Jassmein - hug shehnazz tightly,Hummein kch smajh nhi aa rha h kya karein or kya khen, tumpe gussa karre, ya jorr se gale lagaye or humesha k liye bandh de.
Shehnazz - kamini,ab ro mat khudd ro rhi h or mujhe b rula rhi h,ab to dhund liya na tune mujhe bss yhi hu khin nhi ja rhi thik h chal bahar siddharth wait kar rha hoga.
Jassmein - yarr,inn sab bato main to m bhul gyi teri siddharth se ladayi hui or tu itni easly "kaise" mann gyi . Aaj se phle to aasa hua nhi ki "the shehnaaz gill" se koyi aase batt kare or wo itni aasani se mann jaye,huhh
Sehnazz- yarr wo thoda introvert h but dil ka saaf h ,ussne sarri galti accept ki or sorry b bola par mujhe lagta h ki maine b shayad jyadda gussa kar diya tha.
Jassmein - haan! Bechare ki favourite car tod di tune
Hahaaaaa!!Kushal - yarr ,aaj yhi rehna h kya, tum sab ko chalo bhaii wait kar rhe h jaldi.
Jassmein -okkay baby.
Sehnazz - ahhh!! Baby
Kya chakkar chal ra h tera.huhh..Jassmein - batadungi badd me jaldi chal phle warna kushal gussa karega.
Sehnazz- acha!! Kushalll sachiii m gusssa karegaaa !! Huhh!😂😂
Jassmein - blushing and hold her tightly and drag shehnazz with her . And both loughing continuously.
In gill mansion
............................Isha gill - (on call)
Hello !!
Shivayy.Shivay - haan mom,wo maine ye batane k liye call kiya tha ki m kch dino m india wapas aa rha hunn or dad ko waise to pata chal hi gya hoga....because of his high sources, phir b boldijiyega ki australia wala buissness settle ho gya h or they doing well and i will come to complete my work after some days.
Or m aap mujhe batayengi yaa humesha ki tarah bina kch bole royengi.....maa kya hua h aap itni sad kyun ho
Aap se jab b bat karta hu to asa lagta jaise aap ro rahi h .
Khi shehnazz ki or dad ki fight ho gyi ho or aap ko chodd kar khi phirr kissi trip p to nhi chli
gyi wo pagal.Bhut time ho gya usse bat kiye,yhan main b busy hu issleya jyada batt nhi karta kisi se ki khin mera dil kamzor na ho jaye or kaam chodd kar wapas na aajau......said while smiling and tear escape from his eyes.
आप पढ़ रहे हैं
pashmina dhago se bandhi ye zindagi. [ A Royal Saga ✔]
FanfictionThe story is about Royal life shows their lifestyle, love, betrayal and war in the modern era.❤️🥂 They have everything name, fame, luxury except love... If they find true love, which makes their life meaningful....❤️ ......................... A sto...