Part 36

1K 88 3
                                    

Rakshit - Divya yaad hai jab tum Mrs. Shergill ko dawai dene ayi thi & maine tumhe roka tha ??

Divya - yaad hai.

Rakshit - same dawai dad ko Mahima Shergill deti thi r8 ??

Mahima - main kyun dungi ??

Rakshit - aap dad se nahin dad ke daulat se pyaar krte the & dad ke baad property apki hogi.

Shikhar - shut up bhaiya.

Rakshit - aab baat meri biwi pe ake ruki hai.

Divya - kya bol rehe ho ??

Rakshit - aap bolenge ki main bolu ??

Mahima - teri biwi pagal thi.

Rakshit - shut up meri Drishti pagal nahin thi galat medicine ki wajahse aisa hua tha.

Mahima - Drishti meri jaan lene ki koshish ki thi Shikhar beta maine khud ko save krne ke liye haath mein chaku liya tha.

Rakshit - kitna girrenge aap ?? maine khud dekha tha & maine baat daba diya tha kyunki aap mere bhai Shikhar ki mom hai.

Shikhar - mujhe kuch samajhme nahin araha hai.

Rakshit - aap ne Drishti ko torture kiya & mere saath Shaadi krne ke liye blackmail kiya thn aap janbuchke room ke light Off kr diye the Drishti ko darrane ke liye.

Mahima - sahee bol rehe ho main nahin chahti thi Drishti zinda rehe.

Rakshit - kyun ??

Mahima - Drishti hamesha Divya ki 1st priority rehegi thn mere bete ka kya hoga ?? Shikhar ka koi ehmyat nahin rehega & Sach hai maine bht torture kiya dhamkiya diya tha Drishti ko.

Shikhar - sab chup ho jao & Divya room mein chalo.

Mahima - Shikhar.

Shikhar - mujhe kuch nahin sunna.

Rakshit - meri Drishti pe ilzam lagayenge thn apko bhi beizzat krunga main.

Drishti clutched Rakshit's shirt.

Rakshit - chalo Mrs. Shergill.

DriKshit went in their room.

Rakshit sat on bed & Drishti pulled his head on her lower neck. Rakshit hugged Drishti t8ly. Drishti kissed on Rakshit's head.

Drishti sat on Rakshit's lap & kissed his cheeks. Rakshit dropped Drishti on bed & caressing her cheeks. Rakshit takes his mouth on Drishti's lips. Drishti clutching Rakshit's hair & scratching on his back.

Precap - DriKshit's remarriage.

🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤🖤

Soulmates ✓जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें