot accha kiya...Kisine kuch nahi bola but mujhe pata hai mera mann nahi hai yaha. Aaj jate hi pahle Divya se milta hu. Sab clear karta hu, fir usse jo karna hai wo kare. Now I can't live without her. Yes, I like her. I really really like her and needed her in my life.
Jaise hi maine Mumbai mai land kiya maine Sujit ko call kiya, car send karne ke lye.
Sujit: Shreyas sir, car aapka wait kar rahi hai.. MH32 XXXX .. please usse car se ghar jayiye. Mai aaj personal kam se bahar aaya hu.
Shreyas: Okay theek hai enjoy. mai mummy ko call karke kuch khane ke lye banane ke lye bolta hu.
Sujit: Sir ghar pe koi nahi hai, hum sab Pune nikle hai. Divya ki engagement hai kal so.
Shreyas: What? Engagement? Kiski? Divya ki? Kiske sath?
Sujit: Wo internet pe uski photo aa gayi toh Divya ke papa ne shadi fix ki hai, kal engagement hai aur 3 weeks baad marriage.
Shreyas: But humne sambhal liya tha wo.. fir ye sab kyu.
Sujit: Humne aapki image ko sambhala tha Divya ki nahi. Office mai usse log kuch bhe bol rahe the even uske relative bhe.
Shreyas: Ohh shit. Tum logo ne mujhe bataya kyu nahi.
Sujit: Hum sabne call kiya tha sir but aapne uthaya nahi.
Shreyas: Mai bahot bada idiot hu..Sujit tum Divya ko Ragini ke yaha leke aa jao. mujhe kuch jaruri baat karni hai usse. please ...
Sujit: mushkil hai sir, but mai try karta hu.
Writer Comment: "So what do you think will happen next? Will they meet ? Will Shreyas be able to tell her his feeling? or Is it too late now? " -- Jaan ne ke lye next chapter padhiye.
YOU ARE READING
The Cricketer and his fan
Romance"So I am just your fan and nothing else right ? " Divya asked him with her skyrocketing heart beats. Shreyas just kept looking at her and not wanting to say anything. He knew he has to do this for her own good, but in the process he was hurting hims...